BREAKING NEWS

ताजमहल का दीदार करके आगरा से दिल्ली के लिए रवाना हुए अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप◾जाफराबाद में CAA को लेकर पथराव, गाड़ियों में लगाई गई आग, एक पुलिसकर्मी की मौत◾मोटेरा स्टेडियम में दिखी ट्रंप और मोदी की दोस्ती, दोनों दिग्गज ने एक-दूसरे की तारीफ में पढ़ें कसीदे ◾दिल्ली के मौजपुर में लगातार दूसरे दिन CAA समर्थक एवं विरोधी समूहों के बीच झड़प ◾CM केजरीवाल और मनीष सिसोदिया ने दिल्ली विधानसभा की सदस्यता की शपथ ली◾ट्रम्प के स्वागत में अहमदाबाद तैयार, छाए भारत-अमेरिकी संबंधों वाले इश्तेहार◾दिल्ली और झारखंड में BJP विधानमंडल दल के नेता का आज होगा ऐलान ◾जाफराबाद में CAA को लेकर हुई पत्थरबाजी के बाद इलाके में तनाव, मेट्रो स्टेशन बंद◾Modi सरकार ने पद्म सम्मान के लिये ‘गुमनाम’ चेहरे खोजे : केंद्रीय मंत्री◾अब कुछ ही घंटो में भारत यात्रा के लिए अहमदाबाद पहुंचेंगे अमेरिकी राष्ट्रपति Trump , मोदी को बताया दोस्त◾मेलानिया का स्वागत करके खुशी होती, हमने अमेरिकी दूतावास की चिंताओं का किया सम्मान : मनीष सिसोदिया◾Trump की भारत यात्रा से किसी महत्वपूर्ण परिणाम के सकारात्मक संकेत नहीं हैं : कांग्रेस◾US राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भारत के लिए रवाना, कल सुबह 11.55 बजे पहुंचेंगे अहमदाबाद, जानिए ! पूरा कार्यक्रम◾अमेरिकी दूतावास की सफाई - स्कूल में मेलानिया के साथ CM केजरीवाल की मौजूदगी से कोई आपत्ति नहीं◾ट्रंप की भारत यात्रा को लेकर PM मोदी बोले - अमेरिकी राष्ट्रपति के स्वागत को लेकर हिंदुस्तान उत्सुक◾ट्रम्प की थाली में परोसे जाएंगे गुजराती व्यंजन, सूची में खमण भी शामिल ◾नमस्ते ट्रंप : एयर इंडिया ने जारी की एडवाइजरी - यात्रियों को अहमदाबाद हवाईअड्डा जल्द पहुंचने की जरूरत◾भारत 24वां देश जिसके दौरे पर आ रहे हैं अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप◾डिजिटल कंपनियों पर वैश्विक कर व्यवस्था समावेशी हो: सीतारमण ◾प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि के लाभार्थियों के खाते में भेजे गए 50850 करोड़ रुपये◾

160 करोड़ की लागत से बनेगा बाईपास : राव नरबीर

रेवाड़ी: लोकनिर्माण मंत्री राव नरबीर सिंह ने कहा कि नव वर्ष में रेवाड़ी के झज्जर रोड़ से नारनौल रोड़ को जोडऩे वाले बाईपास का काम शुरु हो जाएगा। 160 करोड़ की लागत से बनने वाले इस बाईपास से रेवाड़ी के लोगों को बेहद फायदा होगा। राव नरबीर सिंह आज यहां रेस्ट हाउस में भाजपा रेवाड़ी मंडल के कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित कर रहे थे। इस मौके पर जिलाध्यक्ष योगेंद्र पालीवाल, व्यवसायिक प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक सतीश खोला, गुरुग्राम लोकसभा निगरानी समिति के संयोजक लक्ष्मण यादव, मंडल अध्यक्ष मोहन तिवाड़ी, अमित यादव, रामपाल यादव, महिला जिलाध्यक्ष चांदनी चांदना, शैलेंद्र सतीजा, अशोक मुदगिल, संजय रुस्तगी समेत अनेक पार्टी पदाधिकारी उपस्थित रहे।

इस अवसर पर पार्टी पदाधिकारियों ने शहर में लोकल बस चलाने, मसानी रोड़ निर्माण कार्य पूरा कराने, डबल फाटक पर रेलवे अंडरपास बनवाने सहित अनेक मांगे रखी। लोकनिर्माण मंत्री ने उक्त मांगों का जल्द समाधान करने का आश्वासन देते हुए कहा कि खट्टर सरकार में प्रदेश को विकास को बुलंदी पर ले जाने का कार्य किया है। लोकनिर्माण मंत्री ने कहा कि प्रदेश में भाजपा सरकार बनते के साथ ही विकास का पहिया तेजी से आगे बढ़ा है और आने वाले समय में यह और तेज गति से दौड़ेगा। उन्होंने कहा कि सरकार ने बिना किसी भेदभाव व पक्षपात के विकास कार्य को अंजाम दिया है तथा जो कार्य लंबित हैं, उन्हें शीघ्र ही पूरा कराया जाएगा। उन्होंने कार्यकर्ताओं से भी सरकार की नीतियों को आमजन तक पहुंचाने का आह्वान किया। उधर, धारुहेड़ा स्थित संतोष रानी धर्मशाला में धारुहेड़ा मंडल के कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए लोकनिर्माण मंत्री राव नरबीर सिंह ने कहा कि प्रदेश की मनोहर सरकार लोगों की उम्मीदों के मुताबिक समान विकास करा रही है।

उन्होंने कहा कि पिछले तीन साल में सरकार ने क्षेत्रवाद व जातिवाद की राजनीति को समाप्त करते हुए विकास कार्य कराए हैं। पार्टी कार्यकर्ता सरकार की उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचाने का कार्य करें। इस मौके पर पार्टी जिलाध्यक्ष योगेंद्र पालीवाल, ओबीसी मोर्चा के जिलाध्यक्ष दिनेश सैनी, रामपाल यादव, राव शिवदीप सिंह पूर्व सरपंच सहित अनेक पार्टी पदाधिकारी इस अवसर पर मौजूद रहे। राव नरबीर सिंह ने कहा कि केंद्र व प्रदेश सरकार की नीतियों की बदौलत लोगों का विश्वास भाजपा के प्रति बढ़ा है। गुजरात और हिमाचल प्रदेश के विधानसभा चुनाव में पार्टी की जीत यह साबित करती है कि जनता विकास चाहती है। हरियाणा की मनोहर लाल सरकार केंद्र सरकार की तरह विकास के नए आयाम स्थापित कर रही है।

तीन साल के शासन में भय व भ्रष्टाचार मुक्त प्रशासन देकर लोगों का मन जीता है। उन्होंने कहा कि पहले की सरकारें जहां जातिवाद व क्षेत्रवाद को बढ़ावा देने का काम करती थी, वहीं सरकार ने 36 बिरादरी को सम्मान दिया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में सड़कों के सुधारीकरण के लिए व्यापक स्तर पर कार्य किए जा रहे हैं। आने वाले समय में हरियाणा सड़कों के मामले में अव्वल होगा। राव नरबीर सिंह ने कहा कि रेवाड़ी में लोकनिर्माण विभाग द्वारा सड़कों पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है। मसानी-रेवाड़ी फोर लेन का कार्य चल रही है, वहीं पुलिस लाइन से धारुहेड़ा चौक तक नई सड़क बनाई जा रही है, जिसका कार्य भी जल्द शुरु हो जाएगा।

लोकनिर्माण मंत्री ने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार ने पिछले तीन साल के दौरान व्यवस्था परिवर्तन करने की दिशा में बड़े कदम उठाएं हैं, जिनका आमजन को जहां लाभ मिल रहा है, वहीं लोगों ने इसकी सराहना भी की है। यही कारण है कि देश में जहां भाजपा लगातार मजबूत होती जा रही है, वहीं कांग्रेस व अन्य क्षेत्रीय पार्टियां पूरी तरह सिमट चुकी है। जनता विकास चाहती है और विकास केवल भारतीय जनता पार्टी ही करा सकती है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वह सरकार की योजनाओं व नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने का कार्य करें, ताकि अंतिम छोर तक बैठे व्यक्ति तक योजनाओं का लाभ पहुंच सके।

देश और दुनिया का हाल जानने के लिए जुड़े रहे पंजाब केसरी के साथ।