BREAKING NEWS

कानपुर : नमामि गंगे की बैठक के बाद PM मोदी ने नाव पर बैठकर गंगा की सफाई का लिया जायजा ◾झारखंड : अमित शाह बोले- CAB कानून के खिलाफ कांग्रेस भड़का रही है हिंसा◾मेरा नाम राहुल सावरकर नहीं, कभी माफी नहीं मांगने वाला : राहुल गांधी◾'भारत बचाओ रैली' में बोलीं सोनिया गांधी- भारत की आत्मा को तार-तार कर देगा नागरिकता संशोधन कानून◾संविधान और देश को विभाजन से बचाने के लिए पूरा देश आवाज उठाए: प्रियंका गांधी ◾'भारत बचाओ' रैली से पहले राहुल गांधी का ट्वीट, कहा- BJP सरकार की तानाशाही के खिलाफ बोलूंगा◾पीएम मोदी निर्मल गंगा के दर्शन करने पहुंचे कानपुर, एयरपोर्ट पर CM योगी ने किया स्वागत ◾केजरीवाल को मिला प्रशांत किशोर की कंपनी आई-पैक का साथ, विधानसभा चुनाव में AAP के लिए करेंगे काम◾पति ने मेट्रो के आगे कूदकर की आत्महत्या, पत्नी ने बेटी को फांसी लगाने के बाद की खुदकुशी ◾CAB : असम के गुवाहाटी में सुबह 9 बजे से शाम 4 बजे तक कर्फ्यू में दी गई ढील◾दिल्ली के मुंडका में लकड़ी के गोदाम में लगी भीषण आग, दमकल की 20 गाड़ियां मौके पर मौजूद◾भारत में CAB से पड़ने वाले असर को लेकर चिंतित है अमेरिका◾आज कानपुर दौरे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अविरल-निर्मल गंगा पर करेंगे मंथन◾एनएसएफ ने CAB विधेयक के खिलाफ आज छह घंटे का बंद का आह्वान किया ◾बजट 1 फरवरी को हो सकता है पेश : सूत्र ◾BJP की महिला सांसदों ने चुनाव आयोग से की राहुल गांधी की शिकायत ◾दिल्ली में अभी चुनाव हुए तो भाजपा को मिलेंगी 42 सीटें◾अवसाद में निर्भया कांड के दोषी, खाना-पीना कम किया : तिहाड़ जेल के सूत्र◾योगी ने राम मंदिर के लिए हर परिवार से 11 रुपये, पत्थर मांगे ◾सर्जिकल स्ट्राइक की इजाजत देने से पहले पर्रिकर ने कहीं थीं दो बातें : दुआ◾

हरियाणा

पूर्व सीएम हुड्डा के घर शोक जताने पहुंचे मुख्यमंत्री खट्टर

 hooda house

रोहतक : मुख्यमंत्री मनोहर लाल रविवार को पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा के छोटे भाई धर्मेंद्र सिंह हुड्डा के निधन पर उनके डी पार्क रोहतक स्थित आवास पर शोक जताने पहुंचे। मुख्यमंत्री ने इस मौके पर हुड्डा परिवार को ढांढस बंधाते हुए गहरी संवेदना व्यक्त की। दरअसल सात नवम्बर को पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा के भाई व पूर्व सांसद दीपेंद्र हूड्डा के चाचा का निधन हो गया था। 

वहीं डीएलएफ कालोनी निवासी बनियानी गांव के देशराज खट्टर के निधन पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल शोक संवेदना प्रकट करने पहुंचे। देशराज खट्टर बनियानी के सरकारी स्कूल में मुख्याध्यापक रह चुके थे और मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने उनसे शिक्षा ग्रहण की थी। इसके पश्चात वे प्रांत सह व्यवस्था प्रमुख रविंद्र सक्सेना की माताजी स्वर्गीय श्रीमती उर्मिला सक्सेना के निधन पर शोक जताने उनके घर पर पहुंचे। 

श्रीमती उर्मिला सक्सेना का गत एक नवम्बर को स्वर्गवास हो गया था। इस मौके पर उन्होंने सक्सेना परिवार के प्रति संवेदना प्रकट करते हुए उन्हें ढांढस बंधाया। इस मौके पर उनके परिजनों प्रदीप सक्सेना, आदेश सक्सेना, अजय सक्सेना, शुभम, हितेश व तनिष्क का भी हौंसला बढ़ाया।

शोक प्रकट करने वालों में ये रहे मौजूद : सांसद बाबा बालक नाथ, सुभाष बराला, पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर, पूर्व मंत्री कैप्टन अजय यादव, विधायक किरण चौधरी, चक्रवर्ती शर्मा, भाजपा जिला अध्यक्ष अजय बंसल, महम से विधायक बलराज कुंडू, सतीश नांदल, बिशंबर वाल्मीकि, धीरज चावला, राजकुमार कपूर, मनोज मक्कड़, सन्नी शर्मा, सन्नी हंस, कुलविंद्र सिंह सिक्का, विकास रोहिल्ला, संजय आहूजा, अजय जैन टैटू, प्रदीप जैन, अंगद कोचर व रामवतार बाल्मीकि आदि उपस्थित रहे।