BREAKING NEWS

राम मंदिर भूमि पूजन : अयोध्या में PM मोदी ने रामलला के किए दर्शन, कार्यक्रम की हुई शुरुआत ◾अनुच्छेद 370 को निरस्त किए जाने का एक वर्ष पूरा, लाल चौक पर BJP कार्यकर्ता रम्यसा रफीक ने लहराया तिरंगा◾World Corona : विश्व में संक्रमितों का आंकड़ा 1 करोड़ 85 लाख के पार, 7 लाख से अधिक लोगों की मौत ◾देश में कोरोना संक्रमण के 52 हजार 509 नए मामलों की पुष्टि, संक्रमितों की संख्या 19 लाख के पार◾LAC विवाद : भारत के शीर्ष सैन्य और रणनीतिक पदाधिकारियों ने पूर्वी लद्दाख में की हालात की समीक्षा◾राम मंदिर भूमि पूजन : PM मोदी के आगमन के लिए फूलों से सजकर तैयार है हनुमान गढ़ी मंदिर ◾ राम मंदिर भूमि पूजन से एक दिन पहले मिट्टी के दीपों ने नगरी के संध्याकाल को बनाया 'दिव्य' ◾सालों का इंतजार हुआ खत्म, PM मोदी आज अयोध्या में करेंगे राम मंदिर का भूमि पूजन, जानिए PM मोदी का पूरा कार्यक्रम◾लेबनान की राजधानी बेरूत में भयानक विस्फोट, 10 लोगों की मौत, कई लोग घायल ◾पाक के नए नक्शे को कांग्रेस ने बताया काल्पनिक, कहा- इससे तथ्य बदलने वाले नहीं ◾अयोध्या समारोह पर बोले BJP नेता लालकृष्ण आडवाणी- मंदिर ‘वास्तविक’ और ‘छद्म’ धर्मनिरपेक्षता के संघर्ष का प्रतीक◾महाराष्ट्र में कोरोना का विस्फोट जारी, संक्रमितों का आंकड़ा 4.57 लाख के पार, बीते 24 घंटे में कोरोना के 7,760 नए केस◾पाकिस्तान द्वारा जारी नक्शे को भारत ने बताया मूर्खता, विदेश मंत्रालय ने कहा- इसकी कोई वैधता नहीं◾राजस्थान : सचिन पायलट के करीबी विधायकों ने कहा- गहलोत की ‘तानाशाहीपूर्ण’ कार्यशैली के खिलाफ लड़ेगे◾कर्नाटक में कोरोना का विस्फोट जारी, बीते 24 घंटे में 6,259 नए केस, संक्रमितों का आंकड़ा 1.45 लाख के पार ◾नेपाल की राह पर पाकिस्तान, इमरान सरकार ने पास किया विवादित नक्शा, कश्मीर को बताया PAK का हिस्सा◾दिल्ली में बीते 24 घंटे में कोरोना के 674 नए मामलों की पुष्टि, संक्रमितों का आंकड़ा 1.39 लाख के पार ◾केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान कोरोना पॉजिटिव, डॉक्टरों की सलाह पर अस्पताल में भर्ती◾उप्र : 24 घंटे में कोरोना के 2948 नए मामले की पुष्टि, 41 लोगों की मौत◾कोरोना के 82 फीसद मामले केवल 10 राज्यों में, मृत्युदर तेजी से घटकर 2.10 % हुई : स्वास्थ्य मंत्रालय◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

कुंडू के आरोपों की हो सीबीआई जांच : हुड्डा

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा ने कहा कि महम के विधायक द्वारा पूर्व सहकारिता मंत्री पर जो आरोप लगाए है, उनको लेकर सीबीआई या निष्पक्ष जांच एजेंसी से जांच करवाई जानी चाहिए। उन्होंने कहा कि शंका उठी है तो जांच भी जरूरी है। पूर्व सीएम ने कहा कि आरोप गंभीर है और जांच होनी भी चाहिए। साथ ही उन्होंने जाट आरक्षण हिंसा को लेकर कहा कि उन पर झूठे आरोप लगाए जा रहे है, आखिर सरकार ने प्रकाश सिंह समिति की रिपोर्ट को क्यो नहीं माना और उसे अभी तक सार्वजनिक क्यो नहीं किया, अगर उनके ऊपर कोई आरोप था तो सरकार ने एफआईआर दर्ज क्यो नहीं करवाई। 

दो महीने गठबंधन सरकार के कार्यकाल को लेकर भी पूर्व सीएम ने कहा कि पूत के पांव तो पालने में ही दिखने लग जाते है, दो महीने से अधिक का समय बीत गया, लेकिन गठबंधन सरकार का मिनिमम कार्यक्रम तक नहीं आया है, आखिर समझ में नही आ रहा है कि सरकार जनहित में कब काम शुरू करेगी। साथ ही पूर्व सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने भी सरकार पर निशाना साधा और कहा कि लूट झूठ व ठगी के मिनिमम कार्यक्रम पर यह गठबंधन सरकार बनी है। आज सरकार के लोग ही भ्रष्टाचार का खुलासा कर रहे है, जिनकी जांच होनी जरूरी है। 

रविवार को प्रतिपक्ष नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा, पूर्व सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने सांपला में मेरा बूथ सबसे मजबूत के तहत कार्यकत्र्ताओं की बैठक के बाद पत्रकारो से बातचीत कर रहे थे। पूर्व सीएम हुड्डा ने कहा कि सरकार का गठन हुए करीब तीन माह होने वाले है, लेकिन जनहित में सरकार ने अभी कोई कार्य शुरू नहीं किया है। महम के विधायक बलराज कुंडू द्वारा लगाए गए आरोपो को लेकर भी पूर्व सीएम ने प्रतिक्रिया दी और कहा कि आरोपो को लेकर निष्पक्ष जांच होनी चाहिए, ताकि सच्चाई सामने आ सके।

जांच जरूरी है : दीपेन्द्र

कार्यक्रम में बोलते हुए पूर्व सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि जनभावनाओ के विपरित गठबंधन सरकार बनी है, महज 50 रूपये पैंशन के बढाए गए है, जोकि बुजुर्गो का अपमान है, अगर प्रदेश में कांग्रेस सरकार होती तो बुजुर्गो को 51 सौ रूपये की तीसरी किश्त भत्ते के रूप में मिल रही होती, लेकिन गठबंधन सरकार ने कॉमन मिनिमन प्रोग्राम का भी इंतजार नहीं किया। 

उन्होंने कहा कि किसान संकट व अर्थव्यवस्था चौपट से ध्यान भटकाने के लिए नागरिकता कानून बिल लाया गया है, जिसका पूरे देश में विरोध हो रहा है। पूर्व सांसद ने कहा कि कांग्रेस मजबूत विपक्ष की स्थिति में है और पूरे प्रदेश का दौरा कर जनहित के मुद्दे उठाए जाएंगे और जनहित कार्यो के लिए सरकार को मजबूर कर देगे। 

पूर्व सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने भी महम के विधायक द्वारा लगाए गए आरोपो को लेकर कहा कि जांच जरूरी है, ताकि प्रदेश की जनता को सच्चाई का पता चल सके। इस अवसर पर राजकुमार भारद्वाज, उमेश देवी, चक्रवर्ती शर्मा, जयदीप धनखड़, राकेश सरपंच, बिजेन्द्र सांपला, पंडित रामनिवास प्रमुख रूप से मौजूद रहे।