BREAKING NEWS

शीना बोरा मर्डर केस में इंद्राणी मुखर्जी हुई जेल से रिहा, जानें कैसे और क्यों कराई थी अपनी ही बेटी की हत्या ?◾गुजरात में चुनाव जीतने के लिए नरेश पटेल को उतार सकती है कांग्रेस, सोनिया गांधी से मुलाकात के बाद होगा एलान ◾कांग्रेस का मोदी सरकार पर तीखा वार, कहा- चीन मसले पर देश को अंधेरे में न रखे केंद्र◾Maharashtra News: राज ठाकरे का ऐलान- नहीं करेंगे 5 जून को अयोध्या का दौरा, जानें- इसके पीछे की वजह◾ RR vs CSK: MS Dhoni ने टॉस जीतकर चुनी बल्लेबाजी, यहां देखें दोनों टीमों की प्लेइंगXI◾CM शिवराज चौहान बोले- आंगनवाड़ी के बच्चों के लिए मागूंगा खिलौने, जानें- क्यों कही ये बात◾ ज्ञानवापी की लड़ाई! वाराणसी कोर्ट में ही होगी सुनवाई, SC ने जिला जज को ट्रांसफर किया केस◾Delhi News: झंडेवालान साइकिल मार्केट में आग से मचा हाहाकार!10 दुकाने हुई खाक, दमकल की गाड़ियां मौके पर मौजूद◾डिजिटल हुई UP विधानसभा... नजारा देख अखिलेश के उड़े होश! बोले- आया तो लगा कोई IT सेंटर हो ◾ जेल चले गुरू......पटियाला कोर्ट में सिद्धू ने किया सरेंडर, 34 साल पुराने केस में हुई 1 साल की सजा◾स्टार प्रचारक थे पटेल... पार्टी ने दिया था हेलीकॉप्टर, कांग्रेस छोड़ने पर मेवानी ने कसा हार्दिक पर तंज ◾कन्नड भाषा का कनाडा में हुआ बोल-बाला, सांसद आर्य ने अपनी मातृ भाषा में दिया भाषण, वीडियों हुआ वायरल◾हिंदू पक्ष ने दाखिल किया लिखित जवाब, SC ने कहा- जिला न्यायाधीश ही सुने ज्ञानवापी मस्जिद का मामला ◾हैदराबाद एनकाउंटर को SC के जांच आयोग ने बताया फर्जी, तेलंगाना HC को सौंपा गया मामला ◾नड्डा बोले- जनता ने मोदी सरकार पर किया अटूट विश्वास, 5G की स्पीड से हुआ विकास, गहलोत पर भी साधा निशाना◾SC ने दिल्ली HC के फैसले से हटाई रोक, आवारा कुत्तों को खाना खिलाने के मामले में सुनाया यह फैसला ◾चीन को करारी भाषा में प्रतिक्रिया देना जरूरी, नरम नजरिए से नहीं चलेगा काम : राहुल◾ Flight Emergency Landing: यात्रियों की अटकी सांस! उड़ान भरते ही हवा में बंद हुआ विमान का इंजन◾कल से दो दिवसीय अरुणाचल प्रदेश के दौरे पर जाएंगे गृह मंत्री शाह, विकास परियोजनाओं का करेंगे उद्घाटन ◾ATM Cash Withdrawal : बदल गया ATM से कैश निकालने का तरीका, RBI ने लागू किया ये नियम ◾

किसानों पर हुए लाठीचार्ज पर दुष्यंत चौटाला ने कहा- आप पर हमला होगा तो क्या माला पहनाएंगे

हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने करनाल में किसानों पर हुए लाठीचार्ज की घटना पर कहा कि अगर कोई आप पर हमला करने की कोशिश करेगा तो आप उसका माला पहना कर स्वागत तो नहीं करेंगे। चौटाला ने कहा कि पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि पुलिस का काम है कानून व्यवस्था बनाए रखना। पिछले 9 महीने में हमने ये सुनिश्चित किया है कि भारी मात्रा में बल का उपयोग ना हो जहां किसी को चोट आए।

उन्होंने कहा, "अगर इरादा अराजकता पैदा करना है, तो अलग बात है। लेकिन अगर इरादा किसानों और किसान कानूनों के लिए काम करना है, तो उन्हें नियमित अंतराल पर बात करनी चाहिए। वो 40 लोग कहां हैं जिन्होंने कहा था कि एमएसपी और मार्केट नहीं रहेगा और ज़मीनों पर कब्ज़ा कर लिया जाएगा।"

हाल ही में एक विरोध प्रदर्शन के दौरान करनाल में किसानों पर हरियाणा पुलिस ने लाठीचार्ज किया था। इस घटना के बाद एक वीडियो सामने आया, जिसमें करनाल के एसडीएम सुरक्षाकर्मियों से प्रदर्शनकारियों के 'सिर फोड़ने' की बात कहते नज़र आए थे। वीडियो वायरल होने के बाद काफी हंगामा हुआ। उस वक्त दुष्यंत चौटाला ने एसडीएम के बयान की निंदा की थी और उन पर कार्रवाई की बात कही थी। लेकिन अब चौटाला ने पुलिस की कार्रवाई को सही ठहराया है।