BREAKING NEWS

नागपुर में बोले फडणवीस- सावरकर पर टिप्पणी के लिए माफी मांगें राहुल गांधी◾कांग्रेस ने नागरिकता कानून को लेकर बवाल खड़ा किया : PM मोदी◾महाराष्ट्र: प्रदर्शन के बाद PMC के जमाकर्ता हिरासत में, CM उद्घव ने मदद का दिलाया भरोसा◾नागरिकता कानून वापस लेने के लिए याचिका दायर करेगी BJP की सहयोगी असम गण परिषद◾वीर सावरकर पर बयान देकर मुश्किल में फंसे राहुल, पोते रंजीत ने की कार्रवाई की मांग◾सावरकर वाले बयान पर कांग्रेस पर हमलावर हुई मायावती, कहा- अब भी शिवसेना के साथ क्यों, यह आपका दोहरा चरित्र नहीं?◾नेपाल के सिंधुपलचौक में यात्रियों से भरी बस दुर्घटनाग्रस्त, 14 लोगों की दर्दनाक मौत◾भारतीय मुसलमान घुसपैठिए और शरणार्थी नहीं, डरना नहीं चाहिए : रिजवी◾निर्भया के दोषियों को फांसी देना चाहती हैं इंटरनेशनल शूटर वर्तिका, अमित शाह को खून से लिखा खत ◾पश्चिम बंगाल में नागरिकता कानून के विरोध में प्रदर्शन, कई स्थानों पर सड़कें अवरुद्ध◾नागरिकता संशोधन बिल में बदलाव को लेकर गृहमंत्री अमित शाह ने दिए संकेत◾अनशन पर बैठीं दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल हुईं बेहोश, LNJP अस्पताल में भर्ती◾CAB के खिलाफ प्रदर्शनों के बाद आज गुवाहाटी और डिब्रूगढ़ के कुछ हिस्सों में कर्फ्यू में ढील◾झारखंड विधानसभा चुनाव: देवघर में प्रत्याशियों की आस्था दांव पर◾ममता ने नागरिकता कानून को लेकर बंगाल में तोड़फोड़ करने वालों को कड़ी कार्रवाई की चेतावनी दी ◾भाजपा ने आज तक जो भी वादे किए है वह पूरे भी किए गए हैं - राजनाथ◾असम में हालात काबू में, 85 लोगों को गिरफ्तार किया गया : असम DGP◾पीएम मोदी के सामने मंत्री देंगे प्रजेंटेशन, हो सकता है कैबिनेट विस्तार◾मध्यम आय वर्ग वाला देश बनना चाहते हैं हम : राष्ट्रपति ◾कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने रैली में पकौड़े बेच सत्ताधारियों का मजाक उड़ाया ◾

हरियाणा

भिवानी में बोले गृहमंत्री अमित शाह- खट्टर सरकार ने हरियाणा में गुंडई और भ्रष्टाचार को किया खत्म

 amit shah 12002

हरियाणा में विधानसभा चुनाव चरम पर है। इसे लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों के नेता चुनाव प्रचार में जुट गए हैं। इस क्रम में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के अध्यक्ष और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बुधवार को हरियाणा के भिवानी में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। शाह ने बहल अनाजमंडी लोहारू में दो विधानसभाओं भिवानी और तोशाम के लिए जनसभाएं की। 

भाजपा ने भिवानी से जेपी दलाल और तोशाम से शशि रंजन परमार को मैदान में उतारा है। अपने संबोधन में अमित शाह ने कहा कि भिवानी में मेडिकल कॉलेज खुलवाया। पासपोर्ट ऑफिस खुलवाकर युवाओं की दिक्कतें खत्म कीं। हर घर में शौचालय पहुंचाया। घर-घर तक गैस कनेक्शन पहुंचाया। किसानों के खाते में छह हजार रुपये पहुंचाए। भाजपा सरकार ने पूरे प्रदेश में समान विकास करवाया। 

कैथल में बोले शाह-रक्षामंत्री ने राफेल की शस्त्र पूजा की तो कांग्रेस नाखुश क्यों हो गई

अमित शाह ने इस दौरान विपक्ष पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि पहले हरियाणा में ओमप्रकाश चौटाला आते थे तो गुंडई आती थी और भूपेंद्र सिंह हुड्डा आते थे तो किसानों की जमीन बिल्डरों को दे देते थे। मनोहर लाल खट्टर और पीएम मोदी की सरकार आई तो गुंडई और भ्रष्टाचार खत्म हुआ।अमित शाह ने कहा कि परिवारवादी लोग सिर्फ परिवार का ही भला कर सकते हैं, जनता का नहीं। 

कांग्रेस ऐसी ही पार्टी है, जिसने सिर्फ परिवार का भला सोचा। जनता के विकास की उन्हें कोई परवाह नहीं। परिवारवादी पार्टियों में आम आदमी चुनाव नहीं लड़ सकता। अमित शाह ने कहा कि पीएम मोदी से ज्यादा लोकप्रिय कोई नेता नहीं। उन्होंने पूरी दुनिया में देश का डंका बजाया। देश को मान सम्मान दिलाया। 

मुंबई में लोकल ट्रेन में लगी आग, वाशी रेलवे स्टेशन पर मची अफरातफरी

पीएम मोदी ने ही देश में भ्रष्टाचार को खत्म कराया। समान विकास करके सभी को समानता के स्तर पर लाकर खड़ा किया। अमित शाह ने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में देश तरक्की कर रहा है। विदेशों में भारत को मान सम्मान मिल रहा है। लेकिन कांग्रेस को यह रास नहीं आ रहा, उन्हें बुरा लगा रहा है। इसलिए वे विरोध करने का कोई मौका नहीं छोड़ते। विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को अपना आईना नजर आ जाएगा।