BREAKING NEWS

बिहार चुनाव में NDA को जीत का अनुमान : सर्वे ◾बिहार विधानसभा चुनाव में NDA ने सेट किया तीन चौथाई बहुमत का टारगेट◾UN में भाषण के दौरान पाक PM इमरान खान ने RSS और कश्मीर का मुद्दा उठाया, भारत ने किया बायकॉट◾CSK vs DC (IPL 2020) : दिल्ली कैपिटल्स ने चेन्नई सुपरकिंग्स को 44 रन से हराया◾UP में विधानसभा उपचुनाव के लिये राजनीतिक दलों ने कसी कमर◾नहीं थम रहा महाराष्ट्र में कोरोना का विस्फोट, संक्रमितों का आंकड़ा 13 लाख के पार, बीते 24 घंटे में 17,794 नए केस◾IPL-13: पृथ्वी शॉ का तूफानी अर्धशतक, दिल्ली ने चेन्नई के सामने रखा 176 रनों का लक्ष्य◾कोविड-19 : हर्षवर्धन ने बोले- देश की स्वास्थ्य सेवा से मृत्यु दर न्यूनतम और ठीक होने की दर अधिकतम रही◾राहुल गांधी ने केंद्र पर साधा निशाना, कहा- सरकार पर रत्ती भर भी भरोसा नहीं ◾IPL 2020 CSK vs DC: चेन्नई सुपर किंग्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का किया फैसला◾यस बैंक केस : ED ने राणा कपूर की लंदन में स्थित 127 करोड़ की संपत्ति को किया जब्त◾बिहार चुनाव घमासान : महागठबंधन में बदले 'निजाम', सीटों के बंटवारे को लेकर NDA में तकरार ◾भारत की कोई मांग नहीं होगी स्वीकार, कुलभूषण की किस्मत पाकिस्तानी अदालतों के हाथों में : पाक ◾मशहूर गायक एसपी बालासुब्रमण्यम का निधन, महेश बाबू, एआर रहमान व लता मंगेशकर ने व्यक्त किया दुःख ◾कोरोना के साये में कुछ ऐसा होगा बिहार चुनाव, कोविड-19 रोगियों के लिए विशेष प्रोटोकॉल हुआ तैयार◾बिहार में तीन चरणों में होगा विधानसभा चुनाव, 10 नवंबर को होगा नतीजे का ऐलान : चुनाव आयोग ◾कृषि बिल पर विपक्ष बोल रहा है झूठ, किसानों के कंधे पर रखकर चला रहे हैं बंदूक : पीएम मोदी ◾पीएम मोदी , अमित शाह और जेपी नड्डा ने पंडित दीनदयाल उपाध्याय को जयंती पर किया नमन◾कृषि बिल को लेकर राहुल और प्रियंका का केंद्र पर वार- नए कानून किसानों को गुलाम बनाएंगे ◾जम्मू-कश्मीर : अनंतनाग जिले में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकवादी किये गए ढेर◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

कैब चालक की तेजधार हथियार से हत्या

फरीदाबाद: डबुआ कालोनी स्थित एफसीआई गोदाम के पास एक कार से पुलिस ने लोगों की सूचना पर एक व्यक्ति का शव बरामद किया है। अज्ञात लोगों ने चाकुओं और सुंए से गोद कर उसकी हत्या की है। मृतक सैनिक कालोनी का रहने वाला और टैक्सी चलाने का काम करता है। सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए बादशाह खान अस्पताल भेज दिया है। समाचार लिखे जाने तक हत्या के कारण और हत्यारों का सुराग नहीं लग पाया है। थाना सारन पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक सैनिक कॉलोनी में रहने वाला 50 वर्षीय राजकुमार एक कंपनी में कैब चालक थे। वह गुरुग्राम स्थित एक कंपनी से सवारियां लेकर आते जाते थे। अन्य दिनों की तरह राजकुमार बुधवार दोपहर करीब साढ़े बारह बजे घर से निकला था। बृहस्पतिवार सुबह लोगों ने एफसीआई गोदाम के पास स्थित अवधि भोजपुरी भवन के नजदीक उन्हें अपनी एसेंट कार के अंदर लहूलुहान हालत में मृत पाया।

हत्यारों ने उनके शरीर पर चाकू और सुंए से करीब पंद्रह वार किए थे। सूचना पर फोरेंसिक टीम, सीआईए डीएलएफ टीम, एसएचओ सारन और सैनिक कॉलोनी चौकी इंचार्ज मौके पर पहुंचे। थाना सारन प्रभारी वेद प्रकाश ने बताया कि राजकुमार की हत्या के बारे में परिजनों ने किसी पर शक जाहिर नहीं किया है, हत्यारों की तलाश शुरू कर दी गई है जल्द ही उन्हें पकड़ा जाएगा। पुलिस को कार की बॉडी पर जहां तहां खून के निशान मिले। इससे अनुमान लगाया जा रहा है कि हत्यारोंं ने राजकुमार पर कार के बाहर हमला किया होगा। खास बात यह है कि जहां कार खड़ी मिली वहां की जमीन पर खून की बूूंद या संघर्ष के चिह्न नहीं मिले। इससे यह भी अनुमान लगाया जा रहा है कि राजकुमार की हत्या किसी और जगह की गई और फिर कार में डाल कर शव को यहां लाकर छोड़ा गया। पुलिस मान रही है कि राजकुमार की हत्या दो या इससे अधिक लोगों ने मिलकर की। इनमें से एक ने कार चलाई जबकि दूसरे साथियों ने राजकुमार के शव को पिछली सीट पर रखा है। समाचार लिखे जाने तक पुलिस जांच कर हत्यारों का सुराग लगाने का प्रयास कर रही है।

- राकेश देव