BREAKING NEWS

जम्मू-कश्मीर जा रहे मंत्रियों को मणिशंकर अय्यर ने बताया 'डरपोक', बोले- 36 में से सिर्फ 5 जा रहे हैं घाटी◾दिल्ली चुनाव: केजरीवाल बोले- 'मेरा उद्देश्य भ्रष्टाचार खत्म करना, दिल्ली को आगे ले जाना'◾लखनऊ में आज अमित शाह करेंगे रैली, CAA विरोधियों को देंगे जवाब ◾दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए JDU ने स्टार प्रचारकों की सूची की जारी, प्रशांत किशोर और पवन वर्मा का नाम गायब◾AAP ने भाजपा उम्मीदवारों की दूसरी सूची पर कसा तंज, कहा- चुनाव से पहले ही मानी हार◾सूरत के रघुवीर मार्केट में लगी भीषण आग, कई दुकानें जलकर खाक◾दिल्ली विधानसभा चुनाव : भाजपा ने उम्मीदवारों की दूसरी सूची की जारी, केजरीवाल को टक्कर देंगे सुनील यादव◾कोहरे ने 25 ट्रेनों की रफ्तार पर लगाई ब्रेक, दिल्ली आने वाली ये ट्रेनें 1 से 6 घंटे तक लेट◾अकाली दल नहीं लड़ेगा दिल्ली चुनाव : मनजिंदर सिंह सिरसा◾दविंदर सिंह का डीजीपी पदक और प्रशस्ति पत्र जब्त ◾CAA को लेकर कपिल सिब्बल बोले- इसे लेकर मेरे रुख में कोई बदलाव नहीं ◾राष्ट्रपति कोविंद ने कहा- पत्रकारिता ‘कठिन दौर’ से गुजर रही है, फर्जी खबरें नये खतरे के तौर पर सामने आई हैं◾कपिल सिब्बल ने ''परीक्षा पे चर्चा' को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर साधा निशाना ◾सीडीएस बिपिन रावत बोले- पाक के साथ युद्ध की परिस्थिति उत्पन्न होगी या नहीं, अनुमान लगाना मुश्किल◾भाजपा के नये अध्यक्ष बने नड्डा, नरेंद्र मोदी समेत इन नेताओं ने दी शुभकामनाएं ◾TOP 20 NEWS 20 January : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾भाजपा के नये अध्यक्ष नड्डा बोले- जिन राज्यों में भाजपा मजबूत नहीं, वहां कमल पहुंचाएं◾PM मोदी ने विपक्ष पर साधा निशाना, कहा- जिन्हें जनता ने नकार दिया अब वे भ्रम और झूठ के शस्त्र का इस्तेमाल कर रहे हैं◾उम्मीद है कि नड्डा के नेतृत्व में BJP निरंतर सशक्त और अधिक व्यापक होगी : अमित शाह ◾निर्भया गैंगरेप: सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की दोषी पवन की याचिका, अब फांसी तय◾

एसवाईएल के लिए इनेलो बड़ा आंदोलन चलाएगी : अभय चौटाला

कोसली, जाटूसाना : इनेलो एस.वाई.एल के पानी के लिये एक बड़ा आंदोलन चलायेगी, जिसमें सभी वर्गो का साथ लिया जाऐगा। उक्त कथन इनेलो प्रधान महासचिव चौ. अभय सिंह चौटाला ने व्यक्त किये। वे वीरवार को गांव भाकली में एक विशाल कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। उन्होने कहा कि एस.वाई.एल का पानी ना तो सिरसा जिले में और ना ही मेरे खेतों मे आयेगा, बल्कि इस पानी का फायदा रेवाड़ी, महेन्द्रगढ़, भिवानी, झज्जर व  मेवात जिले को होगा । 

चौटाला ने कहा कि एस.वाई.एल किसानो के पेट की लड़ाई है तथा इसके लिये पूरे दक्षिण हरियाणा को एकजुट होकर लड़ाई लड़नी चाहिये। अगर एस.वाई.एल का पानी हरियाणा को मिल जाता है तो किसानो की फसलों मे सोना उपजेगा। इनैलो एस.वाई.एल के पानी के लिये 3 सितम्बर तक का इंतजार करेगी, अगर पानी नही मिला तो प्रदेश की जनता के साथ मिलकर एक बड़ी लड़ाई लड़ी जाऐगी। उन्होने लोगो से एस.वाई.एल के लिये समर्थन की मांग की, जिस पर लोगो ने उनको पूर्ण समर्थन देने का आश्वासन दिया। 

इनैलो प्रधान महासचिव चौ. अभय सिंह चौटाला ने मनेठी एम्स पर बोलते हुऐ कहा कि कांग्रेस व भाजपा इसको मुद्दा बनाकर वोट लेना चाहती है। उन्होने कहा कि देश की राजधानी दिल्ली में एम्स के लिये जगह नही है, इसलिये हरियाणा नजदीक होने के कारण मनेठी में एम्स बनेगा हुए। सी.एम मनोहर लाल पर चुटकी लेते हुए चौटाला ने कहा कि मनोहरलाल को एस.वाई.एल के पानी की कोई चिन्ता नही है तथा उन्हें किसानो के खेतों के बारे में कोई जानकारी नही है। कांग्रेस पर चुटकी लेते हुऐ चौटाला ने कहा कि कांग्रेस में अलग-अलग खेमे बंटे हुए है तथा इसका संगठन खत्म होने की कगार पर है। इस पार्टी मे इश्तीफो का दौर जारी है तथा कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष का चुनाव भी नही कर पाई। 

इसलिये प्रदेश की जनता का कांग्रेस पार्टी से विश्वास ऊठ चुका है तथा भाजपा से जनता परेशान हो चुकी है।  अब मात्र विकल्प इनैलो ही है, इसलिये प्रदेश में आगामी सरकार इनेलो की बनेगी। इस कार्यक्रम में इनैलो प्रधान महासचिव अभय सिंह चौटाला को कार्यकर्ताओ ने फूलमाला एवं पगड़ी पहनाकर जोरदार स्वागत किया। इस कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन भूपसिंह प्रधान एवं संजय पहलवान भाकली ने किया, जिनके निवास पर चौटाला ने जलपान ग्रहण किया। 

इस अवसर पर उनके साथ प्रदेश अध्यक्ष बी.डी. ढ़ालिया, जिला अध्यक्ष डॉ.राजपाल यादव, युवा जिला अध्यक्ष सरजीत महलावत, हल्का अध्यक्ष धर्मबीर यादव, युवा हल्का अध्यक्ष संजय पहलवान, धर्मबार गामड़िया, भूपसिंह भाकली, सुभाष गर्ग, घमंडीलाल गोयल, हल्का अध्यक्ष राजबीर यादव व भतेरी बाबडोली आदि भारी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे।