BREAKING NEWS

हाफिज सईद की गिरफ्तारी का डोनाल्ड ट्रंप ने किया स्वागत, ट्वीट कर कही ये बात ◾पीएम मोदी सहित कई दिग्गज नेताओं ने कुलभूषण जाधव पर ICJ के फैसले का किया स्वागत◾कुलभूषण जाधव ICJ के फैसले पर सुषमा ने मोदी को कहा शुक्रिया◾ICJ में भारत की बड़ी जीत : 15-1 से कुलभूषण यादव के पक्ष में गया फैसला , फांसी पर रोक ◾ICJ : जाधव मामले में पाकिस्तान ने विएना संधि का उल्लंघन किया, अब लगा तगड़ा झटका◾प्रधानमंत्री मोदी ने 47 से 56 वर्ष आयु वर्ग के भाजपा सांसदों से की मुलाकात ◾उत्तर प्रदेश में अपराधियों के हौसले बुलंद, प्रशासन सो रहा है : प्रियंका गांधी◾रामनाथ कोविंद ने नौ क्षेत्रीय भाषाओं में फैसले उपलब्ध कराने के प्रयासों की प्रशंसा की ◾बंगाल ने पोषण अभियान अपनाने से इंकार कर दिया : स्मृति ईरानी◾UP : सोनभद्र में जमीनी विवाद को लेकर हुई हिंसक झड़प में 9 की मौत, CM योगी ने जांच के दिए निर्देश ◾उत्तराखंड से बीजेपी विधायक प्रणव सिंह चैम्पियन 6 साल के लिए पार्टी से निष्कासित ◾व्हिप को निष्प्रभावी करने वाले SC के फैसले ने खराब न्यायिक मिसाल पेश की : कांग्रेस◾इंच-इंच जमीन से अवैध प्रवासियों को करेंगे बाहर : अमित शाह◾चीन-भारत सीमा पर दोनों देशों के सुरक्षा बलों द्वारा बरता जा रहा है संयम : राजनाथ◾पीछे हटने का सवाल नहीं, विधानसभा की कार्यवाही में नहीं लेंगे हिस्सा : कर्नाटक के बागी विधायक◾मुंबई आतंकवादी हमलों का मास्टरमाइंड हाफिज सईद लाहौर से गिरफ्तार◾सुप्रीम कोर्ट का फैसला असंतुष्ट विधायकों के लिए नैतिक जीत : येदियुरप्पा◾कर्नाटक संकट : विधानसभा अध्यक्ष बोले- संवैधानिक सिद्धांतों का करुंगा पालन◾कर्नाटक संकट : SC ने कहा-बागी विधायकों के इस्तीफों पर स्पीकर ही करेंगे फैसला◾जम्मू एवं कश्मीर : सोपोर में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़◾

हरियाणा

कांग्रेस करना चाहती है देश के टुकड़े

रोहतक : मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि कांग्रेस देश के टूकडे करना चाहती है, जिसे देश की जनता किसी कीमत पर बर्दाशत नहीं करेगी। मनोहर लाल ने कहा कि कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में देशद्रोह की धारा खत्म करने की बात कही है, वह देश की एकता व अखंडता के लिए खतरनाक है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल रविवार को रोहतक के बहुअकबरपुर में आयोजित विजय संकल्प रैली को संबोधित कर रहे थे। जहां प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में सेना ने सर्जिकल स्ट्राईक कर आंतकवादियों को चन्ने चबाने का काम किया, वहीं कांग्रेस देशद्रोह की धारा खत्म करने पर तुली है।

यह बदर्शात नहीं होगा, देश भूमि का टूकडा नहीं है, भारत हमारी माता है, मां के टूकडे बेटे के सामने करे तो बेटा सपूत नहीं कपूत कहलाएगा, जिसे देशभक्त किसी कीमत पर बर्दाशत नहीं करेगा। साथ ही उन्होंने कहा कि देश को आजाद हुए 72 साल हो चुके है, लेकिन पूर्व सरकारे देश को सही दिशा नहीं दे पाई। जब देश की रक्षा सुरक्षा पर चोट लग जाए तो आम आदमी उठने लगता है। आंतकवादी आतंक फैलाकर देश के टुकडे करना चाहते है और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कभी सर्जिकल स्टाईक तो कभी एयर एयर स्ट्राईक करके आतंकवाद पर प्रहार कर रहे हैं।

मगर कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में कहा है कि देशद्रोह का कानून साफ कर देंगे, 124ए धारा हटा देंगे, जो देश विरोधी भाषण देते हैं, नारे देते हैं, उनको भी जेल में नहीं डाल सकते, तो कांग्रेसी बताएं कि वह देशहित में क्या करेंगे। कांग्रेस का घोषणा पत्र देश हित में नहीं है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पांच साल के कार्यकाल में इतने काम किए है कि आज भारत विश्व में अपनी अलग पहचान बना चुका है। मुख्यमंत्री ने कहा कि देश की एकता व अखंडता बरकरार रहनी चाहिए। उन्होंने केन्द्र व प्रदेश सरकार की उपलब्धियां गिनवाते हुए कहा कि केन्द्र सरकार ने पूर्व सैनिकों की सबसे पुरानी मांग वन रैंक वन पैंशन को लागू की, बीस साल से अटका जीएसटी लागू कर टैक्स चोरी करने वालो पर लगाम लगाई।

प्रदेश में एक समान विकास कार्य किए। कांग्रेस ने सदा ही झूठ व लूट की राजनीति की है। उन्होंने पूर्व सीएम भूपेन्द्र सिंह हुड्डा व उनके सांसद बेटे दीपेन्द्र हुड्डा से भी सवाल किया कि वे बताए कि वे कांग्रेस के घोषणा पत्र में देशद्रोह की धारा खत्म करने के समर्थन में है या नहीं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस देश को तोडऩे का षडयंत्र रच रही है, लेकिन उसे किसी कीमत पर सहन नहीं किया जाएगा। मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि मोदी ही देश के अगले प्रधानमंत्री होगे।

उन्होंने कहा कि चुनाव एक मेला होता है और पांच साल बाद आता है, पूरे देश के 85 करोड लोग अपना मतदादन करते है। कश्मीर से कन्याकुमारी तक कटक से कलकत्ता तक, दुनिया का सबसे बड़ा लोकतंत्र है। हमारे मतदाता की समझ है, चाहे पढ़ा लिखा हो या अनपढ़, उसको अपने देश का भविष्य क्या हो, उसका भविष्य क्या हो, सरकार कैसी बने, इसको तय करने का पूरा हक है।

(मनमोहन कथूरिया)