BREAKING NEWS

हाफिज सईद की गिरफ्तारी का डोनाल्ड ट्रंप ने किया स्वागत, ट्वीट कर कही ये बात ◾पीएम मोदी सहित कई दिग्गज नेताओं ने कुलभूषण जाधव पर ICJ के फैसले का किया स्वागत◾कुलभूषण जाधव ICJ के फैसले पर सुषमा ने मोदी को कहा शुक्रिया◾ICJ में भारत की बड़ी जीत : 15-1 से कुलभूषण यादव के पक्ष में गया फैसला , फांसी पर रोक ◾ICJ : जाधव मामले में पाकिस्तान ने विएना संधि का उल्लंघन किया, अब लगा तगड़ा झटका◾प्रधानमंत्री मोदी ने 47 से 56 वर्ष आयु वर्ग के भाजपा सांसदों से की मुलाकात ◾उत्तर प्रदेश में अपराधियों के हौसले बुलंद, प्रशासन सो रहा है : प्रियंका गांधी◾रामनाथ कोविंद ने नौ क्षेत्रीय भाषाओं में फैसले उपलब्ध कराने के प्रयासों की प्रशंसा की ◾बंगाल ने पोषण अभियान अपनाने से इंकार कर दिया : स्मृति ईरानी◾UP : सोनभद्र में जमीनी विवाद को लेकर हुई हिंसक झड़प में 9 की मौत, CM योगी ने जांच के दिए निर्देश ◾उत्तराखंड से बीजेपी विधायक प्रणव सिंह चैम्पियन 6 साल के लिए पार्टी से निष्कासित ◾व्हिप को निष्प्रभावी करने वाले SC के फैसले ने खराब न्यायिक मिसाल पेश की : कांग्रेस◾इंच-इंच जमीन से अवैध प्रवासियों को करेंगे बाहर : अमित शाह◾चीन-भारत सीमा पर दोनों देशों के सुरक्षा बलों द्वारा बरता जा रहा है संयम : राजनाथ◾पीछे हटने का सवाल नहीं, विधानसभा की कार्यवाही में नहीं लेंगे हिस्सा : कर्नाटक के बागी विधायक◾मुंबई आतंकवादी हमलों का मास्टरमाइंड हाफिज सईद लाहौर से गिरफ्तार◾सुप्रीम कोर्ट का फैसला असंतुष्ट विधायकों के लिए नैतिक जीत : येदियुरप्पा◾कर्नाटक संकट : विधानसभा अध्यक्ष बोले- संवैधानिक सिद्धांतों का करुंगा पालन◾कर्नाटक संकट : SC ने कहा-बागी विधायकों के इस्तीफों पर स्पीकर ही करेंगे फैसला◾जम्मू एवं कश्मीर : सोपोर में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़◾

हरियाणा

एसवाईएल के लिए इनेलो बड़ा आंदोलन चलाएगी : अभय चौटाला

कोसली, जाटूसाना : इनेलो एस.वाई.एल के पानी के लिये एक बड़ा आंदोलन चलायेगी, जिसमें सभी वर्गो का साथ लिया जाऐगा। उक्त कथन इनेलो प्रधान महासचिव चौ. अभय सिंह चौटाला ने व्यक्त किये। वे वीरवार को गांव भाकली में एक विशाल कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। उन्होने कहा कि एस.वाई.एल का पानी ना तो सिरसा जिले में और ना ही मेरे खेतों मे आयेगा, बल्कि इस पानी का फायदा रेवाड़ी, महेन्द्रगढ़, भिवानी, झज्जर व  मेवात जिले को होगा । 

चौटाला ने कहा कि एस.वाई.एल किसानो के पेट की लड़ाई है तथा इसके लिये पूरे दक्षिण हरियाणा को एकजुट होकर लड़ाई लड़नी चाहिये। अगर एस.वाई.एल का पानी हरियाणा को मिल जाता है तो किसानो की फसलों मे सोना उपजेगा। इनैलो एस.वाई.एल के पानी के लिये 3 सितम्बर तक का इंतजार करेगी, अगर पानी नही मिला तो प्रदेश की जनता के साथ मिलकर एक बड़ी लड़ाई लड़ी जाऐगी। उन्होने लोगो से एस.वाई.एल के लिये समर्थन की मांग की, जिस पर लोगो ने उनको पूर्ण समर्थन देने का आश्वासन दिया। 

इनैलो प्रधान महासचिव चौ. अभय सिंह चौटाला ने मनेठी एम्स पर बोलते हुऐ कहा कि कांग्रेस व भाजपा इसको मुद्दा बनाकर वोट लेना चाहती है। उन्होने कहा कि देश की राजधानी दिल्ली में एम्स के लिये जगह नही है, इसलिये हरियाणा नजदीक होने के कारण मनेठी में एम्स बनेगा हुए। सी.एम मनोहर लाल पर चुटकी लेते हुए चौटाला ने कहा कि मनोहरलाल को एस.वाई.एल के पानी की कोई चिन्ता नही है तथा उन्हें किसानो के खेतों के बारे में कोई जानकारी नही है। कांग्रेस पर चुटकी लेते हुऐ चौटाला ने कहा कि कांग्रेस में अलग-अलग खेमे बंटे हुए है तथा इसका संगठन खत्म होने की कगार पर है। इस पार्टी मे इश्तीफो का दौर जारी है तथा कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष का चुनाव भी नही कर पाई। 

इसलिये प्रदेश की जनता का कांग्रेस पार्टी से विश्वास ऊठ चुका है तथा भाजपा से जनता परेशान हो चुकी है।  अब मात्र विकल्प इनैलो ही है, इसलिये प्रदेश में आगामी सरकार इनेलो की बनेगी। इस कार्यक्रम में इनैलो प्रधान महासचिव अभय सिंह चौटाला को कार्यकर्ताओ ने फूलमाला एवं पगड़ी पहनाकर जोरदार स्वागत किया। इस कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन भूपसिंह प्रधान एवं संजय पहलवान भाकली ने किया, जिनके निवास पर चौटाला ने जलपान ग्रहण किया। 
इस अवसर पर उनके साथ प्रदेश अध्यक्ष बी.डी. ढ़ालिया, जिला अध्यक्ष डॉ.राजपाल यादव, युवा जिला अध्यक्ष सरजीत महलावत, हल्का अध्यक्ष धर्मबीर यादव, युवा हल्का अध्यक्ष संजय पहलवान, धर्मबार गामड़िया, भूपसिंह भाकली, सुभाष गर्ग, घमंडीलाल गोयल, हल्का अध्यक्ष राजबीर यादव व भतेरी बाबडोली आदि भारी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे।