BREAKING NEWS

जसप्रीत बुमराह की आंधी में उड़ा वेस्ट इंडीज, एंटीगा टेस्ट में 318 रन से जीता भारत◾राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री समेत अन्य नेताओं ने सिंधू को शानदार जीत पर बधाई दी ◾PM मोदी ने संयुक्त राष्ट्र प्रमुख एंतोनियो गुतारेस के साथ ‘सार्थक चर्चा’ की◾J&K : केंद्र सरकार ने राज्य के लिए की 85 विकास योजनाओं की शुरुआत◾फ्रांस में PM मोदी ने ब्रिटेन के प्रधानमंत्री जॉनसन से की मुलाकात◾विपक्ष, प्रेस को जम्मू कश्मीर में लोगों पर बल के बर्बर प्रयोग का अहसास हुआ : राहुल◾जेटली के निधन से भाजपा में ‘दिल्ली-4’ दौर हुआ समाप्त ◾जेटली राजनीतिक दिग्गज, देश के लिए अमूल्य संपत्ति थे : लोकसभा अध्यक्ष◾केरल के कांग्रेस नेताओं ने PM मोदी की प्रशंसा करने पर शशि थरूर की आलोचना की ◾PM मोदी G-7 शिखर सम्मेलन के लिए पहुंचे फ्रांस◾सचिवालय से हटाया गया जम्मू कश्मीर का झंडा ◾TOP 20 NEWS 25 August : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾पीवी सिंधु का सुनहरा कारनामा, बैडमिंटन वर्ल्ड चैम्पियनशिप जीतने वाली पहली भारतीय ख़िलाड़ी ◾अब संसद में नहीं गूंजेगी अरुण जेटली की आवाज, खलेगी कमी : राहुल गांधी◾दवाओं की कोई कमी नहीं, फोन पर पाबंदी से जिंदगियां बचीं : सत्यपाल मलिक◾निगमबोध घाट पर पूरे राजकीय सम्मान के साथ अरुण जेटली का अंतिम संस्कार किया गया◾मन की बात: PM मोदी ने दो अक्टूबर से प्लास्टिक कचरे के खिलाफ जन आंदोलन का किया आह्वान ◾लोकतांत्रिक अधिकारों को समाप्त करने से अधिक राजनीतिक और राष्ट्र-विरोधी कुछ नहीं : प्रियंका गांधी◾जी-7 शिखर सम्मेलन में शामिल होने के लिए PM मोदी फ्रांस रवाना◾सोनिया गांधी ने कहा- सीट बंटवारे को जल्द अंतिम रूप दें महाराष्ट्र के नेता◾

हरियाणा

छात्राओं से छेड़खानी करने वाला कलयुगी अध्यापक गिरफ्त से बाहर

जाटूसाना : क्षेत्र के अन्तर्गत आने वाले राजकीय कन्या माध्यमिक विद्यालय पाल्हावास में छात्राओं से छेडख़ानी करने वाला कलयुगी संस्कृत अध्यापक पुलिस गिरफ्त से बाहर है। प्राप्त जानकारी के अनुसार स्कूल की 26 छात्राओं ने हैड़मास्टर को हस्ताक्षर युक्त लिखित शिकायत देकर संस्कृत अध्यापक पर आरोप लगाया था कि यह अध्यापक हमें गलत तरीके से छूते हैं तथा लड़कियों को लड़कों की तरह पीटते हैंं। इस अध्यापक ने स्टाफ रूम में अकेली 2 छात्राओं को बुलाया तथा पीछे से पकड़ लिया।

उन्होंने कहा कि यह अध्यापक दीपावली से हमारे साथ छेड़खानी कर रहा है तथा इस पर्व पर उन्होंने हमारी फोटो खींची, जब हमने उनसे कहा कि हमारी फोटो नहीं निकलवा रहे तो फोटो को डिलीट कर दो लेकिन इस अध्यापक ने कहा कि मै तुम्हारी फोटो देखूंगा। कक्षा 8वीं की छात्राओं ने बताया कि हम अपने हिंदी एवं संस्कृत के अध्यापक के चाल-चलन से बहुत परेशान है। जब उन्होंने कई लडकियों को पीटा तो लडकी को बुलाकर कहा कि मेरे हाथ धुला दो, पता नहीं कैसी लडकियां होंगी। जब एक लडकी ने इस अध्यापक से अपनी परेशानी के लिए छुटटी मांगी तो उन्होंने कहा कि जो कुछ भी परेशानी है, मुझे बताओं तभी जाने दूंगा।

डीएसपी का कहना : जब इस बारे में कोसली के डीएसपी अनिल कुमार से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि आरोपी अध्यापक के खिलाफ पोक्सो 10 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है तथा मामले की तफ्तीश की जा रही है। गौरतलब है कि राजकीय कन्या माध्यमिक विद्यालय पाल्हावास में संस्कृत अध्यापक ने छात्राओं से छेड़खानी करके गुरू-शिष्य के पवित्र नाते को कंलकित किया है, इसलिए पुलिस को मामले की जांच करके आरोपी अध्यापक को शीघ्र गिरफ्तार करना चाहिए। तभी सरकार द्वारा चलाया गया बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ का सपना साकार होगा।

24X7  नई खबरों से अवगत रहने के लिए यहाँ क्लिक करें। - बिरेन्द्र पठानिया