BREAKING NEWS

कोविड-19 : संक्रमण मामलों में एक दिन में दर्ज की गई सर्वाधिक बढ़ोतरी, संक्रमितों की संख्या 1,834 और मृतकों की संख्या 41 हुई◾ट्रंप ने दी ईरान को चेतावनी, कहा- अमेरिकी सैनिकों पर हमला किया तो चुकानी पड़ेगी भारी कीमत ◾NIA करेगी काबुल गुरुद्वारे हमले की जांच, एजेंसी ने किया पहली बार विदेश में मामला दर्ज ◾आवश्यक सामानों की आपूर्ति में लगे वायुसेना के विमान के इंजन में लगी आग, पायलटों ने सुरक्षित उतारा◾राष्ट्रपति, उप-राष्ट्रपति सहित कई नेताओं ने दी देशवासियों को रामनवमी की बधाई◾Covid 19 के खिलाफ लड़ाई को कमजोर करने वालों पर भाजपा अध्यक्ष ने साधा निशाना◾खुफिया रिपोर्ट : मरकज से गायब 7 देशों की 5 महिलाओं सहित 160 विदेशी राजधानी दिल्ली में मिले◾तब्लीगी जमात से लौटे लोगों की सूचना न देने वालों पर मुकदमा दर्ज हो - CM योगी◾PM मोदी ने कोविड-19 से बचने के लिए आयुष मंत्रालय के नुस्खों को किया साझा, बोले- मैं सिर्फ गर्म पानी पीता हूं ◾दिल्ली में बीते 24 घंटे में कोरोना वायरस के 32 नये मामले आने से संक्रमितों की संख्या 152 पहुँची◾स्पेन : कोविड-19 से पिछले 24 घंटों में हुई 864 लोगों की मौत, मरने वाले लोगों की संख्या 9,000 के पार पहुंची ◾भारत-चीन मिलकर करेंगे वैश्विक चुनौतियों का सामना ◾कोविड-19 : रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने कोरोना से निपटने के लिए रक्षा मंत्रालय के उपायों की समीक्षा की◾मेरठ में कोरोना से संक्रमित 70 वर्षीय बुजुर्ग की मौत, अब तक 2 लोगों की गई जान◾पिछले 24 घंटे में कोरोना के 386 नये मामले आये सामने, निजामुद्दीन मरकज है प्रमुख वजह : स्वास्थ्य मंत्रालय◾Coronavirus : केजरीवाल सरकार का बड़ा ऐलान- कोरोना का इलाज करते किसी स्वास्थ्यकर्मी की जान गई तो देंगे 1 करोड़ रुपये◾आंध्र प्रदेश में कोरोना के 43 नये मामलें आये सामने, संक्रमितों की संख्या बढ़कर 87 हुई◾निजामुद्दीन : मरकज से निकाले गए कुल 2361 लोग, पिछले 36 घंटे चला ऑपरेशन ◾दिल्ली में एक और डॉक्टर में कोरोना वायरस की पुष्टि, 120 हुई मरीजों की संख्या◾अमेरिका में कोरोना वायरस से मृतकों की संख्या 4000 के पार, 3 दिन में दुगना हुआ आंकड़ा◾

इनेलो ट्रैक्टरों की पंजीकरण फीस समाप्त कर देगी : चौटाला

सिरसा : ऐलनाबाद विधायक व इनेलो प्रधान महासचिव चौ. अभय सिंह चौटाला ने कहा कि 25 सितंबर को कैथल में आयोजित होने वाली सम्मान दिवस रैली अभूतपूर्व एवं ऐतिहासिक होगी। जिसमें प्रदेशभर से लाखों लोग पहुंचकर जननायक ताऊ देवीलाल को अपने श्रद्धासुमन अर्पित करेंगे वहीं पर प्रदेश की जनता भाजपा सरकार को उखाडऩे का संकल्प लेगी। 

चौटाला ने आज गांव ऐलनाबाद शहर, बड़ी ममेरां, छोटी ममेरां, मूसली, कुमथला, पोहड़का, भुर्टवाला सहित एक दर्जन से अधिक गांवों में जाकर ग्रामीणों को चौधरी देवीलाल जयंती पर आयोजित होने वाले सम्मान दिवस रैली में पहुंचने का न्यौता दिया। चौटाला ने हलका ऐलनाबाद के गांव मूसली में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि कैथल की सम्मान दिवस रैली में इनेलो के पुराने साथी भारत के पूर्व प्रधानमंत्री एच.डी. देवगौड़ा, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, आंद्रप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू, उतरप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव रैली में आकर भारत के पूर्व उपप्रधानमंत्री चौ. देवीलाल को अपने श्रद्धासुमन अर्पित करेंगे। 

प्रधान महासचिव ने कहा कि पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री स. प्रकाश सिंह बादल को भी निमंत्रण दिया जा रहा है। पत्रकारों के सवाल के जवाब में चौटाला ने कहा कि चौधरी देवीलाल ने अपने शासनकाल में टै्रक्टर को गड्डा घोषित किया था लेकिन वर्तमान में भाजपा सरकार ने अपने आपको किसान विरोधी साबित करते टै्रक्टरों का भारी भरकम चालान कर रही है। उन्होंने घोषणा की कि यदि इनेलो सत्ता में आती है तो किसानों के ट्रैक्टरों के पंजीकरण फीस को समाप्त कर दिया जाएगा। 

धारा-370 के समाप्त करने बारे में उन्होंने कहा कि क्या इस धारा-370 के हटा देने से एसवाईएल का पानी हरियाणा के खेतों में पहुंच गया या फिर बेरोजगारी खत्म हो गई या प्रदेश में स्वामीनांथन की रिपोर्ट लागू हो गई। एक अन्य सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि मैं 100फीसदी ऐलनाबाद विधानसभा से चुनाव लडूंगा ओर जो लोग मेरे बारे में चुनाव न लडऩे का दुष्प्रचार कर रहे हैं जनता उन्हें समय आने पर सबक सिखाऐगी। सिरसा के गांवों में चिट्टा व नशा बिकने पर उन्होंने चिंता जताते हुए कहा कि यह नशा पुलिस के संरक्षण में स्थानीय सत्ताधारी नेता सरेआम बेच रहे है। 

इनेलो नेता ने कहा कि भाजपा ने 5 वर्ष पूर्व सत्ता में आने से पहले जो वायदे जनता से किए थे उन्हें आज तक पूरा नहीं किया ओर अब जनता को भ्रमित करने हेतू जन आशीर्वाद यात्रा करके जनता का ध्यान असली मुद्दों से हटा रहे है लेकिन जनता इस बार भाजपा के झांसे में आने वाली नहीं है।  

इस मौके पर उनके साथ पिछड़ा वर्ग के प्रदेश संयोजक अशोक वर्मा, हलकाध्यक्ष अभय सिंह खोड, शहरीध्यक्ष डॉ. विनोद गोदारा, विजय खोड़, राजेंद्र झोरड़, महेंद्र बाना, अजय झोरड़, जिला प्रेस प्रवक्ता महावीर शर्मा, सुभाष नैन,  धर्मवीर नैन, कश्मीर सिंह करीवाला, अशोक ब्यूटी, राम कुमार नैन, धर्मवीर पारिक, गोरू कंबोज, हनुमान प्रसाद, विनोद गिगोरानी, राजेश वर्मा, मीनू ऐलनाबाद इत्यादि साथ थे।