BREAKING NEWS

INX मीडिया : चिदंबरम को सुप्रीम कोर्ट से नहीं मिली राहत, CJI के समक्ष जाएगा मामला ◾राहुल का केंद्र पर वार, कहा-चिदंबरम के चरित्रहनन के लिए एजेंसियों का इस्तेमाल कर रही मोदी सरकार◾चिदंबरम के बचाव में प्रियंका, बोली-केंद्र की असफलताओं को उजागर करने की भुगत रहे है सजा◾उत्तर प्रदेश : योगी कैबिनेट का हुआ विस्तार, 23 मंत्रियो ने ली शपथ ◾कश्मीर मामले पर ट्रंप ने फिर की मध्यस्थता की पेशकश, कहा- PM मोदी से करूंगा बात◾INX मीडिया : चिदंबरम की बढ़ी मुश्किलें, ईडी ने जारी किया लुकआउट नोटिस ◾मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर के निधन पर PM मोदी ने किया शोक व्यक्त ◾भारतीय सेना ने लिया अभिनंदन का बदला, गिरफ्तार करने वाले पाक कमांडो को किया ढेर◾चिदंबरम के लिए कयामत की रात, जेल या बेल पर फैसला सुबह ◾पंजाब, हरियाणा में बनी हुई है बाढ़ की स्थिति◾अयोध्या मामला : हिंदू निकाय ने न्यायालय से कहा: 12 वीं सदी में मंदिर के अस्तित्व का उल्लेख ◾INX मीडिया घोटाला : सीबीआई और ED ने चिदंबरम पर कसा शिकंजा , घर पर लगाया नोटिस, तलाशी अभियान अब भी जारी...◾PM मोदी ने ब्रिटिश प्रधानमंत्री को फोन कर लंदन में भारतीयों पर हुए हमले का उठाया मुद्दा ◾असम में NRC भारत का आंतरिक मामला : जयशंकर ◾गडकरी और जावड़ेकर ने एम्स जाकर जेटली की सेहत की जानकारी ली ◾अनुच्छेद 370 हटने के बाद बारामूला में पहली मुठभेड़ ◾आम आदमी पार्टी के विधायक संदीप कुमार अयोग्य घोषित◾कश्मीर मुद्दे पर रक्षा मंत्री की US रक्षा मंत्री से बात , राजनाथ बोले - ये हमारा अंदरूनी मसला◾चंद्रयान-2 ने चांद की कक्षा में सफलतापूर्वक किया प्रवेश , अब ISRO का ध्यान ‘सॉफ्ट लैंडिंग’ पर ◾TOP 20 NEWS 20 August : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾

हरियाणा

सत्ता प्राप्ति हमारा अंतिम पड़ाव नहीं : खट्टर

फरीदाबाद : मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि सत्ता प्राप्ति हमारा अन्तिम पड़ाव नहीं है बल्कि हमारा सपना सभी को साथ लेकर आगे बढ़ने का है। पिछले साढ़े चार सालों में हमने फरीदाबाद नगर निगम चुनाव से अपने पड़ाव की शुरूआत की थी। इसके बाद गुरूग्राम नगर निगम चुनाव, पंचायत चुनाव, पांच  नगर निगमों का चुनाव, जींद उपचुनाव सफलतापूर्वक पार करते हुए हमने लोक सभा चुनाव में सभी दस सीटों पर विजयश्री हासिल की है। 

अब इस परिणाम के बाद हमे षांति से बैठने की बजाय अपने छठे पड़ाव विधानसभा चुनाव के लिए आगे बढऩा है। श्री मनोहर लाल रविवार को बल्लबगढ़ अनाज मण्डी में फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र के कार्यकर्ता धन्यवाद समारोह में बतौर मुख्य अतिथि सम्बोधित कर रहे थे। इससे पहले मुख्यमंत्री ने पंडाल में मौजूद सभी भाजपा कार्यकर्ताओं पर पुष्प बरसा कर उनका स्वागत किया। उन्होंने बूथ अध्यक्ष व शक्ति केन्द्र प्रमुखों को बेहतर कार्य के लिए सम्मानित भी किया। इनमें जितेन्द्र, विकास, दिनेश, दीपा, सतनारायण व सुभाष शामिल थे। 

 

फरीदाबाद की जनता को बधाई देते हुए उन्होंने कहा कि उन्होंने 6 लाख 38 हजार वोटों से पार्टी प्रत्याषी कृष्णपाल गुर्जर को जीत दिलाकर पूरे देश में रिकार्ड बनाया है। श्री मनोहर लाल ने कहा कि हमने अपना घर भरने की बजाय सरकार की अपेक्षा हमने पूरी करने की जिम्मेदारी निभाई है। सभी क्षेत्रों, वर्ग व जातियों का समान विकास किया और हरियाणा एक हरियाणवी एक के संकल्प को पूरा किया। 

वंचित व पीडि़त लोगों को बराबर लाने के लिए हमने प्राथमिकता दी। षिक्षा, स्वास्थ्य को लेकर आगे बढ़े, रोटी-कपड़ा-मकान की चिंता करते हुए सडक़ों, बिजली व पानी के लिए काम किया। 3600 गावों में आज 24 घंटे बिजली है और नहरों का पानी टेल तक पहुंच रहा है। बदरपुर बॉर्डर से बल्लबगढ़ तक पहले निकलना मुष्किल था अब 20 मिनट भी नहीं लगते।  

 

उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता एक बड़ी शक्ति है और हमें इस शक्ति को और मजबूत करना है। कार्यक्रम में विधायक सीमा त्रिखा, मूलचन्द शर्मा, टेक चन्द शर्मा, नगेन्द्र भड़ाना, भाजपा जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा, सुरेन्द्र तेवतिया, नयनपाल रावत, नीरा तोमर, मनमोहन गर्ग व हुकम भाटी ने भी सम्बोधित किया। मंच संचालन सोहनपाल छोकर ने किया और धन्यवाद देवेन्द्र चौधरी ने किया। 

इस अवसर पर प्रदेश महामंत्री संदीप जोशी, वेदपाल, खादी ग्रामोधोग की चेयरमैन श्रीमती गार्गी कक्कड़, भूमि सुधार विकास निगम के चेयरमैन अजय गौड़, फरीदाबाद के महापौर सुमन बाला, भाजपा के प्रदेश कोषाध्यक्ष नरेन्द्र गुप्ता, जिला मीडिया प्रभारी अनिल प्रताप सिंह, अमित आहुजा, अमित मिश्रा, टीपर चन्द शर्मा, मूल चन्द्र मित्तल, वजीर सिंह डागर, राज कुमार बोरा सहित। भारतीय जनता पार्टी के  शक्ति केन्द्र प्रमुख, पन्ना प्रमुख व बूथ अध्यक्ष, शक्ति केन्द्र पालक व सभी कार्यकर्ता मौजूद थे।

- राकेश देव