BREAKING NEWS

ममता ने नागरिकता कानून को लेकर बंगाल में तोड़फोड़ करने वालों को कड़ी कार्रवाई की चेतावनी दी ◾भाजपा ने आज तक जो भी वादे किए है वह पूरे भी किए गए हैं - राजनाथ◾असम में हालात काबू में, 85 लोगों को गिरफ्तार किया गया : असम DGP◾पीएम मोदी के सामने मंत्री देंगे प्रजेंटेशन, हो सकता है कैबिनेट विस्तार◾मध्यम आय वर्ग वाला देश बनना चाहते हैं हम : राष्ट्रपति ◾कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने रैली में पकौड़े बेच सत्ताधारियों का मजाक उड़ाया ◾भाजपा ने किया कांग्रेस सरकार के खिलाफ प्रदर्शन : किसानों के प्रति असंवेदनशील होने का लगाया आरोप ◾कांग्रेस जवाब दे कि न्यायालय में उसने भगवान राम के अस्तित्व पर क्यों सवाल उठाए : ईरानी◾दिल्ली के रामलीला मैदान में 22 दिसंबर को रैली कर दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार शुरू करेंगे PM मोदी ◾जामिया के छात्रों ने आंदोलन फिलहाल वापस लिया◾सीएए के खिलाफ जनहित याचिका दायर की, एआईएमआईएम हरसंभव तरीके से कानून के खिलाफ लडे़गी : औवेसी◾गंगा बैराज की सीढियों पर अचानक फिसले प्रधानमंत्री मोदी ◾संशोधित नागरिकता कानून के खिलाफ पूर्वोत्तर, बंगाल में प्रदर्शन जारी◾PM मोदी ने कानपुर में वायुसेना कर्मियों के साथ की बातचीत ◾कानपुर : नमामि गंगे की बैठक के बाद PM मोदी ने नाव पर बैठकर गंगा की सफाई का लिया जायजा ◾राहुल गांधी के लिए ‘राहुल जिन्ना’ अधिक उपयुक्त नाम : भाजपा ◾TOP 20 NEWS 14 December : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾उत्तर प्रदेश : फतेहपुर में दोहराया गया 'उन्नाव कांड', बलात्कार के बाद पीड़िता को जिंदा जलाया ◾साबित हो गया कि मोदी ने झूठे वादे किए थे : मनमोहन सिंह◾जम्मू-कश्मीर : फारुक अब्दुल्ला की हिरासत अवधि 3 महीने और बढ़ी◾

हरियाणा

एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या

 haryana murder

फरीदाबाद : सैक्टर-7 में डॉक्टर दम्पति उसके दामाद व बेटी की निर्मम हत्या से आज औद्योगिक नगरी दहल गई। हमलावरों ने चाकू से गोदकर चारों को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने मृतक डॉक्टर दम्पति के बेटे की शिकायत पर मामला दर्ज कर हत्याकाण्ड की जांच शुरू कर दी है। घटना की सूचना मिलते ही डीसीपी बल्लभगढ़, एसीपी बल्लभगढ़, सैक्टर-8 थाना पुलिस के अलावा क्राईम ब्रांच की टीमें तथा फारेसिंक एक्सपर्ट की टीमों ने मौका-मुआयना किया।

जानकारी के अनुसार सैक्टर 7, म.न. 19 में डाक्टर प्रवीण मेंहदीरत्ता एक्सरे क्लीनिक चलाते है। बताया गया है कि यही पर डॉक्टर मेंहदीरत्ता अपनी पत्नि भारती के साथ रहते थे तथा इनकी बेटी प्रियंका अपने पति सौरभ कटारिया निवासी मेरठ के साथ यहां आई हुई थी। बताया जा रहा है कि शनिवार को दिन भर जब क्लीनिक नहीं खुला और पड़ोसियों ने डॉक्टर को फोन किया तो उन्होंने रिसीव नहीं किया। फोन रिसीव नहीं होने पर लोगों ने गुरुग्राम में रह रहे डॉ प्रवीन मेहंदीरत्ता के बेटे दर्पण को फोन किया और उनके पिता द्वारा फोन न उठानेे की जानकारी दी। 

जिसके बाद उनके बेटे ने गुरुग्राम से आकर देखा तो उसके होश उड़ गए। दर्पण ने देखा कि परिवार के सभी लोग लहूलुहान पड़े हैं। डॉ प्रवीन की हत्या क्लीनिक के नीचे हुई। बाकी अन्य तीन लोगों की हत्या कमरे में हुई। बेटे दर्पण ने मामले की सूचना पुलिस को दी। जानकारी मिलते ही थाना सैक्टर-7 पुलिस मौके पर पहुंच गई है। घटना की सूचना मिलते ही डीसीपी बल्लभगढ़, एसीपी बल्लभगढ़ के अलावा क्राईम ब्रांच की टीमें तथा फारेसिंक एक्सपर्ट की टीमों ने मौका-मुआयना किया। 

फिलहाल पुलिस क्लीनिक के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरे फुटेज को खंगालने के काम में जुट गई है। इस दिल दहला देने वाली वारदात की सूचना मिलते ही बल्लभगढ़ के विधायक मूलचंद शर्मा के भाई पं टिपरचंद शर्मा व पूर्व विधायक आनन्द कौशिक के भाई बलजीत कौशिक, कांग्रेसी नेता लखन कुमार सिंगला, पूर्व पार्षद योगेश ढींगड़ा भी मौके पर पहुंच गए।