BREAKING NEWS

राष्ट्रपति कोविंद और PM मोदी ने गुरु नानक जयंती की दी शुभकामनाएं◾भारत को गुजरात में बदलने के प्रयास : तृणमूल कांग्रेस सांसद ◾विदेश मंत्री एस जयशंकर ने अपने डच समकक्ष के साथ विभिन्न विषयों पर चर्चा की ◾महाराष्ट्र गतिरोध : राकांपा नेता अजित पवार राज्यपाल से मिलेंगे ◾महाराष्ट्र : शिवसेना का समर्थन करना है या नहीं, इस पर राकांपा से और बात करेगी कांग्रेस ◾महाराष्ट्र : राज्यपाल ने दिया शिवसेना को झटका, और वक्त देने से किया इनकार◾CM गहलोत, CM बघेल ने रिसॉर्ट पहुंचकर महाराष्ट्र के नवनिर्वाचित विधायकों से मुलाकात की ◾दोडामार्ग जमीन सौदे को लेकर आरोपों पर स्थिति स्पष्ट करें गोवा CM : दिग्विजय सिंह ◾सरकार गठन फैसले से पहले शिवसेना सांसद संजय राउत की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती◾महाराष्ट्र: सरकार गठन में उद्धव ठाकरे को सबसे बड़ी परीक्षा का करना पड़ेगा सामना !◾महाराष्ट्र गतिरोध: उद्धव ठाकरे ने शरद पवार से की मुलाकात, सरकार गठन के लिए NCP का मांगा समर्थन ◾अरविंद सावंत ने दिया इस्तीफा, बोले- महाराष्ट्र में नई सरकार और नया गठबंधन बनेगा◾महाराष्ट्र में सरकार गठन पर बोले नवाब मलिक- कांग्रेस के साथ सहमति बना कर ही NCP लेगी फैसला◾CWC की बैठक खत्म, महाराष्ट्र में शिवसेना को समर्थन देने पर शाम 4 बजे होगा फैसला◾कांग्रेस का महाराष्ट्र पर मंथन, संजय निरुपम ने जल्द चुनाव की जताई आशंका◾महाराष्ट्र में शिवसेना को समर्थन देने पर कांग्रेस-NCP ने नहीं खोले पत्ते, प्रफुल्ल पटेल ने दिया ये बयान◾BJP अगर वादा पूरा करने को तैयार नहीं, तो गठबंधन में बने रहने का कोई मतलब नहीं : संजय राउत◾महाराष्ट्र सरकार गठन: NCP ने बुलाई कोर कमेटी की बैठक, शरद पवार ने अरविंद के इस्तीफे पर दिया ये बयान ◾संजय राउत का ट्वीट- रास्ते की परवाह करूँगा तो मंजिल बुरा मान जाएगी◾शिवसेना सांसद अरविंद सावंत ने मंत्री पद से इस्तीफे की घोषणा की◾

हरियाणा

छात्राओं से छेड़खानी करने वाला कलयुगी अध्यापक गिरफ्त से बाहर

जाटूसाना : क्षेत्र के अन्तर्गत आने वाले राजकीय कन्या माध्यमिक विद्यालय पाल्हावास में छात्राओं से छेडख़ानी करने वाला कलयुगी संस्कृत अध्यापक पुलिस गिरफ्त से बाहर है। प्राप्त जानकारी के अनुसार स्कूल की 26 छात्राओं ने हैड़मास्टर को हस्ताक्षर युक्त लिखित शिकायत देकर संस्कृत अध्यापक पर आरोप लगाया था कि यह अध्यापक हमें गलत तरीके से छूते हैं तथा लड़कियों को लड़कों की तरह पीटते हैंं। इस अध्यापक ने स्टाफ रूम में अकेली 2 छात्राओं को बुलाया तथा पीछे से पकड़ लिया।

उन्होंने कहा कि यह अध्यापक दीपावली से हमारे साथ छेड़खानी कर रहा है तथा इस पर्व पर उन्होंने हमारी फोटो खींची, जब हमने उनसे कहा कि हमारी फोटो नहीं निकलवा रहे तो फोटो को डिलीट कर दो लेकिन इस अध्यापक ने कहा कि मै तुम्हारी फोटो देखूंगा। कक्षा 8वीं की छात्राओं ने बताया कि हम अपने हिंदी एवं संस्कृत के अध्यापक के चाल-चलन से बहुत परेशान है। जब उन्होंने कई लडकियों को पीटा तो लडकी को बुलाकर कहा कि मेरे हाथ धुला दो, पता नहीं कैसी लडकियां होंगी। जब एक लडकी ने इस अध्यापक से अपनी परेशानी के लिए छुटटी मांगी तो उन्होंने कहा कि जो कुछ भी परेशानी है, मुझे बताओं तभी जाने दूंगा।

डीएसपी का कहना : जब इस बारे में कोसली के डीएसपी अनिल कुमार से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि आरोपी अध्यापक के खिलाफ पोक्सो 10 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है तथा मामले की तफ्तीश की जा रही है। गौरतलब है कि राजकीय कन्या माध्यमिक विद्यालय पाल्हावास में संस्कृत अध्यापक ने छात्राओं से छेड़खानी करके गुरू-शिष्य के पवित्र नाते को कंलकित किया है, इसलिए पुलिस को मामले की जांच करके आरोपी अध्यापक को शीघ्र गिरफ्तार करना चाहिए। तभी सरकार द्वारा चलाया गया बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ का सपना साकार होगा।

24X7  नई खबरों से अवगत रहने के लिए यहाँ क्लिक करें। - बिरेन्द्र पठानिया