BREAKING NEWS

शाहीन बाग में नहीं निकला कोई हल, महिलाएं वार्ताकारों की बात से नाखुश◾राम मंदिर निर्माण : अमित शाह ने पूरा किया महंत नृत्यगोपाल से किया वादा◾उद्धव ठाकरे शुक्रवार को नयी दिल्ली में प्रधानमंत्री से मिलेंगे ◾UP के 4 स्टेशनों के नाम बदले, इलाहाबाद जंक्शन हुआ प्रयागराज जंक्शन◾J&K प्रशासन ने महबूबा मुफ्ती के करीबी सहयोगी पर लगाया PSA◾ओवैसी के मंच पर प्रदर्शनकारी युवती ने लगाए 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे, पुलिस ने किया राजद्रोह का केस दर्ज◾भारत में लोगों को Trump की कुछ नीतियां नहीं आई पसंद, लेकिन लोकप्रियता बढ़ी - सर्वेक्षण◾दिल्ली सहित उत्तर के कई इलाकों में बारिश , फिर लौटी ठंड , J&K में बर्फबारी◾Trump की भारत यात्रा के मद्देनजर दिल्ली पुलिस ने रूट पर CCTV कैमरे लगाने शुरू किए◾गांधी के असहयोग आंदोलन जैसा है सीएए, एनआरसी और एनपीआर का विरोध : येचुरी ◾AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी की मौजूदगी में मंच पर पहुंचकर लड़की ने लगाए पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे◾महिलाओं को सेना में स्थायी कमीशन मिलने से लैंगिक समानता लाने की दिशा में मिलेगी सफलता : सेना प्रमुख◾मुझे ISI, 26/11 आंतकी हमलों से जोड़ने वाले BJP प्रवक्ताओं के खिलाफ करुंगा मानहानि का दावा : दिग्विजय◾अमेरिकी राष्ट्रपति के बयान का संदर्भ व्यापार संतुलन से था, चिंताओं पर ध्यान देंगे : विदेश मंत्रालय◾राम मंदिर ट्रस्ट ने PM मोदी से की मुलाकात, अयोध्या आने का दिया न्योता◾अयोध्या में बजरंगबली की शानदार और भव्य मूर्ति बनाने के लिए ट्रस्ट से करेंगे अनुरोध - AAP◾अमित शाह सीएए के समर्थन में 15 मार्च को हैदराबाद में करेंगे रैली ◾AMU के छात्रों ने मुख्यमंत्री योगी के खिलाफ निकाला विरोध मार्च ◾भाकपा ने किया ट्रंप की यात्रा के विरोध में ‘प्रगतिशील ताकतों’, नागरिक संस्थाओं से प्रदर्शन का आह्वान◾TOP 20 NEWS 20 February : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾

मंत्री दरबार में फरियादियों ने कई विभागों की खोली पोल

जींद : श्रम एवं रोजगार राज्य मंत्री अनूप धानक के दरबार में समस्याओं का समाधान करवाने के लिए आये हुए फरियादियों ने जहां कई विभागों के सिस्टम की जमकर पोल खोलने का काम किया, वहीं भाजपाइयों-जजपाइयों का गठबंधन के बाद भी पूरी तरह से मेल नहीं हो पाया है, इस पर कई बार संकेत निकलकर सामने आये। जिला कष्ट निवारण समिति की इस बैठक में 12 शिकायतें रखी गई। 

इनमें 9 समस्याओं को सुनकर उनका समाधान करते हुए मौके पर ही फाइल को बंद कर दिया गया, वहीं पेचिदगी से भरी हुई तीन शिकायतों को कार्रवाई और समाधान के लिए छोड़ा गया। इस बैठक में जींद के विधायक कृष्ण लाल मिढ़ा, नरवाना विधायक रामनिवास सुरजाखेड़ा, जुलाना के विधायक अमरजीत ढाण्डा, जेजेपी जिला अध्यक्ष कृष्ण राठी, डीसी डॉ. आदित्य दहिया, प्रवर पुलिस अधीक्षक अश्विन शैणवी, सफीदों एसडीएम मंदीप कुमार, नरवाना के एसडीएम जयदीप कुमार, नगराधीश विजेन्द्र हुड्डा समेत परिवेदना समिति के सदस्य मौजूद थे। 

बैठक में श्रम एवं रोजगार राज्य मंत्री अनूप धानक के अधिकारियों को लेकर तेवर भले ही ठंडे नजर आये, किंतु बगल में बैठे जींद से भाजपा विधायक डॉ. कृष्ण मिढ़ा ने तो कई विभागों को जमकर लपेटे में लिया। मिढ़ा ने कृषि विभाग के जिला आला अधिकारी को दो टूक शब्दों में कहा कि आपके कार्यालय का सिस्टम बुरी तरह से हिला हुआ हैं। किसान समस्याओं को लेकर परेशान रहते हैं। उनको जब समाधान के लिए भेजते है तो वहां के कर्मचारियों का व्यवहार बड़ा रूखा होता हैं। इसके कारण किसान प्रधानमंत्री समान निधि योजना से महरूम चल रहे हैं। 

इस पर मंत्री अनूप धानक ने कहा कि अधिकारी, नेताओं का मान-सम्मान करें, क्योंकि वे समस्याओं के समाधान के लिए ही पैरवी करते हैं। वहीं शिकायत नंबर-2 में जींद विधायक डॉ. कृष्ण मिढ़ा ने पुलिस अधिकारियों को भी लपेटे में लिया। मिढ़ा ने कई बार जब शिकायतों में गंभीरता दिखाई तो मंत्री ने उन्हें बीच में ही रूको आप, रूको आप कहकर कई बार रोकने का काम किया। उससे साफ नजर आ रहा था कि जजपा और भाजपाई नेताओं में सत्ता का गठजोड़ होने के बाद भी वो जुड़ाव नहीं हो पाया है।