BREAKING NEWS

तेलंगाना में भाजपा ने चौंकाया, जीतीं चार लोकसभा सीटें ◾जदयू अरुणाचल प्रदेश में भाजपा को देगी पूर्ण समर्थन: के सी त्यागी ◾Lok Sabha Election 2019: केरल की कुल 20 में से 15 सीटों पर कांग्रेस का कब्ज़ा, रिकॉर्ड मतों से जीते राहुल गांधी◾लोकसभा चुनाव में एकतरफा जीत के बाद मोदी को वैश्विक नेताओं ने दी बधाई ◾LIVE दिल्ली चुनाव 2019 : दिल्ली की सातों सीट पर बीजेपी का कब्ज़ा◾विस चुनावों में संथाल की सभी 18 सीटें जीतकर गुरूजी की हार का बदला लेंगे : झामुमो ◾लोकसभा चुनाव परिणाम 2019 - चंडीगढ़ , दादर नगर हवेली, दमन और दीव, गोवा , लक्क्षदीप ◾वाईएसआरसी 80 सीट पर जीती, 70 पर आगे ◾Lok sabha election 2019 : मोदी की आंधी में बुझ गया लालटेन◾सिक्किम में 24 साल बाद पवन चामलिंग का दौर खत्म ◾LIVE : लोकसभा चुनाव नतीजे 2019 - हिमाचल प्रदेश में भाजपा ने कांग्रेस का सूपड़ा साफ किया ◾LIVE : लोकसभा चुनाव नतीजे 2019, हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा सोनीपत से चुनाव हारे ◾लोकसभा चुनाव परिणाम 2019 LIVE : मोदी लहर का असर ,कई राज्यों में कांग्रेस का हुआ सूपड़ा साफ◾18 राज्यों, केंद्र शासित प्रदेशों में कांग्रेस का कोई सांसद नहीं, हारी सभी सीटें◾Lok sabha election 2019 : देश के लोगों ने इस फ़कीर की झोली को भर दिया : पीएम मोदी ◾LIVE लोकसभा चुनाव 2019 : पंजाब - सन्नी देओल ने गुरदासपुर सीट जीती पर कांग्रेस जीती आठ सीटें ◾Lok sabha election 2019 : प्रधानमंत्री की विजयी बढ़त पर केजरीवाल ने मोदी को बधाई दी ◾LIVE लोकसभा चुनाव 2019 : महाराष्ट्र - पार्थ पवार हारे , भाजपा - शिवसेना 13 सीट जीते , 28 पर आगे ◾Lok sabha election 2019 : भाजपा की बढ़त बरकरार : रिकॉर्ड मतों से जीते प्रधानमंत्री मोदी ◾चंद्रबाबू नायडू ने आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री पद से दिया इस्तीफा ◾

सरपंच एसोसिएशन बोली गांव में दिल खोलकर ग्रांट दी है और करवाए विकास कार्य

चेयरमैन तथा अध्यक्ष ने कहा कि गांव के सरपंच विकास कार्यों के लिए दी जाने वाली ग्रांट के लिए जब भी सांसद अश्विनी कुमार चोपड़ा के पास गए तो उन्होंने गांव की समस्याओं को हमेशा गंभीरता से लिया। उन्होंने सरपंचों की मांगों को प्राथमिकता दी। गांव सगा में ही सांसद अश्विनी कुमार चोपड़ा ने 60 लाख रुपये से अधिक के विकास कार्य करवाए हैं।

कोई भी गांव ऐसा नहीं है, जहां सांसद ने दिल खोलकर पैसा न दिया हो। उन्होंने कहा कि सांसद निधि से मिले पैसे से विकास कार्य पूरे हुए हैं और गांवों का जीवन स्तर सुधरा है। सांसद अश्विनी कुमार चोपड़ा ने हमेशा ग्रामीणों की समस्याओं को समझा है। सबसे अहम बात यह है कि सांसद से मिले पैसे को अधिकारियों ने भी ईमानदारी से लगाया है।

सरपंच एसोसिएशन ने कहा कि सरपंच एसोसिएशन भाजपा को समर्थन करती है। हाईकमान भाजपा टिकटार्थी की दिल खोलकर मदद करेगी और उसे जिताकर ही लोकसभा में भेजेगी। क्योंकि सांसद अश्विनी चोपड़ा ने राजनीति को सेवा का माध्मम बनाया है। दूूसरे राजनीतिज्ञों की तरह न तो उन्होंने बदले की भावना से काम किया और न ही विकास कार्यों भेदभाव बरता।