BREAKING NEWS

महा गतिरोध : सोनिया-पवार की मुलाकात अब सोमवार को होगी ◾शीतकालीन सत्र के बेहतर परिणामों वाला होने की उम्मीद : मोदी◾मुसलमानों को बाबरी मस्जिद के बदले कोई जमीन नहीं लेनी चाहिये - मुस्लिम पक्षकार◾GST रिटर्न दाखिल करने की प्रक्रिया को सरल बनाने को लेकर वित्त मंत्री ने की बैठकें ◾भारत ने अग्नि-2 बैलिस्टिक मिसाइल का किया सफल परीक्षण◾विपक्ष में बैठेंगे शिवसेना के सांसद ◾आसियान रक्षा मंत्रियों की बैठक में हिस्सा लेने बैंकाक पहुंचे रक्षा मंत्री राजनाथ◾किसानों की आवाज को कुचलना चाहती है भाजपा सरकार : अखिलेश◾उत्तरी कश्मीर में पांच संदिग्ध आतंकवादी गिरफ्तार ◾‘शिवसेना राजग की बैठक में भाग नहीं लेगी’ ◾TOP 20 NEWS 16 November : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾रामलीला मैदान में मोदी सरकार की ‘जनविरोधी नीतियों’ के खिलाफ विपक्ष करेगी बड़ी रैली ◾झारखंड विधानसभा चुनाव : भाजपा ने तीन उम्मीदवारों की चौथी सूची की जारी◾सबरीमला मंदिर के कपाट खुले, पुलिस ने 10 महिलाओं को वापस भेजा◾राफेल पर CM अरविंद केजरीवाल का प्रकाश जावड़ेकर को जवाब, ट्वीट कर कही ये बात ◾दिल्ली: राफेल डील में SC से क्लीन चिट के बाद AAP कार्यालय के पास भाजपा का प्रदर्शन◾नवाब मलिक ने फड़णवीस पर साधा निशाना, कहा- हार चुके सेनापति को अपनी हार स्वीकार करनी चाहिए◾गोवा में मिग 29 K लडाकू विमान दुर्घटनाग्रस्त, दोनों पायलट सुरक्षित◾योगी ने स्वाती सिंह को किया तलब, सीओ को धमकाने का ऑडियो हुआ था वायरल◾संजय राउत का BJP पर शायराना वार, लिखा- 'यारों नए मौसम ने अहसान किया...'◾

हरियाणा

इनेलो ट्रैक्टरों की पंजीकरण फीस समाप्त कर देगी : चौटाला

सिरसा : ऐलनाबाद विधायक व इनेलो प्रधान महासचिव चौ. अभय सिंह चौटाला ने कहा कि 25 सितंबर को कैथल में आयोजित होने वाली सम्मान दिवस रैली अभूतपूर्व एवं ऐतिहासिक होगी। जिसमें प्रदेशभर से लाखों लोग पहुंचकर जननायक ताऊ देवीलाल को अपने श्रद्धासुमन अर्पित करेंगे वहीं पर प्रदेश की जनता भाजपा सरकार को उखाडऩे का संकल्प लेगी। 

चौटाला ने आज गांव ऐलनाबाद शहर, बड़ी ममेरां, छोटी ममेरां, मूसली, कुमथला, पोहड़का, भुर्टवाला सहित एक दर्जन से अधिक गांवों में जाकर ग्रामीणों को चौधरी देवीलाल जयंती पर आयोजित होने वाले सम्मान दिवस रैली में पहुंचने का न्यौता दिया। चौटाला ने हलका ऐलनाबाद के गांव मूसली में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि कैथल की सम्मान दिवस रैली में इनेलो के पुराने साथी भारत के पूर्व प्रधानमंत्री एच.डी. देवगौड़ा, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, आंद्रप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू, उतरप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव रैली में आकर भारत के पूर्व उपप्रधानमंत्री चौ. देवीलाल को अपने श्रद्धासुमन अर्पित करेंगे। 

प्रधान महासचिव ने कहा कि पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री स. प्रकाश सिंह बादल को भी निमंत्रण दिया जा रहा है। पत्रकारों के सवाल के जवाब में चौटाला ने कहा कि चौधरी देवीलाल ने अपने शासनकाल में टै्रक्टर को गड्डा घोषित किया था लेकिन वर्तमान में भाजपा सरकार ने अपने आपको किसान विरोधी साबित करते टै्रक्टरों का भारी भरकम चालान कर रही है। उन्होंने घोषणा की कि यदि इनेलो सत्ता में आती है तो किसानों के ट्रैक्टरों के पंजीकरण फीस को समाप्त कर दिया जाएगा। 

धारा-370 के समाप्त करने बारे में उन्होंने कहा कि क्या इस धारा-370 के हटा देने से एसवाईएल का पानी हरियाणा के खेतों में पहुंच गया या फिर बेरोजगारी खत्म हो गई या प्रदेश में स्वामीनांथन की रिपोर्ट लागू हो गई। एक अन्य सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि मैं 100फीसदी ऐलनाबाद विधानसभा से चुनाव लडूंगा ओर जो लोग मेरे बारे में चुनाव न लडऩे का दुष्प्रचार कर रहे हैं जनता उन्हें समय आने पर सबक सिखाऐगी। सिरसा के गांवों में चिट्टा व नशा बिकने पर उन्होंने चिंता जताते हुए कहा कि यह नशा पुलिस के संरक्षण में स्थानीय सत्ताधारी नेता सरेआम बेच रहे है। 

इनेलो नेता ने कहा कि भाजपा ने 5 वर्ष पूर्व सत्ता में आने से पहले जो वायदे जनता से किए थे उन्हें आज तक पूरा नहीं किया ओर अब जनता को भ्रमित करने हेतू जन आशीर्वाद यात्रा करके जनता का ध्यान असली मुद्दों से हटा रहे है लेकिन जनता इस बार भाजपा के झांसे में आने वाली नहीं है।  

इस मौके पर उनके साथ पिछड़ा वर्ग के प्रदेश संयोजक अशोक वर्मा, हलकाध्यक्ष अभय सिंह खोड, शहरीध्यक्ष डॉ. विनोद गोदारा, विजय खोड़, राजेंद्र झोरड़, महेंद्र बाना, अजय झोरड़, जिला प्रेस प्रवक्ता महावीर शर्मा, सुभाष नैन,  धर्मवीर नैन, कश्मीर सिंह करीवाला, अशोक ब्यूटी, राम कुमार नैन, धर्मवीर पारिक, गोरू कंबोज, हनुमान प्रसाद, विनोद गिगोरानी, राजेश वर्मा, मीनू ऐलनाबाद इत्यादि साथ थे।