BREAKING NEWS

LIVE : कांग्रेस मुख्यालय पहुंचा शीला दीक्षित का पार्थिव शरीर, निगमबोध घाट पर होगा अंतिम संस्कार◾झारखंड : गुमला में डायन होने के शक में 4 लोगों की पीट-पीटकर हत्या◾कारगिल शहीदों की याद में दिल्ली में हुई ‘विजय दौड़’, लेफ्टिनेंट जनरल ने दिखाई हरी झंडी◾ आज सोनभद्र जाएंगे CM योगी, पीड़ित परिवार से करेंगे मुलाकात ◾शीला दीक्षित की पहले भी हो चुकी थी कई सर्जरी◾BJP को बड़ा झटका, पूर्व अध्यक्ष मांगे राम गर्ग का निधन◾पार्टी की समर्पित कार्यकर्ता और कर्तव्यनिष्ठ प्रशासक थीं शीला दीक्षित : रणदीप सुरजेवाला ◾सोनभद्र घटना : ममता ने भाजपा पर साधा निशाना ◾मोदी-शी की अनौपचारिक शिखर बैठक से पहले अगले महीने चीन का दौरा करेंगे जयशंकर ◾दीक्षित के बाद दिल्ली कांग्रेस के सामने नया नेता तलाशने की चुनौती ◾अन्य राजनेताओं से हटकर था शीला दीक्षित का व्यक्तित्व ◾जम्मू कश्मीर मुद्दे के अंतिम समाधान तक बना रहेगा अनुच्छेद 370 : फारुक अब्दुल्ला ◾दिल्ली की सूरत बदलने वाली शिल्पकार थीं शीला ◾शीला दीक्षित के आवास पहुंचे PM मोदी, उनके निधन पर जताया शोक ◾शीला दीक्षित कांग्रेस की प्रिय बेटी थीं : राहुल गांधी ◾जीवनी : पंजाब में जन्मी, दिल्ली से पढाई कर यूपी की बहू बनी शीला, फिर बनी दिल्ली की मुख्यमंत्री◾शीला दीक्षित ने दिल्ली एवं देश के विकास में दिया योगदान : प्रियंका◾शीला दीक्षित के निधन पर दिल्ली में 2 दिन का राजकीय शोक◾Top 20 News 20 July - आज की 20 सबसे बड़ी ख़बरें◾राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू ने शीला दीक्षित के निधन पर जताया दुख ◾

हरियाणा

बसपा अपने दम पर लड़ेगी हरियाणा में विधानसभा चुनाव : मेघराज

बसपा के हरियाणा प्रभारी मेघराज ने कहा कि पार्टी प्रदेश में अब अकेले ही विधानसभा चुनाव लड़ेगी और सभी 90 सीटों पर अपने उम्म्मीदवार उतारेगी। मेघराज रविवार को यहां बसपा के कार्यकर्ता सम्मेलन के बाद पत्रकारों से बात कर रहे थे। 

इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता के हित में इनेलो परिवार को अपने तमाम आपसी मतभेदों को भुलाकर एक हो जाना चाहिए। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि बसपा हरियाणा विधानसभा चुनाव अकेले लडऩे के लिए तैयार है। प्रदेश में मुकाबला भाजपा और बसपा के बीच होगा। बाकी दल मुकाबले से बाहर हो जाएंगे। 

उन्होंने कहा कि बसपा-इनेलो का चुनावी गठबंधन टूटने के लिए इनेलो जिम्मेदार है। आज भी अगर इनेलो परिवार अपने मतभेदों को भुलाकर एकजुट हो जाता है तो इससे प्रदेश की राजनीति में बड़ा बदलाव आएगा। 

मेघराज ने ईवीएम पर एक बार फिर सवाल उठाते हुए कहा कि देश में भाजपा और मोदी की बजाय ईवीएम की जीत हुई है। बसपा सुप्रीमो मायावती ने लोकसभा चुनाव के लिए मतदान होते ही कहा था कि ईवीएम पर उन्हें भरोसा नहीं है।