BREAKING NEWS

लोकसभा चुनाव में भाजपा की जीत पर मोदी के Tweet को इस साल मिले सबसे अधिक LIKE◾नागरिकता संशोधन विधेयक देश के मुसलमानों के खिलाफ नहीं : BJP◾कांग्रेस ने एक व्यक्ति के निजी हित के लिए द्विराष्ट्र के सिद्धान्त को किया स्वीकार : गोयल◾शिवसेना सरकार ने पहले से चल रही परियोजनाओं को रोकने के अलावा कुछ नहीं किया : फडणवीस◾एकनाथ खडसे ने CM उद्धव ठाकरे से की मुलाकात, कहा- भाजपा से कोई दिक्कत नहीं ◾19 साल में मारे गए 22 हजार आतंकी, 370 हटने के बाद भी जारी है घुसपैठ◾शाह की हरी झंडी के बाद होगा कर्नाटक कैबिनेट का विस्तार : मुख्यमंत्री ◾हैदराबाद एनकाउंटर : पुलिस ने दुष्कर्म आरोपियों के एनकाउंटर की रिपोर्ट एनएचआरसी को सौंपी◾TOP 20 NEWS 10 December : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾उन्नाव रेप मामला : पूर्व बीजेपी विधायक कुलदीप सेंगर पर 16 दिसंबर को कोर्ट सुनाएगा फैसला◾सीएबी बिल पर उद्धव ठाकरे बोले- जब तक कुछ बातें स्पष्ट नहीं होतीं, हम नहीं करेंगे समर्थन◾दिल्ली से लेकर असम तक CAB के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन, मालीगांव में सुरक्षाबलों से भिड़े लोग◾नागरिकता विधेयक का समर्थन करना भारत की बुनियाद को नष्ट करने का प्रयास होगा : राहुल गांधी◾दिल्ली हाई कोर्ट ने अरविंद केजरीवाल के खिलाफ आपराधिक मानहानि मामले की सुनवाई पर लगाई रोक◾लोकसभा में बोले शाह- J&K में हिरासत में लिए गए नेताओं को छोड़ने का निर्णय स्थानीय प्रशासन लेगा◾पीएमओ में सत्ता का केंद्रीकरण अर्थव्यवस्था के लिए अच्छा नहीं : शिवसेना◾दिल्ली : किराड़ी इलाके के गोदाम में लगी आग, मौके पर पहुंची 8 दमकल की गाड़ियां◾'असंवैधानिक' नागरिकता विधेयक पर लड़ाई सुप्रीम कोर्ट में होगी : चिदंबरम◾हरियाणा : होमवर्क पूरा न करने पर दलित लड़की का मुंह काला कर स्कूल में घुमाया गया ◾नागरिकता संशोधन विधेयक को JDU के समर्थन से प्रशांत किशोर निराश◾

हरियाणा

चार कांग्रेसी इकट्ठा होकर नहीं चल सकते : खट्टर

 khattar hr

रोहतक : मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि भाजपा में स्वच्छ छवि वाले सभी नेताओं का स्वागत है। जब भी कोई नेता भाजपा में शामिल होता है, तो सबसे पहले उसके बैकग्राउंड का पता किया जाता है। भाजपा के इस मानक पर अगर नेता खरा उतरता है। तभी उसे पार्टी में शामिल कराया जाता है। मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा सिद्धांतों पर चलने वाली पार्टी है। जिसका एक मात्र उद्देश्य देश व समाज की सेवा है। 

उन्होंने तंवर को लेकर कहा कि इस बारे में तंवर ही अच्छी तरह बताएंगे कि उनसे किसने सम्पर्क किया, हमारी तरफ से ऐसी कोई बात नहीं। कांग्रेस में ये कोई नई बात नहीं है, ये तो कांग्रेस की फितरत है वहां चार लोग इक्कठे होकर नहीं चल सकते। प्रदेश तो क्या उनके केंद्रीय नेतृत्व  में भी यही हाल है। ये खानदानी पार्टी है, वंशवाद है, इसीलिए ये हाल आज कांग्रेस का है। रविवार को मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में तीन पूर्व विधायकों सहित कई अन्य लोगों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। 

मुख्यमंत्री ने सभी को तिलियार पर्यटक स्थल पर आयोजित एक कार्यक्रम में भाजपा का पटका पहनाकर पार्टी में शामिल कराया। उन्होंने कहा कि भाजपा विधानसभा चुनाव में अबकी बार 75 पार का लक्ष्य प्राप्त करेगी। पूरे प्रदेश में जनता का आशीर्वाद भारतीय जनता पार्टी को प्राप्त हो रहा है। भाजपा के प्रत्याशियों को आशीर्वाद देने के लिए जनता का सैलाब उमड़ रहा है। सीएम ने कहा कि टिकट कटने से कहीं भी नाराजगी नहीं है। 

लगभग एक दर्जन विधायकों को दोबारा टिकट नहीं दिया गया है। इनमें भाजपा व दूसरे दलों से भाजपा में शामिल हुए विधायक शामिल हैं। लेकिन कहीं पर भी नाराजगी का स्वर सुनाई नहीं दे रहा है। भाजपा एक अनुशासित पार्टी है।भाजपा के कार्यकर्ता अनुशासन में रहते हैं। दो जगहों पर कुछ बातें सामने आई हैं। उनको समय रहते सुलझा लिया जायेगा।