BREAKING NEWS

मायावती ने की नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में हो रही हिंसा की उच्चस्तरीय न्यायिक जांच की मांग◾पुलिस कार्रवाई के खिलाफ जामिया के छात्रों ने कपड़े उतारकर किया विरोध प्रदर्शन ◾जामिया विवाद पर सुप्रीम कोर्ट सख्त, CJI बोले-हिंसा रुकेगी तब होगी मामले की सुनवाई◾जामिया के छात्रों को मिला VC नजमा अख्तर का साथ, बोलीं-अकेले छात्रों की लड़ाई नहीं, मैं हूं उनके साथ◾दिल्ली: जामिया में स्थिति तनावपूर्ण, घर का रुख कर रहे हैं छात्र-छात्राएं◾प्रियंका गांधी बोली- तानाशाह सरकार दबाना चाहती है छात्रों की आवाज, विश्वविद्यालयों में घुसकर छात्रों को पीटा◾Citizenship Amendment Law के विरोध में चल रहे हिंसक प्रदर्शनों के बीच सरिता विहार से कालिंदी कुंज के बीच यातायात बंद◾उन्नाव रेप केस: आरोपी कुलदीप सिंह सेंगर को सजा होगी या नहीं, फैसला आज◾लालू की बहू ऐश्वर्या ने सास पर मारपीट का लगाया आरोप, बोलीं- राबड़ी देवी ने बाल नोंचे और पीटा◾जामिया में प्रदर्शन के दौरान हिरासत में लिए गए 50 छात्र रिहा : दिल्ली पुलिस ◾झारखंड विधानसभा चुनाव: चौथे चरण के लिए 15 सीटों पर मतदान जारी ◾कैब प्रदर्शनों के बाद सभी मेट्रो स्टेशनों पर प्रवेश एवं निकास द्वार खोले गए: DMRC◾जामिया हिंसा : कुछ नेताओं ने जांच की मांग की, तो कुछ ने प्रदर्शनकारियों को ‘‘अराजकतावादी’’ करार दिया ◾नागरिकता पर प्रदर्शन : जामिया, एएमयू में हिंसक प्रदर्शन, बंगाल में उबाल, असम में स्थिति में सुधार ◾दिल्ली में हिंसा को लेकर भाजपा और आप के बीच आरोप-प्रत्यारोप◾दक्षिणपूर्व दिल्ली के स्कूल सोमवार को बंद रहेंगे : सिसोदिया◾दिल्ली जामिया बवाल : चूक गया दिल्ली पुलिस का खुफिया तंत्र !◾उत्तर भारत में शीत लहर का प्रकोप जारी, उत्तराखंड में बर्फबारी से जुड़ी घटनाओं में तीन की मौत ◾AMU में छात्रों का हंगामा और पथराव: विश्वविद्यालय 5 जनवरी तक के लिए बंद ◾भाजपा सरकार ने पूर्वोत्तर और बंगाल के बाद दिल्ली को भी जलने के लिए छोड़ दिया है : कांग्रेस◾

हरियाणा

बल्लभगढ़ में युवती से गैंगरेप

 gangraped

ग्रेटर फरीदाबाद : बल्लभगढ़ में भी मंगलवार रात को चार दरिंदों ने एक युवती के साथ गैंगरेप किया। रेप के दौरान आरोपितों ने युवती के सहकर्मी को काबू कर बंधक बनाए रखा। इस मामले की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना के करीब 3 घंटे बाद पुलिस हरकत में आई। इस मामले में चारों अज्ञात युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। बल्लभगढ़ के निकट सेक्टर 3 स्थित 36 गज एरिया के मकान में रहने वाली 21 साल की एक युवती मूलरूप से बिहार निवासी है। वह इस समय परिवार के साथ यहां किराए के मकान में रहती है। युवती सेक्टर 24 स्थित एक कंपनी में कार्यरत है। उसके साथ बल्लभगढ़ के आदर्श नगर में रहने वाला एक युवक भी कंपनी में काम करता है। इस वजह से दोनों के बीच जान पहचान हो गई। अधिकांश तौर पर दोनों एक साथ की कंपनी में ड्यूटी आते-जाते हैं। मंगलवार शाम को दोनों कंपनी से छुट्टी होने के बाद अपने-अपने घर आ गए। युवती डिनर करने के बाद रात को करीब 8 बजे बाईपास रोड की ओर घूमने निकल गई।

जब वह रोड पर घूम रही थी, तभी उसे वहां पर उसके साथ काम करने वाला युवक मिल गया। दोनों थोड़ी देर तक बातें करते रहे, इसके बाद वह सहकर्मी की बाइक पर बैठ गई और घूमने के इरादे से आगरा नहर किनारे वाली रोड पर चले गए। तिगांव रोड से यह रोड आईएमटी की ओर जाती है। तिगांव रोड से करीब डेढ़ किलोमीटर चलने के बाद युवक ने बाइक को रोक लिया। सडक़ किनारे पर बाइक खड़ी करने के बाद दोनों बातें करने लगे। इसी दौरान इनके पास 4 युवक आ धमके। युवकों ने इन दोनों को धमकाते हुए मारपीट शुरू कर दी। विरोध करने और शोर मचाने पर युवकों ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी। जिस पर युवक और युवती बुरी तरह से डर गए।

रेवाड़ी गैंगरेप के आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कई राज्यों में छापे

बताया जा रहा है कि चारों युवक इन दोनों को नहर किनारे बनी झाडिय़ों की ओर खींच कर ले गए। जहां पर 3 युवकों ने सहकर्मी युवक को काबू कर लिया, जबकि एक युवक उस युवती को खींचता हुआ दूर झाडिय़ों के पास ले गया। जहां पर उसने युवती के साथ रेप किया। रेप करने के बाद यह युवक वापिस गया, तो उसने अपने दूसरे साथी को रेप के लिए भेज दिया। इसी प्रकार चारों युवकों ने बारी-बारी से रेप किया। रेप के दौरान युवती दर्द से चिल्लाती रही, मगर दरिंदों को तरस नहीं आया। इस वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी अंधेरे में फरार हो गए।

- राजेश नागर