BREAKING NEWS

PM मोदी को श्रीकृष्ण आयोग की रिपोर्ट पर कार्रवाई करनी चाहिए : ओवैसी ◾हिन्दू समाज पार्टी के नेता की दिनदहाड़े हत्या : SIT करेगी जांच◾कमलेश तिवारी हत्याकांड : राजनाथ ने डीजीपी, डीएम से आरोपियों को तत्काल पकड़ने को कहा◾सपा-बसपा ने सत्ता को बनाया अराजकता और भ्रष्टाचार का पर्याय : CM योगी◾FBI के 10 मोस्ट वांटेड की लिस्ट में भारत का भगोड़ा शामिल◾करतारपुर गलियारा : अमरिंदर सिंह ने 20 डॉलर का शुल्क न लेने की अपील की ◾प्रफुल्ल पटेल 12 घंटे तक चली पूछताछ के बाद ईडी कार्यालय से निकले ◾फडनवीस के नेतृत्व में फिर बनेगी गठबंधन सरकार : PM मोदी◾प्रधानमंत्री पद के लिए नरेंद्र मोदी के आसपास कोई भी नेता नहीं : सर्वेक्षण ◾मोदी का विपक्ष पर वार : कांग्रेस के नेतृत्व वाली पूर्ववर्ती सरकारों ने केवल घोटालों की उपज काटी है◾ISIS के निशाने पर थे कमलेश तिवारी, सूरत से निकला ये कनेक्शन◾अमित शाह ने राहुल गांधी से पूछा, आदिवासियों के लिए आपके परिवार ने क्या किया ◾पायलट ने निकाय प्रमुखों के चुनाव संबंधी फैसले पर खड़े किये सवाल ◾राम मंदिर पर हिंदुओं के पक्ष में निर्णय की आशा : RSS ◾TOP 20 NEWS 18 October : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾FATF ने पाक को ‘ग्रे सूची’ में कायम रखा, कार्रवाई की चेतावनी दी ◾दिल्ली विधानसभा अध्यक्ष रामनिवास गोयल को कोर्ट ने सुनाई 6 महीने की सजा, मिली जमानत◾महेंद्रगढ़ रैली में राहुल का प्रधानमंत्री पर वार, बोले-मोदी को नहीं है अर्थव्यवस्था की कोई समझ◾मोदी को डर, 'घेराबंदी' हटने पर कश्मीर में होगा खूनखराबा : इमरान खान◾हिसार में बोले PM मोदी-कांग्रेस ने हरियाणा विधानसभा चुनाव में पहले ही मान ली है हार◾

हरियाणा

हरियाणा : 16 साल की लड़की से 8 लोगों ने किया दुष्कर्म, फांसी लगाकर दी जान

हरियाणा के मेवात जिले से 16 साल की एक लड़की के गैंगरेप की घटना सामने आई है। रविवार की रात में आठ लोगों ने लड़की का कथित रूप से अगवा करके रेप किया जिसके बाद पीड़िता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। 12वीं क्लास की छात्रा सोहना के करीब नूह के खोर बोसाई गांव में रहती थी। जानकारी के मुताबिक घटना वाले दिन पीड़िता के माता-पिता रिश्तेदार के यहां गए हुए थे और वह घर पर अकेले थी। पुलिस ने बताया कि बताया कि सभी आरोपियों की पहचान कर ली गई है और उनके खिलाफ रेप, अपहरण के साथ आत्महत्या के लिए उकसाने और पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

पुलिस के मुताबिक, उसी गांव के आठ आदमी दो बाइक और एक कार पर आए और लड़की को उठाकर ले गए। लड़की का गैंगरेप करके उन लोगों ने पीड़िता को सोमवार की सुबह में उसके घर के बाहर छोड़ दिया। सोमवार को लड़की के एक चचेरे भाई ने उसे घर के बाहर पाया जहां आरोपी उसे छोड़ गए थे। भाई ने पीड़िता की मदद की और उसके माता-पिता को फोन किया। बाद में लड़की के परिवार और कुछ आरोपियों के बीच झगड़ा हो गया। इसके बाद लड़की के पिता ने पुलिस को शिकायत दर्ज कराई और अपहरण और रेप का मामला दर्ज कराया गया।

गांव के सूत्रों का कहना है कि आरोपी काफी प्रभावशाली परिवार से हैं और वो लोग लड़की के पिता पर केस खत्म करने के लिए दबाव बना रहे हैं जिसकी वजह से उनके बीच झगड़ा हुआ। बाद में जब 3 बजे के करीब लड़की के परिजन घर लौटे तो उसे मृत पाया। उन लोगों ने बताया कि जब पीड़िता घर पर अकेली थी तो उसने आत्महत्या कर ली। वहीं रोजका मेव थाने के एसएचओ जयभान त्यागी ने बताया कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट का हम इंतजार कर रहे हैं। सभी आरोपी फरार हैं, लेकिन जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

एसपी नाजनीन भासिन ने बताया कि आरोपियों को पकड़ने के लिए टीम का गठन कर दिया गया है अब जल्द ही सभी आरोपियों पर शिकंजा कस दिया जाएगा। वही पीड़िता के पिता ने कहा, 'हम उसे घर पर अकेली छोड़ने के लिए खुद को दोषी समझ रहे हैं। हम चाहते हैं कि आरोपी को मौत की सजा मिले।' रोजका मेव थाने के एसएचओ इंस्पेक्टर जयभान त्यागी ने बताया, 'पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है। अभी आरोपी फरार हैं लेकिन उनको जल्द सलाखों के पीछे भेज दिया जाएगा।' नूह जिले की एसपी नाजनीन भासिन ने बताया, 'हमारी टीमें आरोपियों को दबोचने के काम पर लगी हुई हैं।'

अधिक लेटेस्ट खबरों के लिए यहाँ क्लिक  करें।