BREAKING NEWS

संसद के शीतकालीन सत्र से पहले प्रहलाद जोशी ने बुलाई सर्वदलीय बैठक, कई नेता हुए शामिल◾राउत और उद्धव ने बाला साहेब को दी श्रद्धांजलि, फडणवीस ने ट्वीट कर लिखा-स्वाभिमान की मिली सीख◾बैंकॉक में अमेरिकी रक्षा मंत्री मार्क एस्पर और राजनाथ सिंह के बीच हुई द्विपक्षीय बैठक◾दिल्ली में हवा की गुणवत्ता में हुआ सुधार, नोएडा और गुरुग्राम में स्थिति फिलहाल गंभीर◾दिल्ली : ITO में लगे BJP सांसद गौतम गंभीर के लापता होने के पोस्टर◾वसीम रिजवी बोले- बगदादी और ओवैसी में कोई अंतर नहीं◾अयोध्या पर AIMPLB की बैठक आज, इकबाल अंसारी करेंगे बहिष्कार◾झारखंड विधानसभा चुनाव: कांग्रेस ने रांची में भाजपा से मुकाबला करने के लिए झामुमो को किया आगे◾महा गतिरोध : सोनिया-पवार की मुलाकात अब सोमवार को होगी ◾शीतकालीन सत्र के बेहतर परिणामों वाला होने की उम्मीद : मोदी◾मुसलमानों को बाबरी मस्जिद के बदले कोई जमीन नहीं लेनी चाहिये - मुस्लिम पक्षकार◾GST रिटर्न दाखिल करने की प्रक्रिया को सरल बनाने को लेकर वित्त मंत्री ने की बैठकें ◾भारत ने अग्नि-2 बैलिस्टिक मिसाइल का किया सफल परीक्षण◾विपक्ष में बैठेंगे शिवसेना के सांसद ◾आसियान रक्षा मंत्रियों की बैठक में हिस्सा लेने बैंकाक पहुंचे रक्षा मंत्री राजनाथ◾किसानों की आवाज को कुचलना चाहती है भाजपा सरकार : अखिलेश◾उत्तरी कश्मीर में पांच संदिग्ध आतंकवादी गिरफ्तार ◾‘शिवसेना राजग की बैठक में भाग नहीं लेगी’ ◾TOP 20 NEWS 16 November : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾रामलीला मैदान में मोदी सरकार की ‘जनविरोधी नीतियों’ के खिलाफ विपक्ष करेगी बड़ी रैली ◾

हरियाणा

मोदी की रोहतक रैली को लेकर भाजपा की उच्चस्तरीय बैठक

रोहतक : भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश स्तरीय बैठक सोमवार को प्रदेश प्रभारी की अध्यक्षता में हुई, जिसमें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की आठ सिंतबर को रोहतक में होने वाली रैली व मुख्यमंत्री मनोहर लाल की चल रही जन आशीर्वाद यात्रा को सफल बनाने की तैयारी की रूपरेखा तय की गई। बैठक में हरियाणा सरकार के केबीनेट मंत्री कृष्ण लाल पंवार, कृष्ण बेदी, बनवारी लाल, अनिल विज के साथ विधानसभा स्पीकर कंवर पाल, सहकारिता मंत्री मनीष ग्रोवर, कुरूक्षेत्र के सांसद कुरुक्षेत्र नायब सिंह सैनी, हिसार के सांसद ब्रजेन्द्र सिंह, सिरसा के सांसद सुनीता दुग्गल,भिवानी महेंद्रगढ सांसद धर्मबीर सिंह के अलावा राज्य सभा सांसद पूर्व केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह व डीपी वत्स राज्य सांसद व पूर्व जर्नल भी मौजूद रहे। 

भाजपा नेताओं ने कहा कि आठ सिंतबर को प्रधानमंत्री की रोहतक में रैली होगी, जिसमें प्रधानमंत्री कई बडी सौगात जनता को देंगे। उन्होंने कहा कि सांसदो, विधायकों व पन्ना प्रमुखों को डयूटियां सौंपी गई है। प्रधानमंत्री की रैली ऐतिहासिक होगी। बाद में पत्रकारो से बातचीत करते हुए भाजपा नेताओं ने कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के जम्मू कश्मीर दौरे को लेकर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि सभी राजनीतिक नेताओं का फर्ज बनता है की इस मुद्दे पर राजनीति से ऊपर उठकर कार्य करे। 

राहुल गांधी को इसलिए वापिस भेजा गया क्योंकि कुछ दिनो में स्थिति सामान्य हो जाएगी, लेकिन फिर भी वो राजनीति करने जा रहें है  तो वो जाए। जम्मू कश्मीर के राज्यपाल ने तो उनको वहा की स्थिति के लिए तो पहले ही बोला था, जम्मू की स्थिति सुधर रही है। पूर्व केन्द्रीय ईस्पात मंत्री बिरेन्द्र सिंह डूमरखां ने भी पूर्व सीएम हुड्डा को नसीहत देते हुए कहा कि हुडडा रास्ट्रीय दल में रहे  तो उनको फायदा है।