BREAKING NEWS

UK : बारिश भूस्खलन से 34 की मौत, सैकड़ो पर्यटक और श्रद्धालुओं का रेस्क्यू◾अपनी पार्टी बनाएंगे, BJP के साथ सीटों के बंटवारे के लिए बातचीत को तैयार : अमरिंदर सिंह◾कैप्टन अमरिंदर सिंह ने नई राजनीतिक पार्टी बनाने का किया ऐलान◾बांग्लादेश में हिंदुओं पर हमला : भाजपा नेता दिलीप घोष हसीना पर नरम, ममता पर गरम◾केंद्र को भाजपा में सही सोचने वाले लोगों की सुननी चाहिए: किसान नेताओं ने कहा◾भारत-पाक टी-20 को लेकर 'AAP' ने की मांग, कहा- कश्मीर में नागरिकों की हत्या को देखते हुए रद्द हो मैच ◾लखीमपुर हिंसा मामले में SIT का नया पैंतरा, छह तस्वीरें जारी कर कहा- पहचान बताने वाले को देंगे इनाम◾पाकिस्तान सेना का दावा- भारत की पनडुब्बी को अपने समुद्री क्षेत्र में घुसने से रोका! जारी की वीडियो फुटेज ◾सिंघु बॉर्डर हत्याकांड: कृषि मंत्री की वायरल फोटो पर मचा बवाल, तोमर के साथ दिखे निहंग अमनदीप सिंह◾बांग्लादेश में अल्पसंख्यकों पर हो रहे हमले दोनों देशों के रिश्तों को कमजोर करने की साजिश: CM बिप्लब देब◾बांग्लादेश की PM शेख हसीना ने गृह मंत्री से कहा-हिंसा भड़काने वालों के खिलाफ जल्द करे कार्रवाई◾घोषणाओं के बजाय प्रतिज्ञा को तरजीह देगी कांग्रेस, UP की राजनीति महत्वपूर्ण मोड़ पर खड़ी : सुप्रिया श्रीनेत ◾प्रियंका के महिलाओं को टिकट देने के ऐलान को मायावती ने बताया कांग्रेस की कोरी चुनावी नाटकबाजी◾बंगाल उपचुनाव : BJP उम्मीदवार के साथ धक्का-मुक्की, कहा- प्रचार से रोकने के TMC ने की ऐसी हरकत◾पाकिस्तान की उम्मीदें एक बार फिर होंगी तार-तार! FATF की ग्रे सूची में बने रहने की संभावना◾चुनाव प्रचार के दौरान मछली मारते नजर आए तेजस्वी, RJD ने CM नीतीश पर कसा तंज ◾हिंदी ना आने पर भिड़े कस्टमर और जोमैटो का कर्मचारी, विवाद बढ़ने पर कंपनी को मांगनी पड़ी माफी ◾उत्तराखंड में भारी बारिश से मची तबाही, मरने वालों की संख्या 11 हुई, कई लोगों के मलबे में फंसे होने की आशंका◾कश्मीर में बढ़ रही हिंसा पर बोले राहुल गांधी-मोदी सरकार सुरक्षा देने में पूरी तरह से नाकाम साबित हुई◾प्रियंका गांधी ने किया बड़ा ऐलान- यूपी चुनाव में कांग्रेस 40 फीसदी टिकट महिलाओं को देगी◾

हरियाणा: 17 कत्ल कर चुका गदर गैंग का सरगना नवीन जाट पुलिस की गिरफ्त में, ऐसे लेता है लोगों की जान

राजधानी दिल्ली और आस-पास के राज्यों में गदर गैंग का बेदह ही भयावह आतंक  है, इसका सरगना पुलिस हिरासत में है। लेकिन इसने पुलिस की गिरफ्त में आने से पहले लगभग पूरे एनसीआर में अपना ऐसा खौफ फैला दिया था कि पूरा पुलिस विभाग भी इसको पकड़ने के लिए लालायित था।

हरियाणा के रोहतक निवासी रोहित का कत्ल करने वाला 'गदर गैंग' का सरगना नवीन जाट 17 से ज्यादा हत्याएं कर चुका है। पुलिस की पूछताछ के दौरान उसने यह बात कबूली है। एसटीएफ और थाना नॉलेज पार्क पुलिस ने गुरुवार देर रात एलजी गोल चक्कर पर उसे गिरफ्तार किया था। सोनीपत निवासी नवीन जाट पर 50 हजार का इनाम भी घोषित है। एसटीएफ के मुताबिक, वह अपने दुश्मनों को डुबाकर मारता है।

21 वर्षीय रोहित का शव 27 जुलाई को नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र के नाले में मिला था। इसके बाद उसके पिता राजभवन ने तहरीर दी थी, जिसके ढाई माह बाद सात अक्टूबर को पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। एडीसीपी ग्रेटर नोएडा विशाल पाण्डेय ने बताया कि सूचना मिली थी कि नवीन जाट किसी काम से दिल्ली जाने वाला है। इसके बाद एसटीएफ की मेरठ यूनिट और नॉलेज पार्क पुलिस हरकत में आ गई।

आशीष मिश्रा के क्राइम ब्रांच के समक्ष पेश होते ही नवजोत सिंह सिद्धू ने खत्म की भूख हड़ताल

गुरुवार देर रात एलजी गोल चक्कर पर एक संदिग्ध व्यक्ति बाइक से सूरजपुर की तरफ जाता दिखाई दिया। पुलिस ने उसे रोकने का प्रयास किया, लेकिन वह भागने लगा। पुलिस ने पीछा करके उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के पास से पिस्टल, चार कारतूस, मोबाइल, बाइक और 500 रुपये मिले हैं।

मिलने के लिए निकला था और फिर वापिस नहीं लौटा

बता दें कि रोहित मूल रूप से रोहतक जिले के भलौट का रहने वाला था। उसके पिता राजभवन के मुताबिक, 24 जुलाई को वह रोहतक के आसन गांव निवासी सौरभ उर्फ सिक्कू से मिलने के लिए निकला था और फिर वह वापस नहीं लौटा। पुलिस ने बताया कि नवीन ने रोहित की हत्या अपने छह साथियों के साथ मिलकर 24 जुलाई की रात दिल्ली के थाना समयपुर बादली के सेक्टर-34 में स्थित डीडीए फ्लैट में की थी।

उसने रोहित को पानी के टब में डुबोकर मार डाला था। उसी रात नवीन साथियों की मदद से शव को थाना नॉलेज पार्क क्षेत्र के एपीजे स्कूल के सामने नाले में फेंककर फरार हो गया था। पुलिस ने बताया कि एक लड़की के जरिये नवीन ने रोहित को दिल्ली बुलाया था।