BREAKING NEWS

राष्ट्रपति कोविंद ने कहा- पत्रकारिता ‘कठिन दौर’ से गुजर रही है, फर्जी खबरें नये खतरे के तौर पर सामने आई हैं◾कपिल सिब्बल ने ''परीक्षा पे चर्चा' को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर साधा निशाना ◾सीडीएस बिपिन रावत बोले- पाक के साथ युद्ध की परिस्थिति उत्पन्न होगी या नहीं, अनुमान लगाना मुश्किल◾भाजपा के नये अध्यक्ष बने नड्डा, नरेंद्र मोदी समेत इन नेताओं ने दी शुभकामनाएं ◾TOP 20 NEWS 20 January : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾भाजपा के नये अध्यक्ष नड्डा बोले- जिन राज्यों में भाजपा मजबूत नहीं, वहां कमल पहुंचाएं◾PM मोदी ने विपक्ष पर साधा निशाना, कहा- जिन्हें जनता ने नकार दिया अब वे भ्रम और झूठ के शस्त्र का इस्तेमाल कर रहे हैं◾उम्मीद है कि नड्डा के नेतृत्व में BJP निरंतर सशक्त और अधिक व्यापक होगी : अमित शाह ◾निर्भया गैंगरेप: सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की दोषी पवन की याचिका, अब फांसी तय◾आज नामांकन नहीं भर पाए CM केजरीवाल, रोड शो के चलते हुई देरी◾JP नड्डा बने बीजेपी के नए अध्यक्ष, अमित शाह समेत कई नेताओं ने दी बधाई ◾पंचतत्व में विलीन हुए श्री अश्विनी कुमार चोपड़ा 'मिन्ना जी' ◾BJP के पूर्व सांसद और वरिष्ठ पत्रकार अश्विनी कुमार चोपड़ा जी का निगम बोध घाट में हुआ अंतिम संस्कार◾पंचतत्व में विलीन हुए पंजाब केसरी दिल्ली के मुख्य संपादक और पूर्व भाजपा सांसद श्री अश्विनी कुमार चोपड़ा◾अश्विनी कुमार चोपड़ा - जिंदगी का सफर, अब स्मृतियां ही शेष...◾करनाल से बीजेपी के पूर्व सांसद अश्विनी कुमार चोपड़ा के निधन पर राजनाथ सिंह समेत इन नेताओं ने जताया शोक ◾अश्विनी कुमार की लेगब्रेक गेंदबाजी के दीवाने थे टॉप क्रिकेटर◾PM मोदी ने वरिष्ठ पत्रकार और पूर्व सांसद अश्विनी चोपड़ा के निधन पर शोक प्रकट किया ◾पंजाब केसरी दिल्ली के मुख्य संपादक और पूर्व भाजपा सांसद श्री अश्विनी कुमार जी को भावपूर्ण श्रद्धांजलि ◾निर्भया गैंगरेप: अपराध के समय दोषी पवन नाबलिग था या नहीं? 20 जनवरी को सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट◾

कांग्रेस प्रवक्ता की हत्या पर बोले CM खट्टर - यह व्यक्तिगत दुश्मनी हो सकती है

हरियाणा प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता विकास चौधरी की निर्मम हत्या पर शुक्रवार को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने यहां तीखा विरोध किया। वहीं इस मामले में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने अपने बयान दिया है। मुख्यमंत्री खट्टर ने कहा, उनके खिलाफ 13 एफआईआर दर्ज थीं, और विकास की छवि खराब थी। ऐसे व्यक्ति के साथ कुछ भी संभव हो सकता है, यह व्यक्तिगत दुश्मनी हो सकती है। फ़िलहाल इस मामले में पुलिस टीमें बनाई गई हैं, दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा। 

विकास चौधरी की हत्या के बाद से कांग्रेस कार्यकर्ता में गुस्सा है। जिसके चलते शुक्रवार की सुबह बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता स्थानीय बीके अस्पताल में इकट्ठे हो गए और विरोध प्रदर्शन करने लगे। प्रदर्शनकारियों का नेतृत्व कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष डा. अशोक तंवर, पलवल के विधायक करण दलाल और तिगांव के विधायक ललित नागर कर रहे थे। 

फरीदाबाद पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने हाथों में तख्तियां और माथे पर काली पट्टियां बांध कर अस्पताल से बाहर निकलने का प्रयास किया। पुलिस बल ने उन्हें अस्पताल से बाहर नहीं निकलने दिया। उन्होंने बताया कि इस क्रम में कांग्रेस कार्यकर्ताओं व पुलिस के बीच झड़पें भी हुई। 

उन्होंने बताया शुक्रवार को पुलिस ने अस्पताल में तीन स्तर की सुरक्षा व्यवस्था की और मुख्य द्वार को पूरी तरह से सील कर दिया गया। वरिष्ठ कांग्रेस नेता बलजित कौशिक ने बताया कि कांग्रेस कार्यकर्ता जब मृतक विकास चौधरी का शव लेने मोर्चरी गए तो वहां भी भारी पुलिस बल तैनात था। पुलिस ने शव देने से मना कर दिया। 

उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस ने कांग्रेसी नेताओं व कार्यकर्ताओं को अस्पताल में ही नजरबंद कर दिया। घटनाक्रम पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष डा. अशोक तंवर ने आरोप लगाया कि भाजपा का यह शासनकाल हिटलहरशाही शासन की याद दिलाता है। 

उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से पुलिस के बल पर उनकी आवाज को दबाने का प्रयास किया जा रहा है, वह कतई न्यायसंगत नहीं है। तंवर ने कहा कि भाजपा की इस मनमानी का आने वाले समय में मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा। नागर ने भी प्रशासन की इस घटना की कडी निंदा करते हुए सवाल किया कि आखिर प्रशासन परिवार को विकास का शव क्यों नहीं सौंप रहा। 

मृतक के भाई गौरव ने सवाल किया कि आखिर पुलिस उन्हें विकास का शव क्यों नहीं दे रही। डीसीपी एनआईटी विज ने कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं की वजह से किसी तरह की सडक़ जाम न हो, इसके लिए उन्होंने बीके अस्पताल के मुख्य द्वार पर सुरक्षा तैनात की है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री फरीदाबाद में है इसलिए किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए यह कदम उठाया गया है।