BREAKING NEWS

मैनपुरी उपचुनाव को लेकर शिवपाल ने कहा- हम पर नज़र रखने के लिए ड्रोन का हो रहा इस्तेमाल◾पीएम नरेंद्र मोदी की पहल- सोमवार को भाजपा की महत्वपूर्ण बैठक का करेंगे उद्घाटन◾Filmmaker नितिन मनमोहन की बिगड़ी तबीयत, हार्ट अटैक आने के कारण अस्पताल में कराया गया भर्ती ◾Iran: ईरान सरकार की पहल- इज़राइल के लिए जासूसी करने पर चार लोगों को फांसी दी◾Delhi: दिल्ली की हवा फिर हुई जहरीली, सरकार ने निर्माण कार्यों पर लगाई रोक◾Rajasthan: पायलट ने कहा- राहुल गांधी की यात्रा की कामयाबी से परेशान है भाजपा ◾UP News: यूपी में लड़की के साथ दरिंदगी, आरोपी ने पीड़िता के साथ 6 दिनों तक किया बलात्कार, जानें मामला◾Delhi: मनोज तिवारी ने कहा- भ्रष्टाचारी या सेवक में से किसी एक को चुनेगी 'जनता'◾मोदी को लेकर फ्रांस के राष्ट्रपति मैक्रों का ट्वीट- "एक पृथ्वी, एक परिवार, एक भविष्य" ◾Maharastra News: धर्म परिवर्तन का विरोध करने पर युवक ने महिला को दी धमकी, कहा- तुम्हारे 70 टुकड़े कर देंगे◾पिता ने अपने ही सात वर्षीय बेटे को किया किडनैप ,’पान सिंह तोमर ‘मूवी देखकर वारदात को दिया अंजाम◾पाक आर्मी चीफ़ ने भारत के ख़िलाफ़ उगला ज़हर, कहा दुश्मन से भिड़ने के लिए तैयार हैं हम◾पाक आर्मी चीफ़ ने भारत के ख़िलाफ़ उगला ज़हर, कहा दुश्मन से भिड़ने के लिए तैयार हैं हम◾Gujarat: कल गुजरात में होगा चुनाव का आखिरी मैच! डाले जाएंगे 93 सीट पर मतदान, मैदान में 833 उम्मीदवार◾MCD Election :क्या केजरीवाल इस बार15 साल पुरानी सत्ता को बाहर का रास्ता दिखा पाएंगे◾Tamil Nadu: सीएम स्टालिन ने कहा- मंदिर लोगों के लिए होते है... किसी की निजी संपत्ति नहीं ◾''1971'' भारतीय नौसेना का ऑपरेशन ट्राइडेंट, जिसने पाकिस्तान को धूल चटा दी ◾महाराष्ट्र में 7 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म के मामले में कोर्ट का अहम फैसला- आरोपी को हुई 10 वर्ष की कैद◾Navy Day 2022: युद्ध स्मारक पर नेवी चीफ और CDS ने शहीदों को दी श्रद्धांजलि, PM ने भी दी बधाई◾कांग्रेस का मास्टर प्लान- 'भारत जोड़ो यात्रा' के बाद शुरू होगी ‘हाथ से हाथ जोड़ो अभियान’, 26Jan से होगा शुभारंभ◾

इनेलो की आज सम्मान दिवस रैली, जुटेंगे दिग्गज, होगा विपक्षी दलों का जमावड़ा

हरियाणा के फतेहाबाद में सिरसा रोड स्थित नई अनाज मंडी में रविवार को होने वाली इनेलो की सम्मान दिवस रैली में विपक्षी दलों के नेता जुटेंगे। अगर शनिवार की तरह रविवार को भी बारिश हुई तो दूसरे राज्यों से आने वाले वीआईपी नेताओं की आवाजाही प्रभावित होगी। हालांकि आईजी के नेतृत्व में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सुरक्षा टीम ने रैली स्थल का दौरा किया। आठ वाहनों में आए बिहार के सीएम सुरक्षा ने सुरक्षा व्यवस्था को लेकर आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। इसके बाद सीएम सुरक्षा दल सिरसा के लिए रवाना हो गया। वहीं, फतेहाबाद पुलिस की ओर से सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए हैं। नौ डीएसपी सुरक्षा की जिम्मेदारी संभालेंगे। फतेहाबाद के अलावा सिरसा, हिसार, जींद और हांसी से भी पुलिस बल बुला लिया गया है। 

डायवर्ट होगा ट्रैफिक रूट, बायपास से निकलेंगे वाहन

रैली को लेकर ट्रैफिक पुलिस ने रूट डायवर्ट किया है। ट्रैफिक व्यवस्था को संभालने के लिए फतेहाबाद और हिसार के 170 ट्रैफिक पुलिस और होमगार्ड के कर्मचारियों को तैनात किया गया है। हिसार से आने वालों को मिनी बायपास से नई अनाज मंडी भेजा जाएगा। सिरसा और रतिया की ओर से आने वालों को दौलतपुर रोड से भेजा जाएगा. वीआईपी के लिए सिटी रोड को खुला रखा जाएगा।

600 वॉलंटियर संभालेंगे इंतजाम, करण चौटाला ने ली बैठक

वहीं, रैली से एक दिन पहले इनेलो युवा विंग और छात्रसंघ के स्वयंसेवक फतेहाबाद पहुंचे। इनमें से 600 से अधिक स्वयंसेवकों को जाट धर्मशाला में ठहराया गया था। इन स्वयंसेवकों के कर्ण चौटाला ने बैठक ली और कार्यभार संभाला। कार्यकर्ताओं के वाहनों की पार्किंग से लेकर उन्हें रैली स्थल पर बैठाने तक की व्यवस्था स्वयंसेवक ही करेंगे। स्वयंसेवकों को निर्देश दिया गया है कि किसी भी कार्यकर्ता को रैली स्थल तक पहुंचने में किसी प्रकार की परेशानी न हो। 

सीधे एमएम कॉलेज पहुंचेंगे राजनीतिक दलों के नेता

हवाई और सड़क मार्ग से आने वाले राजनीतिक दिग्गजों को सीधे एमएम कॉलेज ले जाया जाएगा। पूर्व मुख्यमंत्री और इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला यहां उनकी मेजबानी करेंगे। वहीं बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव विमान से सिरसा पहुंचेंगे, जहां अभय चौटाला उनकी अगवानी करेंगे। इसके बाद एमएम कॉलेज में सभी नेताओं को लंच के बाद मंच पर ले जाया जाएगा। 

नहीं आएंगे अखिलेश यादव

इससे पहले उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के आने की संभावना थी। लेकिन, वह नहीं आएंगे। इस बात की पुष्टि खुद अभय चौटाला ने की है। ममता बनर्जी और गुलाम नबी आजाद को भी न्योता भेजा गया था, लेकिन वे खुद नहीं आएंगे, बल्कि उनके प्रतिनिधि पहुंचेंगे। 

इनेलो कार्यकर्ता ओमप्रकाश चौटाला की सेना है। चाहे बारिश हो या तूफान उन्हें रैली में आने से नहीं रोक सकता। सम्मान दिवस की रैली ऐतिहासिक होगी। सारी व्यवस्थाएं पूरी कर ली गई हैं। विकास मेहता, राज्य प्रवक्ता, इनेलो

सुरक्षा व्यवस्था को लेकर सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। वीआईपी नेताओं की आवाजाही के हिसाब से सुरक्षा कड़ी रहेगी। ट्रैफिक व्यवस्था भी मजबूत होगी। -आस्था मोदी, एसपी, फतेहाबाद