नारनौल : सोमवार को नारनौल में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के रोड शो कार्यक्रम में उमडे जन सैलाब से सीएम गदगद नजर आये। महाराजा अग्रसेन चौक से लेकर रेवाडी रोड पर सैनी धर्मशाला तक करीब दो किलामीटर दूरी के इस रोड शो सफर को सीएम के काफिले ने करीब डेढ़ घंटे में पूरा किया।

अग्रसेन चौक से सीएम मनोहर लाल खट्टर ने खुली फोर्ड इंडीवर गाड़ी में मंत्रियों व विधायकों के साथ के साथ अपना रोड़ कार्यक्रम शुरू किया। जैसे-जैसे रोड शो का काफिला आगे बढ़ा तो रास्ते में अनेक स्थानों पर महिलाओं, बच्चों व विभिन्न सामाजिक संगठनों के लोगों ने सीएम का गुलाब के फूलों, मालाओं व सम्मान पत्रों से सीएम का स्वागत किया।

पुलिस लाइन के सामने चार्ली डांस एकेडमी के छात्र व छात्राओं ने छतों पर खड़े होकर सीएम व पीएम जिंदाबाद के नारे लगाए तो सीएम मनोहर लाल ने सभी का अभिवादन स्वीकार करते हुए बच्चों की तरफ फूल मालाएं फेंककर उनका हौंसला अफजाई किया। रोड शो के दौरान सैंकडों स्थानों पर विभिन्न टे्रड यूनियनों व सामाजिक संस्थाओं के पदाधिकारियों ने सीएम को लोई, बुक्के व स्मृति चिन्हों से सीएम का स्वागत किया। टाइगर क्लब की तरफ से नैना फतेह मंदिर के पास सीएम को गदा व लोक जनशक्ति पार्टी के पदाधिरियों की तरफ से तलवार भेंट की गई।

(रामचंद्र सैनी)