BREAKING NEWS

राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ में पार्टी के सफाए से राहुल गांधी ज्यादा नाराज !◾अमेठी : सुरेंद्र सिंह के भाई ने बताया- राजनीतिक रंजिश में हुई हत्या◾शारदा घोटाला : सीबीआई ने जारी किया राजीव कुमार के खिलाफ लुकआउट नोटिस ◾ISIS की नौकाओं को लेकर खुफिया सूचना के बाद केरल के तटवर्ती इलाकों में हाई अलर्ट ◾मंत्री बनना चाहती हैं हेमा मालिनी◾मोदी की जीत पर विश्व नेताओं की बधाई का जारी है सिलसिला◾ये नए भारत का, नया उत्तर प्रदेश बनाने का जनादेश : योगी आदित्यनाथ◾नरेंद्र मोदी ने उपराष्ट्रपति नायडू से की मुलाकात, बताया शिष्टाचार भेंट◾बिहार : राजद को अब बदलनी होगी जातिवाद की रणनीति !◾प्रचंड जीत के बाद मां हीराबेन से मिलने जाएंगे मोदी, पटेल की मूर्ति पर करेंगे माल्यार्पण◾नरेंद्र मोदी की सांसदों को नसीहत, बोले- छपास एवं दिखास से बचिए, मिठास रखिए ◾केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के करीबी पूर्व ग्राम प्रधान सुरेंद्र सिंह की गोली मारकर हत्या◾भाजपा बंगाल में सांप्रदायिक जहर फैलाकर जीती : ममता◾मतदाताओं और कार्यकर्ता का धन्यवाद करने वायनाड जायेंगे राहुल◾केरल के तटों पर हाई अलर्ट, ISIS के 15 आतंकवादी भारत में घुसने की फिराक में - खुफिया रिपोर्ट◾ममता के इस्तीफे की पेशकश को बीजेपी ने बताया 'नाटक' ◾सोनिया गांधी ने जीत के लिए अपने संसदीय क्षेत्र की जनता एवँ सपा-बसपा के कार्यकर्ताओं का आभार किया व्यक्त◾राज्य के विशेष दर्जा को बरकरार रखने के लिए एनसी लड़ेगी लड़ाई : फारूक अब्दुल्ला◾2019 के जनादेश ने लोकतंत्र को परिवारवाद, जातिवाद और तुष्टीकरण के नासूरों से निकाला : शाह◾जनता का आभार जताने सोमवार को वाराणसी जाएंगे मोदी◾

हरियाणा

मासूम से दुष्कर्म, हत्या के आरोपी को कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा

पंचकूला : गत दिवस पूरे देश व हरियाणा के दिल को दहला देने वाली 5 वर्षीय मासूम से दुष्कर्म व हत्या के आरोपी घटना आरोपी लखपत को गिरफ्तार कर जिला अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में बेजा गया है। वहीं, बच्ची के शव का पोस्टमार्टम करवाकर पुलिस ने परिजनों को सौंप दिया है। बता दें कि सोमवार को पंचकूला से एक पांच साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म और उसके बाद निर्मम हत्या का मामला सामने आया था।

ये दिल दहला देने वाली वारदात सेक्टर 14 पुलिस थाने से कुछ दूरी पर हुई थी। बच्ची से दुष्कर्म करने के लिये आरोपित उसे लगभग 8 फुट ऊंची दीवार पार करवाकर कंजक के बहाने सुनसान जगह पर ले गया। जहां पहले आरोपित ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया और जब उसे लगा कि बच्ची उसकी घिनौनी हरकत के बारे में परिजनों को बता देगी, जिससे बचने के लिये उसने पत्थर मारकर बच्ची की हत्या कर दी। मिली जानकारी के अनुसार सेक्टर 14 की झुग्गियों में रहने वाला लखपत (19) अपने पड़ोस में रहने वाली एक पांच वर्षीय बच्ची को उसके घर से सुबह साढ़े 10 बजे यह कहकर ले गया था कि मंदिर में कंजक जमा रहे हैं, वहां पर इसे कुछ खाना खिला लाता हूं।

परिवार को आरोपित पर शक नहीं हुआ और बच्ची को उसके साथ भेज दिया। लगभग दो घंटे तक बच्ची वापिस नहीं लौटी, तो बच्ची की मां-बाप बच्ची को ढूंढने लगे। बच्ची के परिजन सेक्टर 14 पुलिस थाने पहुंचे, जहां पर उन्हें फोन पर सूचना मिली कि बच्ची का शव लिटिल फ्लावर स्कूल सेक्टर 14 के साथ खाली पड़े प्लॉट में सुनसान इलाके में पड़ा है। इस प्लॉट के चारों ओर 8 फुट ऊंची दीवार की गई है।