BREAKING NEWS

संसद परिसर में कांग्रेस ने 'Electoral Bond' के खिलाफ किया प्रदर्शन◾गठबंधन पर संजय निरुपम तंज, कहा- 'तीन तिगाड़े काम बिगाड़े' वाली सरकार चलेगी कब तक?◾महाराष्ट्र में 5 साल के लिए शिवसेना का ही होगा मुख्यमंत्री : संजय राउत◾इजराइल के PM बेंजामिन नेतन्याहू पर भ्रष्टाचार, धोखाधड़ी और विश्वासघात मामले में आरोप तय◾सत्यपाल मलिक बोले- अयोध्या में बनने वाले राम मंदिर में केवट-शबरी की भी हों मूर्तियां, ट्रस्ट को लिखूंगा चिट्ठी◾झारखंड चुनाव: भाजपा के 'बागी' सरयू राय के बहाने नीतीश ने 'तीर' से साधे कई निशाने◾अयोध्या विवाद पर आए फैसले पर दूसरे देशों से संवाद बहुत सफल रहा : विदेश मंत्रालय◾झारखंड विधानसभा चुनाव : दूसरे चरण में 20 विधानसभा सीटों पर 260 प्रत्याशी आजमाएंगे किस्मत◾उद्धव ठाकरे और आदित्य ने मुंबई में शरद पवार से की मुलाकात ◾सोनिया ने शिवसेना संग गठबंधन के लिए सीडब्ल्यूसी का सुरक्षित रास्ता चुना ◾श्रीलंका की नई सरकार के साथ करीब से मिलकर काम करने को तैयार : भारत◾महाराष्ट्र में गठबंधन सरकार के गठन के आसार बढे , शुक्रवार को हो सकती है इस बारे में घोषणा◾चुनावी बांड से चुनावी राजनीति में साफ धन आया : भाजपा ◾SPG सुरक्षा हटाए जाने पर बोलीं प्रियंका - यह राजनीति है ◾सेना ने मुख्यमंत्री पद के लिए नए नाम सुझाए, राकांपा ने उद्धव पर दिया जोर◾ED ने कश्मीर में आतंकवादियों से संबंधित छह संपत्तियां जब्त की ◾प्रदूषण पर राज्यसभा में भाजपा और आप में तकरार, केंद्र ने कहा ‘अच्छे’ दिन बढे◾केजरीवाल के दबाव में केंद्र ने अनधिकृत कॉलोनियों के निवासियों को दिया मालिकाना हक : आप◾मोदी की जीत आशाओं तथा अपेक्षाओं की जीत : रविशंकर प्रसाद ◾विकास के कार्य पूरे करने को झारखंड में भाजपा को दें पूर्ण बहुमत : शाह◾

हरियाणा

वेश्यावृत्ति में आधा दर्जन महिलाएं गिरफ्तार

 haryana-women

गुरुग्राम : साइबर सिटी में वेश्यावृत्ति करने वाला गैंग सक्रिय हो गया है। जिसने पुलिस की भी नींद उड़ा दी है। पुलिस ने आज फिर आधा दर्जन महिलाओं को गिरफ्तार किया है। यह गैंग कालेज में पढऩे वाली भोली-भाली लड़कियों से पहले दोस्ती करती है उसके बाद झांसे में लेकर वेश्यावृति में धकेल देती है। वेश्यावृति का मामला गुरुग्राम में नया नहीं है। इससे पहले भी एक दर्जन छापे पड़ चुके हैं जिसमें बड़ी तादाद में युवक-युवतियां गिरफ्तार हो चुके हैं। साइबर सिटी के पॉस इलाके में मसाज के नाम पर यह गौरखाधंधा धड़ल्ले से चल रहा है। हाईप्रोफाइल वेश्याओं के अलावा विदेशी लड़कियां भी गिरफ्तार हो चुकी हैं।

सेक्टर-9 के 87 नंबर मकान में एक महिला देह व्यापार का घंधा चल रही थी। इसकी सूचना पुलिस को मिल गई। सूचना मिलते ही पुलिस ने टीम बनाकर इस मकान पर रेड मारी। पुलिस ने पहले नकली ग्राहक को मकान के अंदर भेजा। नकली ग्राहक ने बाहर खड़ी पुलिस को पूरी जानकारी संकेतों के जरिए दे। संकेत मिलते ही टीम ने मकान में रेड मारी। पुलिस को देखकर धंधा करने वाली महिलाओं में हड़कंप मच गया और वे इधर उधर भागने लगी लेकिन पुलिस ने उन्हें दबोच लिया।

अधिक जानकारियों के लिए बने रहिये पंजाब केसरी के साथ। - सतबीर भारद्वाज