BREAKING NEWS

ठाकरे ने गृह शिवसेना, वित्त राकांपा और राजस्व कांग्रेस को दिया ◾फिर बढ़े प्याज के दाम, सरकार ने किए 12660 टन आयात के नए सौदे◾असम के हथकरघा मंत्री के आवास पर हमला, तेजपुर, ढेकियाजुली में अनिश्चितकालीन कर्फ्यू◾जब लोकसभा में मुलायम सिंह ने पूछा ... ‘‘सत्ता पक्ष कहां है''◾केंद्रीय संस्कृत विश्वविद्यालय विधेयक को लोकसभा की मंजूरी, निशंक ने सभी भारतीय भाषाओं को सशक्त बनाने पर दिया जोर ◾भारत और अमेरिका के बीच ‘टू प्लस टू’ वार्ता 18 दिसम्बर को वाशिंगटन में होगी : विदेश मंत्रालय◾TOP 20 NEWS 12 December : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की सभी पुनर्विचार याचिकाएं◾महाराष्ट्र में BJP की कोर समिति की सदस्य नहीं, बावजूद पार्टी नहीं छोड़ूंगी : पंकजा मुंडे◾झारखंड में महागठबंधन की सरकार बनते ही किसानों का ऋण किया जाएगा माफ : राहुल गांधी ◾CAB :बांग्लादेश के विदेश मंत्री ने भारत दौरा किया रद्द ◾झारखंड विधानसभा चुनाव: तीसरे चरण में 17 सीटों पर वोटिंग जारी, दोपहर 1 बजे तक 45.14 प्रतिशत मतदान◾झारखंड : धनबाद में रैली को संबोधित करते हुए बोले PM मोदी-कांग्रेस में सोच और संकल्प की कमी◾असम के लोगों से PM की अपील, कांग्रेस बोली- मोदी जी, वहां इंटरनेट सेवा बंद है◾केंद्र सरकार महात्मा गांधी की 150वीं जयंती पर संविधान की आत्मा छलनी करने वाला बिल लाई : प्रियंका ◾पाकिस्तान की ओर से हो रहे घुसपैठ की कोशिशों को नजरअंदाज कर रही है सरकार: शिवसेना ◾हैदराबाद एनकाउंटर मामले में SC ने 3 सदस्यीय जांच आयोग का किया गठन◾आईयूएमएल ने नागरिकता संशोधन विधेयक को सुप्रीम कोर्ट में दी चुनौती ◾असम के लोगों से PM मोदी की अपील, बोले- कोई नहीं छीन सकता आपके अधिकार◾झारखंड विधानसभा चुनाव : PM मोदी ने मतदाताओं से बड़ी संख्या में मतदान का किया आग्रह◾

हरियाणा

हनीप्रीत को मिली राहत के विरूद्ध हाईकोर्ट में चुनौती

 honeypreet

चंडीगढ़ : जमानत पर जेल से बाहर आने के बाद राम रहीम की मुंहबोली बेटी प्रियंका तनेजा उर्फ हनीप्रीत के खिलाफ हरियाणा पुलिस हनीप्रीत पर फिर से शिकंजा कसने की तैयारी में है। हरियाणा पुलिस हनीप्रीत के खिलाफ दर्ज मामले में से देशद्रोह की धाराएं हटाने को हाई कोर्ट में चुनौती देने की तैयारी में है। 

माना जा रहा है कि यह धारा हटने से ही हनीप्रीत को जमानत मिली है। गुरमीत राम रहीम की करीबी हनीप्रीत अंबाला जेल से रिहा होने के बाद 25 महीने बाद सिरसा लौटी है। डेरा लौटने की खुशी उसके चेहरे पर साफ झलक रही थी। हनीप्रीत ने काूननी सलाहकारों से मुलाकात की। इसके बाद उसने प्रबंधकों से डेरा सच्चा सौदा की गतिविधियों के बारे में जानकारी ली।

सबूत के बावजूद जमानत कैसे मिल गई, ये चिंता का विषय: अंशुल

दिवंगत पत्रकार रामचंद्र छत्रपति के बेटे अंशुल छत्रपति ने कहा कि पुलिस के पास पुख्ता सबूत होने के बावजूद हनीप्रीत को जमानत कैसे मिली, ये चिंता का विषय है। ये पुलिस व सरकार की नाकामी है। हनीप्रीत को पुलिस ने वीआईपी ट्रीटमेंट क्यों दिया।