BREAKING NEWS

'अश्विनी मिन्ना' मेमोरियल अवार्ड में आवेदन करने के लिए क्लिक करें ◾JDU ने चिराग को बताया RJD की 'बी' टीम, कहा-रील लाइफ के साथ रियल लाइफ में भी असफल◾बिहार में कोरोना काल के बीच मतदान जारी, शुरुआती 2 घंटे में 6.74 प्रतिशत हुआ मतदान ◾Bihar Election : राहुल गांधी और जेपी नड्डा ने लोगों से वोट करने की अपील की, कही ये बात ◾जम्मू-कश्मीर के बडगाम में सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ के दौरान 2 आतंकवादियों को मार गिराया ◾बिहार चुनाव : कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच 71 सीटों के लिए मतदान जारी, पीएम मोदी ने लोगों से की ये अपील ◾बिहार चुनाव : पहले चरण में 16 जिलों की 71 सीटों पर मतदान आज, 1066 प्रत्याशियों के भविष्य का होगा फैसला◾बिहार विधानसभा चुनाव : दूसरे चरण के चुनाव प्रचार के लिए आज PM मोदी और राहुल की कई रैलियां◾आज का राशिफल ( 28 अक्टूबर 2020 )◾अर्थव्यवस्था में सुधार, पर 2020-21 में वृद्धि दर नकारात्मक या शून्य के करीब रहेगी : सीतारमण ◾SRH vs DC ( IPL 2020 ) : साहा, वॉर्नर और राशिद ने सनराइजर्स को दिलाई दिल्ली पर जीत◾पोम्पियो के दौरे से भड़का बीजिंग, कहा : 'भारत - चीन' के बीच कलह के बीज बोना बंद करें अमेरिका◾उमर अब्दुल्ला बोले- नया भूमि कानून स्वीकार नहीं, इस छल से जम्मू-कश्मीर बिकने के लिए तैयार◾अगर आरजेडी सत्ता में आयी तो विकास के कटोरे में छेद हो जायेगा, इनका चरित्र ही अराजक है : जेपी नड्डा ◾भ्रष्टाचार का वंशवाद बड़ी चुनौती, कई राज्यों में राजनीतिक परंपरा का हिस्सा बना: पीएम मोदी◾अनलॉक दिशानिर्देशों में और ढील नहीं , कंटेनमेंट क्षेत्राें में तीस नवम्बर तक लागू रहेगा लॉकडाउन : MHA◾मध्यप्रदेश में भाजपा उम्मीदवार इमरती देवी को EC का नोटिस, कमलनाथ पर की थी विवादित टिप्पणी◾पांच नवंबर तक ऋणदाता कर्जदारों के खातों में ‘ब्याज पर ब्याज’ की रकम जमा करेंगे : केन्द्र सरकार ◾BECA डील के बाद बोले माइक पोम्पिओ- चीन की चालबाजी के खिलाफ भारत के साथ खड़ा है अमेरिका◾मोदी सरकार का बड़ा फैसला, जम्मू-कश्मीर में सभी के लिए जमीन खरीदने का मार्ग प्रशस्त◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

कांग्रेस ने भाजपा-जजपा गठबंधन पर साधा निशाना, कहा- ज्यादा दिन तक नहीं चलेगी सरकार

हरियाणा की भाजपा-जजपा गठबंधन सरकार को कमजोर सरकार बताते हुए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुमारी शैलजा ने कहा कि ‘अवसरवादी गठबंधन’ से बनी यह सरकार लंबे समय तक सत्ता में नहीं रहने वाली है। गांधी परिवार की एसपीजी सुरक्षा वापस लिये जाने के केंद्र सरकार के निर्णय की आलोचना करते हुए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि इससे भारतीय जनता पार्टी की अगुवाई वाली सरकार की ‘ओछी मानसिकता’ झलकती है।

शैलजा यहां जिला कांग्रेस कमेटी की ओर से जिलाधिकारी के कार्यालय के समक्ष आयोजित प्रदर्शन में शिरकत करने पहुंची थी। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि बढ़ती मंहगाई, बेरोजगारी, बेहाल अर्थव्यवस्था, बिगड़ती कानून व्यवस्था ने देश और प्रदेश का हाल बुरा कर दिया है।

महाराष्ट्र में जारी सियासी घमासान के बीच NCP प्रमुख शरद पवार ने PM मोदी से की मुलाकात

उन्होंने कहा कि किसानों की फसल पैदावार का उचित मूल्य नहीं दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि हाल यह हो गया है कि प्रदेश का किसान भूखा मरने की स्थिति में है। उन्होंने जोर देकर कहा कि कांग्रेस हमेशा से गरीबों और किसानों के हित में नितियां बनाती रही है लेकिन मौजूदा भाजपा सरकार सत्ता के नशे में चूर में होकर उलटे-सीधे फैसले ले रही है। 

प्रदर्शनकारियों की अगुवाई कर रहे विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष कुलदीप शर्मा ने कहा कि भाजपा को सबक देने का काम विधानसभा चुनाव में जनता ने किया है और बावजूद इसके भगवा पार्टी का घमंड कम नहीं हो रहा है। उन्होंने कहा कि आज जो हाल किसानों का हुआ है, ऐसा पहले कभी नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को जनता ने विपक्ष की जिम्मेदारी दी है और इस जिम्मेदारी को पार्टी पूरी ईमानादारी से पूरा करेगी। शैलजा की अगुवाई में कांग्रेस नेताओं एवं कार्यकर्ताओं ने इसके बाद जिलाधिकारी को एक ज्ञापन भी सौंपा।