BREAKING NEWS

Ladakh News: लद्दाख दुर्घटना को लेकर देशवासियों को लगा जोरदार झटका, पीएम मोदी समेत कई बड़े नेताओं ने जताया दुख◾ UCC लागू करने की दिशा में उत्तराखंड सरकार ने बढ़ाया कदम, CM धामी बताया कब से होगा लागू◾UP News: योगी पर प्रहार करते हुए अखिलेश यादव बोले- यूपी को किया तहस नहस! शिक्षा व्यवस्था पर भी कसा तंज◾ Gyanvapi Case: सोमवार को हिंदू और मुस्लिम पक्ष को मिलेंगी सर्वे की वीडियो और फोटो◾ RR vs RCB ipl 2022: राजस्थान ने टॉस जीतकर किया गेंदबाजी का फैसला, यहां देखें दोनों टीमों की प्लेइंग XI◾नेहरू की पुण्यतिथि पर राहुल गांधी का मोदी पर प्रहार, बोले- 8 सालों में भाजपा ने लोकतंत्र को किया कमजोर◾Sri Lanka crisis: आर्थिक संकट के चलते श्रीलंका में निजी कंपनियां भी कर सकेगी तेल आयात◾ नजर नहीं है नजारों की बात करते हैं, जमीं पे चांद सितारों की बात करते...शायराना अंदाज में योगी का विपक्ष पर निशाना ◾मंकीपॉक्स की चपेट में आए 20+ देश! जानें कैसे फैल रही यह बिमारी.. WHO ने दी अहम जानकारियां ◾Ladakh Accident News: लद्दाख के तुरतुक में हुआ खौफनाक हादसा, सेना की गाड़ी श्योक नदी में गिरी, 7 जवानों की हुई मौत◾ कर्नाटक में हिन्दू लड़के को मुस्लिम लड़की से प्यार करने की मिली सजा, नाराज भाईयों ने चाकू से गोदकर की हत्या◾कांग्रेस को मझदार में छोड़ अब हार्दिक पटेल कर रहे BJP के जहाज में सवारी की तैयारी? दिए यह बड़े संकेत ◾RBI ने कहा- खुदरा महंगाई पर दबाव डाल सकती है थोक मुद्रास्फीति की ऊंची दर◾ SC से सपा नेता आजम खान को राहत, जौहर यूनिवर्सिटी के हिस्सों को गिराने की कार्रवाई पर रोक◾आर्यन खान केस में पूर्व निदेशक की जांच में थी गलतियां.. NCB ने कबूली यह बात, जानें वानखेड़े की प्रतिक्रिया ◾ शेख जफर से बना चैतन्य सिंह राजपूत...,MP के मुस्लिम शख्स ने अपनाया सनातन धर्म ◾कांग्रेस में फिर दोहरा रहा इतिहास? पंजाब की तरह राजस्थान में CM गहलोत के खिलाफ बन रहा माहौल... ◾ J&K : TV एक्ट्रेस अमरीन भट्ट के परिजनों से मिलीं महबूबा मुफ्ती, बोलीं- बेगुनाहों का खून बहाना रोज का मामूल बन गया ◾गुजरात बंदरगाह पर मिली ड्रग्स को लेकर कांग्रेस ने सरकार पर साधा निशाना, कहा- देश को बताएं किसका संरक्षण है ◾Maharashtra: कोरोना ने फिर एक बार सरकार की बढ़ाई चिंता, जानें- CM ठाकरे ने जनता से क्या कहा? ◾

कुंडू के आरोपों की हो सीबीआई जांच : हुड्डा

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा ने कहा कि महम के विधायक द्वारा पूर्व सहकारिता मंत्री पर जो आरोप लगाए है, उनको लेकर सीबीआई या निष्पक्ष जांच एजेंसी से जांच करवाई जानी चाहिए। उन्होंने कहा कि शंका उठी है तो जांच भी जरूरी है। पूर्व सीएम ने कहा कि आरोप गंभीर है और जांच होनी भी चाहिए। साथ ही उन्होंने जाट आरक्षण हिंसा को लेकर कहा कि उन पर झूठे आरोप लगाए जा रहे है, आखिर सरकार ने प्रकाश सिंह समिति की रिपोर्ट को क्यो नहीं माना और उसे अभी तक सार्वजनिक क्यो नहीं किया, अगर उनके ऊपर कोई आरोप था तो सरकार ने एफआईआर दर्ज क्यो नहीं करवाई। 

दो महीने गठबंधन सरकार के कार्यकाल को लेकर भी पूर्व सीएम ने कहा कि पूत के पांव तो पालने में ही दिखने लग जाते है, दो महीने से अधिक का समय बीत गया, लेकिन गठबंधन सरकार का मिनिमम कार्यक्रम तक नहीं आया है, आखिर समझ में नही आ रहा है कि सरकार जनहित में कब काम शुरू करेगी। साथ ही पूर्व सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने भी सरकार पर निशाना साधा और कहा कि लूट झूठ व ठगी के मिनिमम कार्यक्रम पर यह गठबंधन सरकार बनी है। आज सरकार के लोग ही भ्रष्टाचार का खुलासा कर रहे है, जिनकी जांच होनी जरूरी है। 

रविवार को प्रतिपक्ष नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा, पूर्व सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने सांपला में मेरा बूथ सबसे मजबूत के तहत कार्यकत्र्ताओं की बैठक के बाद पत्रकारो से बातचीत कर रहे थे। पूर्व सीएम हुड्डा ने कहा कि सरकार का गठन हुए करीब तीन माह होने वाले है, लेकिन जनहित में सरकार ने अभी कोई कार्य शुरू नहीं किया है। महम के विधायक बलराज कुंडू द्वारा लगाए गए आरोपो को लेकर भी पूर्व सीएम ने प्रतिक्रिया दी और कहा कि आरोपो को लेकर निष्पक्ष जांच होनी चाहिए, ताकि सच्चाई सामने आ सके।

जांच जरूरी है : दीपेन्द्र

कार्यक्रम में बोलते हुए पूर्व सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि जनभावनाओ के विपरित गठबंधन सरकार बनी है, महज 50 रूपये पैंशन के बढाए गए है, जोकि बुजुर्गो का अपमान है, अगर प्रदेश में कांग्रेस सरकार होती तो बुजुर्गो को 51 सौ रूपये की तीसरी किश्त भत्ते के रूप में मिल रही होती, लेकिन गठबंधन सरकार ने कॉमन मिनिमन प्रोग्राम का भी इंतजार नहीं किया। 

उन्होंने कहा कि किसान संकट व अर्थव्यवस्था चौपट से ध्यान भटकाने के लिए नागरिकता कानून बिल लाया गया है, जिसका पूरे देश में विरोध हो रहा है। पूर्व सांसद ने कहा कि कांग्रेस मजबूत विपक्ष की स्थिति में है और पूरे प्रदेश का दौरा कर जनहित के मुद्दे उठाए जाएंगे और जनहित कार्यो के लिए सरकार को मजबूर कर देगे। 

पूर्व सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने भी महम के विधायक द्वारा लगाए गए आरोपो को लेकर कहा कि जांच जरूरी है, ताकि प्रदेश की जनता को सच्चाई का पता चल सके। इस अवसर पर राजकुमार भारद्वाज, उमेश देवी, चक्रवर्ती शर्मा, जयदीप धनखड़, राकेश सरपंच, बिजेन्द्र सांपला, पंडित रामनिवास प्रमुख रूप से मौजूद रहे।