BREAKING NEWS

PM मोदी बोले- आज दुनिया हमारे डॉक्टरों को आशा और कृतज्ञता के साथ देख रही है◾कोरोना संकट के बीच LPG सिलेंडर के दाम में बढ़ोतरी, आज से लागू होगी नई कीमतें ◾अमेरिका : जॉर्ज फ्लॉयड की मौत पर व्हाइट हाउस के बाहर हिंसक प्रदर्शन, बंकर में ले जाए गए थे राष्ट्रपति ट्रंप◾विश्व में महामारी का कहर जारी, अब तक कोरोना मरीजों का आंकड़ा 61 लाख के पार हुआ ◾कोविड-19 : देश में संक्रमितों का आंकड़ा 1 लाख 90 हजार के पार, अब तक करीब 5400 लोगों की मौत ◾चीन के साथ सीमा विवाद को लेकर गृह मंत्री शाह बोले- समस्या के हल के लिए राजनयिक व सैन्य वार्ता जारी◾Lockdown 5.0 का आज पहला दिन, एक क्लिक में पढ़िए किस राज्य में क्या मिलेगी छूट, क्या रहेगा बंद◾लॉकडाउन के बीच, आज से पटरी पर दौड़ेंगी 200 नॉन एसी ट्रेनें, पहले दिन 1.45 लाख से ज्यादा यात्री करेंगे सफर ◾तनाव के बीच लद्दाख सीमा पर चीन ने भारी सैन्य उपकरण - तोप किये तैनात, भारत ने भी बढ़ाई सेना ◾जासूसी के आरोप में पाक उच्चायोग के दो अफसर गिरफ्तार, 24 घंटे के अंदर देश छोड़ने का आदेश ◾महाराष्ट्र में कोरोना का कहर जारी, आज सामने आए 2,487 नए मामले, संक्रमितों का आंकड़ा 67 हजार के पार ◾दिल्ली से नोएडा-गाजियाबाद जाने पर जारी रहेगी पाबंदी, बॉर्डर सील करने के आदेश लागू रहेंगे◾महाराष्ट्र सरकार का ‘मिशन बिगिन अगेन’, जानिये नए लॉकडाउन में कहां मिली राहत और क्या रहेगा बंद ◾Covid-19 : दिल्ली में पिछले 24 घंटे में 1295 मामलों की पुष्टि, संक्रमितों का आंकड़ा 20 हजार के करीब ◾वीडियो कन्फ्रेंसिंग के जरिये मंगलवार को पीएम नरेंद्र मोदी उद्योग जगत को देंगे वृद्धि की राह का मंत्र◾UP अनलॉक-1 : योगी सरकार ने जारी की गाइडलाइन, खुलेंगें सैलून और पार्लर, साप्ताहिक बाजारों को भी अनुमति◾श्रमिक स्पेशल ट्रेनों में 80 मजदूरों की मौत पर बोलीं प्रियंका-शुरू से की गई उपेक्षा◾कपिल सिब्बल का प्रधानमंत्री पर वार, कहा-PM Cares Fund से प्रवासी मजदूरों को कितने रुपए दिए बताएं◾कोरोना संकट : दिल्ली सरकार ने राजस्व की कमी के कारण केंद्र से मांगी 5000 करोड़ रुपए की मदद ◾मन की बात में PM मोदी ने योग के महत्व का किया जिक्र, बोले- भारत की इस धरोहर को आशा से देख रहा है विश्व◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

सरकार में सीआईडी विवाद पर भी सीआईडी बैठानी पड़ेगी

सिरसा : प्रदेश के मुख्यमंत्री व गृहमंत्री के बीच सीआईडी-सीआईडी चल रहा है। सीआईडी को लेकर इतना विवाद बढ़ गया है कि इस पर भी सीआईडी बैठानी पड़ेगी। सरकार मुद्दों से जनता को भटकाने का प्रयास कर रही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में महिलाओं, दलितों पर अपराध बढ़ रहे है, सरकार को इसका जवाब देना ही होगा। 

यह बात कांग्रेस की प्रदेशाध्यक्ष कुमारी शैलजा ने पत्रकारों से रूबरू होते हुए कही। वह सिरसा में पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करने पहुंची। उन्होंने कहा कि दिल्ली चुनाव में कांग्रेस अच्छा प्रदर्शन करेगी। उन्होंने कहा कि जो कार्यकर्ता जी जान से पार्टी के लिए मेहनत करेगा वो ही पार्टी संगठन व सरकार आने पर सम्मान का हकदार होगा।बता दें कि इससे एक दिन पहले हिसार में भी कुमारी शैलजा ने बीजेपी सरकार पर हमला बोला था। 

शैलजा ने कहा था कि विज और सीएम जनता का असल मुद्दों से ध्‍यान भटकाने के लिए सीआईडी किसके पास है, यह खेल, खेल रहे हैं। सीआईडी गृह मंत्री अनिल विज और सीएम मनोहर लाल में से किसके पास रहेगी यह क्‍या सुनिश्चित नहीं हो सकता। शैलजा ने अन्‍य कई विषयों पर सरकार को घेरा था।

सीएए से दी संविधान के आधार को चुनौती

कुमारी शैलजा ने नागरिकता संशोधन कानून पर केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि धर्म के नाम पर भेदभाव नहीं करेंगे, संविधान के इस आधार को ही चुनौती दी है। किसी भी देश के प्रताडि़त लोगों को शरण दी जा सकती है। ये लोग देश के बंटवारे की बात कर रहे है। सरकार के इस कदम से सबसे ज्यादा नुकसान गरीब व दलित लोगों को होगा।


कई जगह फाड़े पोस्टर

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुमारी शैलजा के सिरसा आगमन पर पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा जगह जगह पर पोस्टर व फ्लेक्स लगाए गए थे। हिसार रोड व हुडा चौक पर कई जगहों पर लगे पोस्टर फाड़ दिये गए। हालांकि इस बारे में किसी ने भी शिकायत दर्ज नहीं करवाई।