BREAKING NEWS

श्रद्धा के कत्ल से पहले की ऑडियो क्लिप लगी पुलिस के हाथ, कहा- 'आफताब मुझको ढूंढकर मार डालेगा'◾पंजाब: आज दोपहर तक कुछ जिलों को छोड़कर कुछ हिस्सों में मोबाइल इंटरनेट सेवाएं कर दी जाएंगी बहाल ◾नवरात्रि में इस मंत्र से प्रसन्न होंगी मां दुर्गा, मिलेगा सुख, समृद्धि, संतान का वरदान◾राहुल गांधी के लंदन वाले बयान को लेकर भाजपा एक बार फिर हमला, कहा- माफी तो मांगनी ही पड़ेगी ◾MP नगर पालिका में सात करोड़ का घोटाला, लोकायुक्त ने किया मामला दर्ज◾Excise policy scam में आज तीसरी बार K. Kavita से ED कर सकती है पूछताछ ◾ Weather : 3 साल बाद राजधानी दिल्ली में पड़ी 24 घंटे जोरदार बारिश, जानिए आगे कैसा रहेगा मौसम◾Delhi Assembly: स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भरद्वाज ने दिया बड़ा बयान, कहा- दिल्ली का बजट रोकना 'शर्मनाक'◾Share market : मजबूत वैश्विक रुख के बीच शुरुआती कारोबार में Sensex, Nifty में तेजी◾ CM केजरीवाल ने पीएम मोदी को लिखा पत्र , दिल्ली का बजट न रोकें◾आज का राशिफल (21 मार्च 2023)◾महाराष्ट्र: सरकारी कर्मचारियों ने हड़ताल ली वापस, पुरानी पेंशन के बराबर मिलेगा लाभ◾केरल: अस्पताल में महिला के साथ यौन उत्पीड़न का आरोप, आरोपी अरेस्ट◾JDU चीफ ललन सिंह बोले- भाजपा देशभक्ति और देशद्रोह की परिभाषा तय नहीं कर सकती◾World Happiness Report 2023: टॉप पर फिनलैंड, भारत की रैंकिंग यहाँ जानें.!◾‘राहुल ने कुछ भी गलत नहीं कहा...’, महिलाओं के यौन उत्पीड़न वाले बयान पर बोले उमर अब्दुल्ला ◾उमेश पाल हत्याकांड: योगी सरकार की बड़ी कार्रवाई, शूटर मोहम्मद गुलाम के मकान पर चला बुलडोजर ◾खालिस्तान पर वार... Amritpal फरार, चाचा और ड्राइवर ने किया सरेंडर, जानें अब तक क्या-क्या हुआ? ◾पंजाब सरकार निर्दोष सिख युवकों की गिरफ्तारी करना बंद करे - SGPC प्रमुख◾‘10 लाख नौकरियों का ऐलान...BJP को बताया 40% कमीशन की सरकार’, कर्नाटक में राहुल ने फूंका चुनावी बिगुल ◾

गुरुग्राम : सिक्योरिटी गार्ड पर थप्पड़ बरसाते हुए वायरल हुआ Video, पुलिस ने शख्स को किया गिरफ्तार

नोएडा के बाद गुरुग्राम से सिक्योरिटी गार्ड के साथ बदसलूकी का वीडियो सामने आया है। एक शख्स सिक्योरिटी गार्ड पर थप्पड़ बरसता हुआ नजर आ रहा है। इस मामले में गार्ड की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया था। फिलहाल आरोपी को जमानत मिल गई है, जिसकी पहचान 39 वर्षीय वरुण नाथ के तौर पर हुई है।

थप्पड़कांड की ये घटना गुरुग्राम के सेक्टर-50 में स्थित निर्वाणा कंट्री के द क्लोज नॉर्थ अपार्टमेंट की है। जानकारी के मुताबिक, वरुण लिफ्ट से 14वें फ्लोर से नीचे आ रहे थे। इस दौरान लिफ्ट बंद हो गई और वो फंस गए। वरुण ने लिफ्ट में लगे इंटरकॉम के जरिए सिक्योरिटी गार्ड अशोक कुमार को सूचना दी।

अशोक लिफ्टमैन को लेकर पहुंचे। लिफ्ट से वरुण को निकालने में 5 मिनट का समय लग गया, जिससे वो गुस्सा हो गए। लिफ्ट से बाहर आते ही वरुण ने अशोक को पीटना शुरू कर दिया। इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

नोएडा से भी सामने आया था Video

दरअसल, हाल ही में उत्तर प्रदेश के नोएडा से भी इसी तरह का वीडियो सामने आया था। यहां गेट खोलने में देरी होने पर एक महिला ने सिक्योरिटी गार्ड को गाली देने के साथ अभद्र व्यवहार किया था। महिला का गार्ड के साथ बदतमीजी करने का वीडियो भी वायरल हुआ था। जिसमें महिला गार्ड को गालियां दे रही थी और मारपीट करने की कोशिश भी कर रही थी।

आरोपी महिला की पहचान भव्य रॉय के तौर पर हुई थी, जो पेशे से वकील है। घटना नोएडा के जेपी ग्रीन्स विश टाउन की थी। आरोपी महिला के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी। जिसके बाद गालीबाज महिला को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। हालांकि महिला को बाद में कोर्ट से जमानत मिल गई थी।