BREAKING NEWS

राष्ट्रपति कोविंद ने कहा- पत्रकारिता ‘कठिन दौर’ से गुजर रही है, फर्जी खबरें नये खतरे के तौर पर सामने आई हैं◾कपिल सिब्बल ने ''परीक्षा पे चर्चा' को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर साधा निशाना ◾सीडीएस बिपिन रावत बोले- पाक के साथ युद्ध की परिस्थिति उत्पन्न होगी या नहीं, अनुमान लगाना मुश्किल◾भाजपा के नये अध्यक्ष बने नड्डा, नरेंद्र मोदी समेत इन नेताओं ने दी शुभकामनाएं ◾TOP 20 NEWS 20 January : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾भाजपा के नये अध्यक्ष नड्डा बोले- जिन राज्यों में भाजपा मजबूत नहीं, वहां कमल पहुंचाएं◾PM मोदी ने विपक्ष पर साधा निशाना, कहा- जिन्हें जनता ने नकार दिया अब वे भ्रम और झूठ के शस्त्र का इस्तेमाल कर रहे हैं◾उम्मीद है कि नड्डा के नेतृत्व में BJP निरंतर सशक्त और अधिक व्यापक होगी : अमित शाह ◾निर्भया गैंगरेप: सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की दोषी पवन की याचिका, अब फांसी तय◾आज नामांकन नहीं भर पाए CM केजरीवाल, रोड शो के चलते हुई देरी◾JP नड्डा बने बीजेपी के नए अध्यक्ष, अमित शाह समेत कई नेताओं ने दी बधाई ◾पंचतत्व में विलीन हुए श्री अश्विनी कुमार चोपड़ा 'मिन्ना जी' ◾BJP के पूर्व सांसद और वरिष्ठ पत्रकार अश्विनी कुमार चोपड़ा जी का निगम बोध घाट में हुआ अंतिम संस्कार◾पंचतत्व में विलीन हुए पंजाब केसरी दिल्ली के मुख्य संपादक और पूर्व भाजपा सांसद श्री अश्विनी कुमार चोपड़ा◾अश्विनी कुमार चोपड़ा - जिंदगी का सफर, अब स्मृतियां ही शेष...◾करनाल से बीजेपी के पूर्व सांसद अश्विनी कुमार चोपड़ा के निधन पर राजनाथ सिंह समेत इन नेताओं ने जताया शोक ◾अश्विनी कुमार की लेगब्रेक गेंदबाजी के दीवाने थे टॉप क्रिकेटर◾PM मोदी ने वरिष्ठ पत्रकार और पूर्व सांसद अश्विनी चोपड़ा के निधन पर शोक प्रकट किया ◾पंजाब केसरी दिल्ली के मुख्य संपादक और पूर्व भाजपा सांसद श्री अश्विनी कुमार जी को भावपूर्ण श्रद्धांजलि ◾निर्भया गैंगरेप: अपराध के समय दोषी पवन नाबलिग था या नहीं? 20 जनवरी को सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट◾

प्रदेश की दसों सीटें जीतेगी इनेलो

भिवानी : भिवानी पहुंचे नेता प्रतिपक्ष अभय सिंह चौटाला ने दावा किया कि इनेलो लोकसभा चुनावों के लिए तैयार है और इस बार 10 की 10 सीटें जीतकर प्रदेश की सबसे बड़ी पार्टी बनेगी। साथ ही कहा कि भाजपा ने हार के डर से लोकसभा के साथ विधानसभा चुनाव नहीं करवाए। बता दें कि नेता प्रतिपक्ष अभय सिंह चौटाला रविवार को भिवानी के गांव बामला में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे। ग्रामीणों ने पगड़ी व फूल-मालाओं के साथ उनका जोरदार स्वागत किया गया।

इस अवसर पर उन्होंने लोकसभा चुनावों के लिए होने वाली घोषणा को लेकर देवीलाल की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर चुनाव का शंखनाद किया। उन्होंने कहा कि इस बार लोकसभा चुनाव की ये पहली जनसभा है। अपने संबोधन में अभय चौटाला ने कहा कि आज चुनाव आयोग लोकसभा चुनावों की घोषणा करने वाला है। उन्होने कहा कि आज देश में आम चर्चा है कि इस बार पूर्ण बहुमत की नहीं, बल्कि गठजोड़ की सरकार बनेगी।

ऐसे में एक-एक सांसद की 10-10 सांसद के बराबर अहमियत होगी। उन्होने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार ने कांग्रेस की तरह हार के डर से लोकसभा के साथ विधानसभा चुनाव साथ ना करवाने का फैसला लिया है। अभय ने कहा कि प्रदेश सरकार जाते-जाते तरह-तरह के वादे कर बरगलाने का काम कर रही है, लेकिन जागरूक मतदाता झांसे में नहीं आएंगे और बड़ा बदलाव करते हुए इनेलो की सरकार बनाएंगें। अभय सिंह चौटाला ने लोकसभा चुनावों की घोषणा पर कहा कि इनेलो चुनावों के लिए पूरी तरह से तैयार है।

उन्होंने दावा किया कि इनेलो को हमेशा 25 फीसदी वोट मिले है, लेकिन इस बार के संघर्ष के बाद ये वोट बैंक 25 से बढकर 30 फीसदी होगा और प्रदेश की 10 की 10 लोकसभा सीट जीतकर इनेलो प्रदेश की सबसे बड़ी पार्टी बनेगी। अभय ने अशोक अरोड़ा की सीएम से मुलाकात को गठबंधन या पार्टी छोडऩे के सवाल पर कहा कि इनेलो के भाजपा से गठबंधन का प्रचार हमारे विरोधी कर रहे हैं। अब कोई इनलो छोडऩे वाला नहीं, बल्कि आने वालों का तांता लगने वाला है।

उन्होने भाजपा के मीशन-10 पर चुटकी ली और कहा कि ये एक सपना है। उन्होंने कहा कि पार्टी का हमेशा 20 प्रतिशत से ऊपर वोट बैंक रहा है और इस बारे चौ. देवीलाल की नीतियों को लेकर उन्होंने प्रदेश में एसवाईएल जैसी लड़ाई को लड़कर प्रदेश की जनता के हकों की बात उठाई है। उन्होंने हांसी में ऐलान किया था कि लोकसभा चुनाव के तुरंत बाद एसवाईएल मामले सहित अनेक बातों को लेकर जनअधिकार यात्रा प्रदेश में शुरू की जाएगी और जिसके द्वारा प्रदेश के लोगों को वर्तमान सरकार की वायदाखिलाफी की नीतियों के प्रति सतर्क किया जाएगा।

इस अवसर पर ओमप्रकाश गौरा, सुनील लांबा, बलदेव घणघस, कुलवंत कोंटिया, मनोज यादव, रणबीर गंगवा, वेदनारंग, जस्सी पेटवाड़, विजय पंचगांवा, राव बहादुर सिंह, इंदु परमार, किशन लाल, संजय पहलवान, विशाल ग्रेवाल, नरेंद्र गागड़वास, उमेद फौगाट, रामेश्वर, दिलबाग चेयरमैन, लालचंद वर्मा, सुमन कुंगड़, हिंद हसान, मनमोहन चाहर, संजय तिगड़ाना, ओमप्रकाश कडवासरा, जगदीप ढांडा, बिजेंद्र वाल्मिकी, राजेंद्र लोहानी, एडवोकेट बलवान जमालपुर, विकास बड़सी सहित अनेक गणमान्य लोग उपस्थित रहे।