BREAKING NEWS

झारखंड में रविवार को राजनाथ सिंह और स्मृति ईरानी की चुनाव सभाएं◾सोनिया ने रविवार को बुलाई संसदीय रणनीति समूह की बैठक, नागरिकता विधेयक पर होगी चर्चा ◾PM मोदी ने वैज्ञानिकों का कम लागत वाली प्रौद्योगिकियों के विकास का किया आह्वान ◾NIA ने आईएसआईएस 2 संदिग्धों के खिलाफ आरोप पत्र किया दायर◾उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता ने मरने से पहले कहा-'मुझे बचाओ, मैं मरना नहीं चाहतीं' ◾उन्नाव बलात्कार पीड़िता युवती का शव उसके गांव लाया गया ◾राम मंदिर के ट्रस्ट में संघ प्रमुख भागवत को नहीं होना चाहिए : विहिप◾मेरी मानसिक ताकत तोड़ना चाहती है केंद्र सरकार : चिदंबरम ◾भारत की पहचान 'दुष्कर्म राजधानी' के रूप में बन गई है : राहुल◾TOP 20 NEWS 7 DEC : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾दिल्ली विधानसभा चुनाव में भाजपा का नारा 'अबकी बार, तीन पार' होगा : केजरीवाल◾एनआरसी के खिलाफ कल जंतर-मंतर पर प्रदर्शन करेगी पार्टी : संजय सिंह◾राकांपा नेता उमाशंकर यादव बोले- नैतिकता के आधार पर तत्काल इस्तीफा दें CM योगी◾बलात्कारी के लिए मृत्युदंड से सख्त सजा कुछ नहीं हो सकती, पालक भी जिम्मेदारी समझें : स्मृति ईरानी◾CM केजरीवाल ने उन्नाव बलात्कार पीड़िता की मौत को बताया शर्मनाक, ट्वीट कर कही ये बात ◾बलात्कार की घटनाओं पर स्वत: संज्ञान लें सुप्रीम कोर्ट : मायावती◾PM मोदी, अमित शाह और अजीत डोभाल पुणे में शीर्ष पुलिस अधिकारियों के सम्मेलन में हुए शामिल ◾केरल में बोले राहुल गांधी- महिलाओं के खिलाफ हिंसा और ज्यादतियों में हुई बढ़ोतरी◾सशस्त्र सेना झंडा दिवस के अवसर PM मोदी ने लोगों से किया अनुरोध, बोले- सशस्त्र बल के कल्याण के लिए योगदान दें◾उन्नाव रेप पीड़िता की मौत के विरोध में BJP मुख्यालय पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन, पुलिस ने किया लाठीचार्ज◾

हरियाणा

अनुच्छेद 370 : CM खट्टर का विवादित बयान, बोले- अब हम भी ला सकते कश्मीरी बहू

 khattar

केंद्र सरकार ने पूरे देश को चौकाते हुए साहसिक निर्णय लिया और जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370  को  खत्म कर दिया। अब जम्मू-कश्मीर और लद्दाख को दो नए केंद्रशासित प्रदेश बनाया गया हैं। सरकार के इस फैसले से देश भर में लोग जश्न मना रहे है। देश में कई जगह लोगों ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर इस फैसले का स्वागत किया। वही, सोशल मीडिया पर कश्मीर में जमीन खरीदने और वहां की लड़कियों से शादी करने जैसी बातें तेजी से वायरल हो गई है। 

वही इसी बीच शुक्रवार को हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर द्वारा दिए गए एक बयान पर विवाद हो गया है।खट्टर ने अपने बयान में कहा है कि अब हम भी शादी के लिए कश्मीरी लड़की ला सकते हैं। 

कश्मीर से धारा 370 हटने के बाद मनोहर लाल खट्टर ने कहा, 'हमारे मंत्री ओपी धनखड़ कहते थे कि वह बिहार से 'बहू' लाएंगे. आजकल लोग कह रहे हैं कि अब हम कश्मीर से लड़कियां लाएंगे क्योंकि कश्मीर का रास्ता साफ हो गया है। 

'ऐसा पहली बार नहीं हुआ जब हरियाणा के मुख्यमंत्री ने कोई विवादित बयान दिया हो. इससे पहले भी वह इस तरह के बयान देकर कई दफा अपनी मुश्किलों को बड़ा चुके है.बता दें कि पिछले साल भी रेप को लेकर खट्टर ने ऐसी बातें बोली थीं, जिससे उन पर सवाल खड़े हो गए थे. उस वक्त खट्टर ने कहा था, 'सबसे बड़ी चिंता यह है कि ये घटनाएं जो हैं रेप और छेड़छाड़ की, 80 से 90 फीसदी जानकारों के बीच में होती हैं। 

काफी समय के लिए इकट्ठे (एकसाथ) घूमते हैं, एक दिन अनबन हो गई उस दिन उठाकर एफआईआर करवा देते हैं कि इसने मेरे साथ रेप किया।' खट्टर के इस बयान के बाद उन्हें कई बड़े नेताओ व पार्टी हाई कमान से काफी कुछ सुन्ना पड़ा था और उनकी काफी आलोचना भी हुई थी।