BREAKING NEWS

SC ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में शिवकुमार की जमानत के खिलाफ ED की याचिका की खारिज◾5 साल की बात क्यों, हम चाहते हैं 25 साल रहे शिवसेना का CM : संजय राउत◾दिल्ली-NCR में आज भी प्रदूषण की स्थिति गंभीर, आसमान में छाई धुंध की चादर◾ऑड-ईवन योजना का अंतिम दिन आज, स्कीम को आगे बढ़ाने पर संशय बरकरार◾तीस हजारी कांड : पथराव करने वाले वकील ही थे, क्या गारंटी?◾INX मीडिया मामला: चिदंबरम की जमानत याचिका पर आज आ सकता है कोर्ट का फैसला◾महाराष्ट्र में शिवसेना, राकांपा और कांग्रेस के गठबंधन के खिलाफ SC में याचिका दायर◾चीन के साथ 1962 के युद्ध ने विश्व मंच पर भारत की स्थिति को काफी नुकसान पहुंचाया : जयशंकर ◾झारखंड में रघुबर दास नहीं, मोदी-शाह करेंगे चुनाव प्रचार का नेतृत्व ◾भारत ने अयोध्या, कश्मीर पर पाकिस्तानी दुष्प्रचार का दिया करारा जवाब◾शी चिनफिंग और मोदी के बीच वार्ता ◾महाराष्ट्र में भाजपा-शिवसेना में विलगाव ने कांग्रेस-राकांपा को किया है एकजुट ◾गृहमंत्री अमित शाह शुक्रवार को जायेंगे सीआरपीएफ के मुख्यालय ◾झारखंड : भाजपा ने 15 उम्मीदवारों की तीसरी सूची जारी की ◾JNU में विवेकानंद की प्रतिमा के चबूतरे पर आपत्तिजनक संदेश◾राफेल की कीमत, ऑफसेट के भागीदारों के मुद्दों पर सरकार के निर्णय को न्यायालय ने सही करार दिया : सीतारमण ◾झारखंड चुनाव के पहले चरण के लिए कांग्रेस के 40 स्टार प्रचारकों की सूची जारी ◾आतंकवाद के कारण विश्व अर्थव्यवस्था को 1,000 अरब डॉलर का नुकसान : PM मोदी◾महाराष्ट्र गतिरोध : कांग्रेस, राकांपा और शिवसेना में बातचीत, सोनिया से मिल सकते हैं पवार ◾मोदी..शी की ब्राजील में बैठक के बाद भारत, चीन अगले दौर की सीमा वार्ता करने पर हुए सहमत ◾

हरियाणा

दोबारा सरकार बनने पर बढ़ेगी विकास की गति : खट्टर

असंध : प्रदेश में भाजपा सरकार बननें के बाद विकास को नयी दिशा मिली है। भाजपा ने केंद्र सरकार के सबका साथ-सबका विकास के नारें को साकार कर रही है। प्रदेश में भाजपा की सरकार ने समान विकास को लेकर कार्य किया है। यह बात प्रदेश की जनता समझ गयी है। यह बात हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने शहर के पुलिस थाना चौंक में शहर वासियों को संबोिधत करते हुए कही। 

वही मुख्यमंत्री देर शाम भारतीय जनता पार्टी के समर्थन में चुनावी जनसभा में शिरकत करने आए थे। वही अपने मुख्य संबोधन करते हूए मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहां कि वह पूरे प्रदेश में प्रत्यािशयों के समर्थन करने के लिए जनसभा को संबोिधत कर रहे है। वे प्रतिदिन 5 से 7 सभाएं कर रहे है। पूरें प्रदेश की जनता भारतीय जनता पार्टी को भरपुर समर्थन दे रही है। वही प्रदेश में विकास के नाम पर भाजपा जनता के बीच जाकर वोट देने की मांग कर रही है। 

टिकट न पाने वालों पर सीएम ने लगाया मरहम

मनोहर लाल ने भाजपा की टिकट पाने में विफल रहे नेताओं के ज़ख्मों पर मरहम का प्रयास करते हुए कहा कि ऐसा नहीं है कि जिसे टिकट दी गई केवल वही पार्टी का जिताऊ उम्मीदवार है बल्कि पार्टी के पास प्रत्येक सीट पर जिताऊ उम्मीदवारों की लम्बी फेहरिस्त थी परन्तु टिकट उसे ही मिलता है जिसके में ऐसी रेखा होती है।

पूरे देश में कांग्रेस शून्य पर चली जाएगी

काग्रेंस को आडे हाथों लेते हूए कहां कि जब देश आजाद हुआ तो महात्मा गांधी ने काग्रेंस पार्टी को भंग करने के लिए कहां था लेकिन अपने स्वार्थ के लिए काग्रेंस के नेताओं ने सत्ता पाने के लिए ऐसा नही किया। वही गांधी जी का सपना पूरा नही हो पाया। इसके अलावा अब भारतीय जनता पार्टी की केंद्र व राज्यों की सरकार ने काग्रेंस का शुन्य होने का सपना पूरा हो रहा है। वही जल्दी ही पूरे देश से काग्रेंस शुन्य पर चली जाएगी। 

इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व भारतीय जनता पार्टी कार्य कर रही है। उन्होंने एक जुमला दोहराते हुए कहा कि चिदंबरम को जेल ,सोनिया को बेल और कांग्रेस फेल। मुख्यमंत्री ने कहा कि पूर्व में भाजपा अपने किए वायदों के बल पर सत्ता में आयी थी और अब पांच सालों में किये गए कामों के बल पर सत्ता में लौट रही है। 

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने हरियाणा एक हरियाणवी एक के नारे पर कार्य किया और बिना किसी भेदभाव के पूरे हरियाणा का एक समान विकास करवाए चाहे वो इलाका विपक्ष के विधायक का ही क्यों न हो। उन्होंने कहा नौकरियां देकर सरकार ने युवाओं पर कोई एहसान नहीं किया बल्कि वो युवा इसके हकदार थे और सरकार ने एक सच्चे मध्यस्थ बनकर उन्हें उनका हक़ दिलाने का कार्य किया।