BREAKING NEWS

उत्तर प्रदेश सरकार के 4 मंत्रियों से यूं ही नहीं लिए गए इस्तीफे ◾LIVE : सीबीआई ने पी चिदंबरम को किया गिरफ्तार, CBI मुख्यालय में हो रही पूछताछ !◾ED ने चिदंबरम के खिलाफ जांच का दायरा बढ़ाया ◾वायुसेना के विंग कमांडर अभिनंदन वर्द्धमान ने मिग 21 उड़ाना किया शुरू◾मैं कानून से छिप नहीं रहा था, आशा है कि एजेंसियां कानून का सम्मान करेंगी : चिदंबरम◾राजनीतिक प्रतिशोध के तहत हो रही है कार्रवाई : कार्ती चिदंबरम ◾चिदंबरम पर उसी मामले में लटक रही है तलवार जिसमें उनके बेटे को जाना पड़ा था जेल◾चिदंबरम ईमानदार हैं तो भाग क्यों रहे हैं : श्रीकांत◾पी चिदंबरम मामले पर बोले अखिलेश : सरकार से लड़ना है तो कागज की लड़ाई जीतनी पड़ेगी ◾Modi सरकार की कंपनियों को बड़ी राहत, वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने दी इसकी जानकारी !◾अनुच्छेद 370 हटने से पाक अधिकृत कश्मीर लेना आसान नहीं : अखिलेश◾प्रियंका ने PM मोदी पर साधा निशाना , कहा - सरकार के दावों की पोल खोल रहे हैं औद्योगिक संस्थाओं के विज्ञापन◾TOP 20 NEWS 21 August : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾INX मीडिया मामले में चिदंबरम की याचिका पर शुक्रवार को सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट◾SC में अयोध्या मामले की सुनवाई, हिंदू पक्ष के वकील ने रामलला को बताया नाबालिग◾सुप्रीम कोर्ट ने चिदंबरम की याचिका पर तत्काल सुनवाई से किया इनकार ◾PM मोदी ने जाम्बिया के राष्ट्रपति से की बातचीत, खनन और कारोबारी सहयोग पर दिया जोर ◾राहुल का केंद्र पर वार, कहा-चिदंबरम के चरित्रहनन के लिए एजेंसियों का इस्तेमाल कर रही मोदी सरकार◾चिदंबरम के बचाव में प्रियंका, बोली-केंद्र की असफलताओं को उजागर करने की भुगत रहे है सजा◾उत्तर प्रदेश : योगी कैबिनेट का हुआ विस्तार, 23 मंत्रियो ने ली शपथ ◾

हरियाणा

गोपनीय मिशन पर थे शहीद राजेश थापा

फरीदाबाद : स्थानीय सेक्टर 23 निवासी लेफ्टिनेंट राजेश थापा का शुक्रवार को पूरे राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया। अंतिम संस्कार में केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर, विधायक मूलचंद शर्मा, विधायक सीमा त्रिखा, प्रशासन की तरफ से उपायुक्त अतुल द्विवेदी, सीटीएम श्रीमती बैलीना, डीसीपी एनआईटी के एसीपी  विक्रमजीत कपूर, बीजेपी के जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा, बीजेपी नेता अमन गोयल, पूर्व विधायक शारदा राठौर, विधायक ललित नागर, पूर्व विधायक आनंद कौशिक, सैनिक बोर्ड के सचिव मेजर आर के शर्मा सहित अनेक समाजसेवी संस्थाओं गणमान्य के प्रतिनिधियों एगणमान्य व्यक्तियों ने नम आंखों से उन्हें अंतिम विदाई दी।

लेफ्टिनेंट राजेश थापा का पार्थिव शरीर दिल्ली एयरपोर्ट से सीधा उनके घर पर लाया गया। पार्थिव शरीर नई दिल्ली की आया नगर की इंडियन एयर फोर्स 503 सर्विस यूनिट के अधिकारियों व कर्मचारियों द्वारा लाया गया। यूनिट के एयर कमोडोर एके ग्रोवर के नेतृत्व में उनका पार्थिव शरीर लाया गया। लेफ्टिनेंट राजेश थापा अरुणाचल प्रदेश में ड्यूटी के दौरान जहाज दुर्घटनाग्रस्त  हो गया था। वर्तमान में 13 जोरहाट आसाम में  लेफ्टिनेंट  राजेश थापा की ड्यूटी थी। उस दौरान जहाज में 13 अधिकारी थे, उनमें से तीन हरियाणा के थे। 

लेफ्टिनेंट राजेश  थापा के पिता हरिराम थापा, माता शिबा थापा,बहन कुमारी सबीना थापा और भाई राम किशन थापा है। राजेश थापा का जन्म 10 जनवरी 1991 को हुआ था। वे आईएएफ में 14 दिसंबर 2013 को भर्ती हुए थे। उनकी पढ़ाई उनकी दादी श्रीमती राम माया ने करवाई थी। वह हरियाणा पावर कॉरपोरेशन कि कर्मचारी रही थी। 

 - राकेश देव