BREAKING NEWS

देशभर में लोगों ने दीया और मोमबत्ती जलाकर एकजुटता का दिया सबसे बड़ा संदेश◾कोविड 19 : कोरोना के खिलाफ एकजुट दिखा भारत, मोदी की अपील पर देशवासियों समेत कई बड़े नेताओं ने जलाए दीये ◾रक्षा प्रमुख अध्यक्ष जनरल बिपिन रावत ने दिल्ली में कोविड-19 शिविर का किया दौरा◾उपराज्यपाल ने स्वास्थ्य विभाग को दिए निर्देश, कहा- ऐसे निजी अस्पतालों की करे पहचान जहां हो सके कोविड-19 का इलाज ◾स्वास्थ्य मंत्रालय : देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 3,577 तक पहुंची, अब तक 83 लोगों की मौत ◾राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के लॉकडाउन तोड़ने का विडियो निकला फर्जी, झूठे दावे के साथ किया गया था वायरल ◾देश के 274 जिले कोरोना वायरस से प्रभावित, मृतकों की संख्या 79 पहुंची : स्वास्थ्य मंत्रालय ◾कोरोना संकट के मद्देनजर PM मोदी ने सोनिया, प्रणव सहित अन्य शीर्ष नेताओं से फोन पर की बात◾रिलीफ फ्लाइट से मलेशिया भागने की कोशिश कर रहे तबलीगी जमात के 8 संदिग्ध दिल्ली के IGI एयरपोर्ट पर धरे गए◾PM मोदी ने ट्वीट कर रात 9 बजे 9 मिनट के लिए देशवासियों को लाइट बंद करने की याद दिलाई ◾Coronavirus : दुनियाभर में 12 लाख से अधिक पॉजिटिव केस की पुष्टि, लगभग 65,000 लोगों की अब तक मौत◾कोरोना संदिग्ध ने दिल्ली AIIMS की तीसरी मंजिल से लगाई छलांग, पैरों में हुआ फ्रैक्चर◾जम्मू-कश्मीर में पिछले 24 घंटे में मुठभेड़ में सेना द्वारा मारे गए 9 आतंकवादी, जवाबी कार्यवाही जारी ◾दिल्ली स्टेट कैंसर इंस्टीट्यूट के 2 नर्सिंग स्टाफ कोरोना संक्रमित, अब तक कुल 6 मामले आए सामने◾PM मोदी की अपील पर आज रात 9 बजे 9 मिनट के लिए देश भर की लाइट होंगी बंद◾जमातियों का जमघट : देर रात इंडोनेशियाई की 5 महिला मौलवी सहित मस्जिद में छिपे 15 दबोचे गए◾कोरोना वायरस : देश में संक्रमितों की संख्या 3,300 के पार, 77 लोगों की मौत की पुष्टि ◾अमेरिका में कोरोना वायरस संक्रमण मामलों की संख्या 3 लाख के पार हुई, इटली में 15362 लोगों की मौत ◾कोविड-19: दिल्ली में संक्रमण के मामले बढ़कर हुए 445, उनमें से 301 लोग हुए थे निजामुद्दीन के कार्यक्रम में शामिल ◾लॉकडाउन : शहर में फंसे विदेशियों के लिए ट्रांजिट पास जारी करेगी दिल्ली सरकार◾

दो गुटों में खूनी संघर्ष

पुन्हाना: पुन्हाना उपमंडल के बीसरू गांव में दो गुटों आपस में भिड़ गए। दोनों गुटों के झगडे में जमकर पथराव हुआ साथ में एक गुट के लोगों ने दूसरे गुट के लोगो पर फायरिंग भी की। फायरिंग में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है जबकि पथराव से दोनो गुटों के करीब आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। झगडे की सूचना पुलिस की दी गई तो करीब एक घंटे के बाद पुलिस मौके पर पंहुची तब तक झगडा लगभग शांत हो चुका था। घायलों को पुन्हाना के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया जहां से तीन लोगों को गंभीर चोट होने के कारण प्राथमिक उपचार कर मांडीखेड़ा के लिए रैफर कर दिया। खबर लिखे जाने तक किसी भी गुट के खिलाफ मामला दर्ज नही हो सका है।

जानकारी के मुताबिक बीसरू गांव के कुरैशी मौहल्ले मे ंरहने वाले नन्ने व सलाहुदीन गुट के बीच झगडा हो गया। झगडे ने इतना विकराल रूप धारण कर लिया की दोनों गुटों ने जमकर ईंटों व पत्थरों से एक दूसरें के लोगों पर पथराव किया। इतना ही नहीं एक गुट के लोगों ने तो दूसरे गुट के लोगों पर फायरिंग तक कर डाली। हांलाकी फायरिंग में किसी को गोली नहीं लगी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार करीब पाचं बार फायरिंग की कई। पथराव में दोनों गुटों के जाकिर, सब्बीर, आरिफ पुत्रान नन्ने, मौसिम पुत्र खुर्शीद, मोईन पुत्र हुसैनदीन, सल्ली पुत्र सकूर को चोंटे आई जिन्हें पुन्हाना के अस्पताल में भर्ती कराया। घायलों में तीन लोगों को गंभीर चोट आने के कारण डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार कर उन्हें मांडिखेडा के अलआफिया अस्पताल रैफर कर दिया। पुलिस के पंहुचने से पहले झगडा शांत को चुका था। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

झगड़े के दौरान हुई लूटपाट: बीसरू के कुरैशी मौहल्ले में दो गुटों के बीच हुए झगडे में लूटपाट का मामला भी सामने आया है। झगडे के बीसरू गांव निवासी वकील पुत्र बाकर ने नन्ने गुट के लोगों पर घर में घुसकर लूटपाट करने के साथ साथ महिलाओं के साथ छेड़छाड़ का भी आरोप लगाया है। वकील ने शिकायत में बताया की झगडे में उनका व उनके परिवार का कोई रोल नहीं था। बल्कि वो तो अपने बिमार पिता का इलाज कराने के लिए अपने ससुर के साथ अस्पताल गए थे। पीछे से नन्ने गुट व सलाहुदीन गुट के बीच झगडा हुआ तो एक गुट के सल्ली, बन्डा, नईम, इरफान सहित अन्य लोगों लोग घर में घुस गए। घर में घुस कर उक्त लोगों ने उनकी महिलाओं के साथ ना केवल छेडछाड की बल्कि उनके घर में रखी अलमारी से जेवरात व नगदी भी लूट ले गए। इतना ही नहीं एक पास में बनी एक दुकान में जमकर लूटपाट की गई। पुलिस को शिकायत दे दी गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। क्या कहते हैं पुन्हाना के डीएसपी:पुन्हाना के डीएसपी ओमप्रकाश ने बताया की घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पंहुच गई थी। दोनों पक्षों के ब्यान लेकर मामला दर्ज कर लिया जाऐगा।

- गुरुदत्त भारद्वाज