BREAKING NEWS

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में SP के लिए प्रचार करेंगी ममता बनर्जी◾भाजपा का दामन थाम सकती हैं मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव - सूत्र◾गणतंत्र दिवस झांकी विवाद : राजनाथ ने ममता को बंगाल की झांकी न होने की बताई ये वजह !◾पंजाब : कांग्रेस के 4 नेताओं ने मंत्री को पार्टी से निकालने की मांग की, सोनिया गांधी को लिखा पत्र ◾विधानसभा चुनावों में डिजिटल माध्यम से रैलियां करेगी BJP◾केरल : कोविड के बढ़ते मामलों के मद्देनजर पाबंदियों पर बृहस्पतिवार को फैसला लेगी राज्य सरकार ◾कांग्रेस ने PM मोदी पर साधा निशाना - प्रधानमंत्री और भाजपा ने इकलौते दलित मुख्यमंत्री के खिलाफ प्रतिशोध की कार्रवाई की◾UAE के विदेश मंत्री ने जयशंकर से की बात, आतंकी हमले में भारतीयों की मौत पर दुख जताया ◾ मुंबई : INS रणवीर में हुआ ब्लास्ट, तीन जवानों की मौत, कई घायल ◾यूपी : प्रियंका गांधी ने महिला कार्यकर्ताओं से की अपील, जहां कांग्रेस की महिला प्रत्याशी वहां करें समर्थन ◾ दिल्ली में मिले IED की हर कोण से जांच कर रही है पुलिस, अधिकारी ने दी जानकारी ◾दिल्ली में कोरोना वायरस संक्रमण के 11,684 नए मामले आए सामने, 38 की हुई मौत ◾आजम खान जेल में रहकर लड़ेंगे यूपी विधानसभा चुनाव, रामपुर से सपा के उम्मीदवार घोषित◾पंजाब : ED ने मारा सीएम चन्नी के परिजनों पर छापा, कांग्रेस बोली ईडी है भाजपा का चुनाव विभाग◾BJP ने यूपी चुनाव के लिए उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट की जारी , इन नामों पर लगी मुहर◾बसपा ने भी किया 10 छोटे दलों से गठबंधन का ऐलान, यूपी चुनाव से पहले BSP ने चल दिया बड़ा दांव◾उत्तराखंड: दिल्ली में कल होगी BJP की चुनाव समिति की अहम बैठक, उम्मीदवारों के नाम की सूची पर होगा मंथन ◾देवास-एंट्रिक्स डील को लेकर वित्त मंत्री ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- यह धोखाधड़ी का सौदा था◾सुल्ली डील्स और बुली बाई के बाद क्लबहाउस ऐप बना रही महिलाओं को निशाना, DCW ने भेजा पुलिस को नोटिस ◾हिन्दुओं के खिलाफ घृणा फैलाने वालों को प्रोत्साहित करने की स्पर्धा है कांग्रेस, SP में: BJP◾

बेटी बचाने के दावे खोखले

रेवाड़ी : इनेलो विधायक चौ. अभय चौटाला ने सनसिटी स्थित जिला कार्यालय में कार्यकर्ताओं की बैठक ली। जिसकी अध्यक्षता जिला प्रधान जिला प्रधान डॉ राजपाल यादव ने की। कार्यकर्ताओं से रूबरू होने पूर्व मुख्यमंत्री चौ. ओमप्रकाश चौटाला को आना था लेकिन अचानक उनकी तबीयत खराब होने के कारण नेता प्रतिपक्ष रेवाड़ी पहुंचे। अभय चौटाला ने कहा कि इनेलो ने मजबूत विपक्ष की भूमिका निभाते हुए जन हितैषी मुद्दों को विधानसभा में उठाकर उनका समाधान कराने का काम किया।

वही एसवाईएल दादुपुर नलवी नहर व मेवात केनाल के निर्माण के लिए हर प्रकार से आंदोलन, धरना, प्रदर्शन करके सरकार को चेताने का काम किया लेकिन इस सरकार को आमजनता की समस्याओं से कोई लेना नहीं है। बल्कि लोगो को बहकाकर उनकी वोट को ठगने का काम किया। आज जनता इनकी असलियत जान चुकी है और वो अब इनके झांसे में नही आयेगी। सभा को सम्बोधित करने से पहले नेता प्रतिपक्ष ने पुलनामा में हुए आतंकी हमले की निंदा करते हुए तुरंत कार्यवाही करते हुए भारतमाता के वीर सपूतों को नमन किया व दो मिनट का मौन रखा और आतंकवादियों को सबक सिखाने की बात कही ताकि दोबारा से इस प्रकार की घटनाओं को दोहराया न जा सके।

नेता प्रतिपक्ष ने सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि आज सरकार नारे देती है बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का लेकिन आज देश प्रदेश में सबसे ज्यादा असुरक्षित हमारी बेटियां है। गांव मोहनपुर की नाबालिग छात्रा की 7 महीने से ज्यादा बीत जाने पर भी बरामदगी नही होने पर सरकार को कोसते हुए कहा कि प्रदेश की कानून व्यवस्था बिल्कुल ठप्प जो गई है।

अभय चौटाला ने 1 मार्च को हाांसी में होने वाली रैली का निमंत्रण भी दिया इसके साथ ही जिम्मेदारी निर्धारित करते हुए व दिशानिर्देश देते हुए कहा की ये चुनावी साल है और प्रदेश की जनता एक बार फिर इनेलो पार्टी की ओर आशा भरी नजरों से देख रही है इसलिए गाँव गाँव जाकर ज्यादा से ज्यादा लोग को पार्टी की नीतियों से अवगत कराकर उनको पार्टी से जोडऩे का कार्य करें। इस मौके पर बुद्धिजीवी सेल के प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ बलकार सिंह ने सैंकड़ों युवाओं के साथ कांग्रेस छोड़कर इनेलो पार्टी में आस्था जताई।

इस मौक पर प्रदेश उपाध्यक्ष सुनील चौधरी, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य राव मनजीत सिंह जैलदार, महिला प्रधान कमला शर्मा, युवा जिला प्रधान मनबीर लांबा, बावल का प्रधान रामकिशन छिल्लर, रेवाड़ी हल्का प्रधान राजवीर कालुवास, जगदीश प्रसाद डहीनवाल, वरुण गांधी, डॉ संजय मेहरा, संपत राम डहनवाल, विनोद शर्मा समेत भारी संख्या में पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद थे।

- शशि सैनी