BREAKING NEWS

विदेश मंत्री जयशंकर ने फिनलैंड के शीर्ष नेतृत्व से मुलाकात की◾सुरक्षा बल और वैज्ञानिक हर चुनौती से निपटने में सक्षम : राजनाथ ◾पाकिस्तानी प्रतिनिधिमंड़ल से कोई बातचीत नहीं होगी : अकबरुद्दीन◾भारत, अमेरिका अधिक शांतिपूर्ण व स्थिर दुनिया के निर्माण में दे सकते हैं योगदान : PM मोदी◾कॉरपोरेट कर दर में कटौती : मोदी-भाजपा ने किया स्वागत, कांग्रेस ने समय पर सवाल उठाया ◾चांद को रात लेगी आगोश में, ‘विक्रम’ से संपर्क की संभावना लगभग खत्म ◾J&K : महबूबा मुफ्ती ने पांच अगस्त से हिरासत में लिए गए लोगों का ब्यौरा मांगा◾अनुभवहीनता और गलत नीतियों के कारण देश में आर्थिक मंदी - कमलनाथ◾वायुसेना प्रमुख ने अभिनंदन की शीघ्र रिहाई का श्रेय राष्ट्रीय नेतृत्व को दिया ◾न तो कोई भाषा थोपिए और न ही किसी भाषा का विरोध कीजिए : उपराष्ट्रपति का लोगों से अनुरोध◾अनुच्छेद 370 फैसला : केंद्र के कदम से श्रीनगर में आम आदमी दिल से खुश - केंद्रीय मंत्री◾TOP 20 NEWS 20 September : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾राहुल का प्रधानमंत्री पर तंज, कहा- ‘हाउडी मोदी’ कार्यक्रम ‘आर्थिक बदहाली’ को नहीं छिपा सकता◾रेप के अलावा चिन्मयानंद ने कबूले सभी आरोप, कहा-किए पर हूं शर्मिंदा◾डराने की सियासत का जरिया है NRC, यूपी में कार्रवाई की गई तो सबसे पहले योगी को छोड़ना पड़ेगा प्रदेश : अखिलेश यादव◾नीतीश कुमार ने विधानसभा चुनाव में NDA की बड़ी जीत का किया दावा, कहा- गठबंधन में दरार पैदा करने वालों का होगा बुरा हाल◾कॉरपोरेट कर में कटौती ‘ऐतिहासिक कदम’, मेक इन इंडिया में आयेगा उछाल, बढ़ेगा निवेश : PM मोदी◾PM मोदी और मंगोलियाई राष्ट्रपति ने उलनबटोर स्थित भगवान बुद्ध की मूर्ति का किया अनावरण◾कांग्रेस नेता ने कारपोरेट कर में कटौती का किया स्वागत, निवेश की स्थिति बेहतर होने पर जताया संदेह◾वित्त मंत्री की घोषणा से झूमा शेयर बाजार, सेंसेक्स 1900 अंक उछला◾

हरियाणा

फरीदाबाद : 10 दिनों से लापता थी युवती, यमुना के किनारे हुआ शव बरामद

फरीदाबाद : यमुना किनारे एक युवती का शव गड़ा मिलने से हड़कंप मच गया। गौरतलब हो कि युवती नाबालिग थी और वह पिछले 10 दिनों से लापता थी। युवती की हत्या के बाद युवती के शव को यमुना नदी के किनारे स्थित गांव कबूलपुर खादर के कैप्टन फॉर्म हाउस क्षेत्र में दफना दिया गया था। 

मामले की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती के शव को कब्र से बाहर निकला। इस दौरान इलाके के कांग्रेस विधायक ललित नागर भी मौजूद रहे। बताया जाता है कि पीड़िता 30 अगस्त से गायब थी। बहुत ढूंढने पर भी परिजन को जब वह नहीं मिली तब उन्होंने पुलिस में इसकी रिपोर्ट दर्ज कराई। परिजन का आरोप है कि पुलिस ने लड़की की खोजबीन में कोई मदद नहीं की। परिजन ने बताया, ‘‘उन्हें एक शख्स पर संदेह था। शख्स को पकड़कर जब परिजन ने उससे पूछताछ की तो उसने सारी बातें उगल दी। 

उसने ही बताया कि गायब हुई लड़की की हत्या हो चुकी है। हत्या उसने नहीं की है लेकिन वह लड़की को गाड़ी में बैठाकर जरूर ले गया था।’’ फिलहाल जिस युवक पर हत्या का आरोप है उसका सुराग अब तक नहीं लग पाया है। भारत कॉलोनी स्थित वीरवति वाटिका के गली नंबर दो में रहने वाले अजय सिंह ने बताया, ‘‘उसकी 16 वर्षीय नाबालिग बेटी निकितना 30 अगस्त को रहस्यमय परिस्थितियों में गायब हो गई थी, जिसकी शिकायत उन्होंने खेडीपुल पुलिस में दर्ज करवाई थी।’’ 

परिजनों ने आरोप लगाते हुए कहा कि शिकायत में उन्होंने आरोपी के नाम एवं अन्य विवरण दिये थे लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई की और मंगलवार को उन्हें सूचना मिली कि उनकी बेटी का शव कर्नल फार्म हाऊस से बरामद हुआ है। पीड़ित के पिता ने आरोप लगाया कि पुलिस की लचर कार्रवाई के चलते उनकी बेटी की मौत हुई, अगर पुलिस समय पर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करती तो उनकी बेटी बच सकती थी। हालांकि पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है, फिलहाल जांच जारी है।