BREAKING NEWS

क्यों बेटे के लिए इस्तीफा देने को तैयार हुई भाजपा सांसद रीता बहुगुणा जोशी, जानिए क्या है पूरी खबर◾यूपी: PM मोदी ने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ किया डिजिटल संवाद, जानिए उनकी बातचीत की अहम बातें◾अखिलेश ने किया चुनावी वादा, बोले- 300 यूनिट मुफ्त बिजली लेने वाले कल से कराएं अपना पंजीकरण◾भगवंत मान होंगे AAP के CM उम्मीदवार, 'जनता चुनेगी अपना सीएम' पोल में दूसरे नंबर पर नवजोत सिंह सिद्धू ◾UP विधानसभा चुनाव: सियासी दलों के बीच छिड़ी सुरों की जंग, जानिए कैसे गीतों के सहारे प्रचार कर रही हैं पार्टियां◾'ज़िंदगी झंड बा-फिर भी घमंड बा', रवि किशन के वायरल Video पर नवाब मलिक का तंज◾सुरक्षा चूक: जांच कमेटी की अध्यक्ष जस्टिस इंदु मल्होत्रा के बाद SC के वकील को फिर मिली धमकी, जानें मामला ◾पंजाब चुनाव से पहले ED का बड़ा एक्शन, चन्नी के भतीजे समेत 10 जगहों पर की छापेमारी, अमरिंदर बोले... ◾5 राज्यों में होने वाले चुनाव को लेकर हुई डिजिटल प्रचार की शुरुआत, पार्टियों में छिड़ी 'थीम सॉन्ग्स' की जंग ◾UP election: ग्रामीण इलाकों में अपनी पकड़ मजबूत करने के लिए कांग्रेस करेगी 'प्रतिज्ञा चौपाल' का आयोजन ◾प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की स्पीच में पड़ा खलल, राहुल ने ली चुटकी, बोले- टेलीप्रॉम्प्टर भी नहीं झेल पाया झूठ ◾यूपी: AIMIM ने बाहुबली अतीक अहमद की पत्नी को प्रयागराज से चुनावी मैदान में उतारा, मिलेगी कड़ी टक्कर◾UP: हरिद्वार विवाद से अलीगढ़ प्रशासन ने लिया सबक, प्रस्तावित धर्म संसद की अनुमति देने से किया इनकार ◾Today's Corona Update : देश में गिरने लगा कोरोना का ग्राफ, पिछले 24 घंटे में ढाई लाख से कम नए केस ◾दिल्ली: गाजीपुर में RDX मिलने के बाद सुरक्षा के बंदोबस्त किए गए पुख्ता, गणतंत्र दिवस पर तीसरी आंख रखेगी नजर◾World Coronavirus : वैश्विक स्तर पर कोरोना मामलों में वृद्धि, 33.02 करोड़ से ऊपर पहुंचा आंकड़ा◾देश के कई हिस्सों में सर्दी का सितम जारी, मैदानी इलाकों को अभी नहीं मिलेगी शीतलहर से राहत◾UP चुनाव को लेकर PM मोदी वाराणसी के भाजपा कार्यकर्ताओं से आज करेंगे वर्चुअल संवाद, देंगे यह मंत्र◾पंजाब विधानसभा चुनाव में CAPF की 1,050 कंपनी तैनात करने की मांग ◾पंजाब विधान सभा चुनाव - गठबंधन तय लेकिन सीटों को लेकर अभी तक नहीं हो पाया है अंतिम फैसला ◾

भाजपा के झूठ का मुकाबला करें कार्यकर्ता : हुड्डा

बहादुरगढ़ : हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने शुक्रवार को कुछ समय अपनों के बीच बैठ कर बीताया और लोकसभा की चुनावी हार को भूल कर विधानसभा की तैयारियों में जुट जाने का आहवान किया। पूर्व मुख्यमंत्री हुड्डा बहादुरगढ़ ने कार्यकर्ताओं से रूबरू होते हुए कहा कि चुनाव में हार जीत होती रहती है मगर मनोबल बना रहना चाहिए। कांग्रेस 2005 से 2014 तक राज किया मगर भाजपा झूठ का साहरा लेकर राज कर गई। 

उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि लोकसभा चुनाव की हार को भूल कर विधानसभा चुनावों की तैयारियों में जुट जाएं। भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि कार्यकर्ता ही कांग्रेस पार्टी की रीढ़ की हड्डी होते हैं। उन्होंने कहा कि आना वाला समय किसान मजदूर व कमेरे वर्ग का हैं। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों की जानकारी आमजन तक पहुंचाए। भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी 36 बिरादरी की पार्टी हैं। हर वर्ग को साथ लेकर चलती है जबकि भाजपा केवल उद्योगपतियों को बढावा देती है। 

भाजपा की सरकार में विकास का पहिया रुका हुआ है मगर विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की जीत होगी और कांग्रेस पार्टी की सरकार बनते ही हरियाणा में विकास के पहिया तेजी के साथ घूमेगा। हुड्डा ने मेहनती कांग्रेस कार्यकर्ताओ की पीठ भी थपथपाई। बहादुरगढ़ के मशहूर पकौड़ों का लुत्फ भी उठाया। इस अवसर पर प्रोफेसर वीरेंद्र सिंहए पूर्व जिला परिषद चेयरमैन सतीश छिकारा मास्टर पुरुषोत्तम छिकारा, सुनील अहलावतख् कुलबीर, आंनद, वीरेंद्र दहिया और  बंटी आदि मौजूद रहे।