BREAKING NEWS

राज्यसभा में नागरिकता बिल पेश, अमित शाह बोले- भारतीय मुस्लिम भारतीय थे, हैं और रहेंगे◾प्रियंका का वित्त मंत्री पर वार, कहा-आप प्याज नहीं खातीं, लेकिन आपको हल निकालना होगा ◾2002 गुजरात दंगा मामले में नानावती आयोग ने PM नरेंद्र मोदी को दी क्लीन चिट ◾BJP संसदीय दल की बैठक में PM मोदी ने नागरिकता संशोधन विधेयक को बताया ऐतिहासिक◾नागरिकता संसोधन बिल राज्यसभा में पेश होने से पहले बोले राहुल- यह उत्तर पूर्व पर एक आपराधिक हमला◾हैदराबाद एनकाउंटर मामले पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई आज, CP वीसी सज्जनार भी रहेंगे मौजूद◾निर्भया कांड: अजीबोगरीब दलीलों के साथ दोषी अक्षय ने सुप्रीम कोर्ट में दायर की पुनर्विचार याचिका◾राज्यसभा में आज पेश होगा नागरिकता संशोधन बिल, कांग्रेस देशभर में करेगी प्रदर्शन◾झारखंड: तबरेज अंसारी की हत्या मामले में 6 आरोपियों को हाईकोर्ट से मिली जमानत◾राज्यसभा में CAB पारित कराने के लिए रणनीति बनाने में जुटी भाजपा◾झारखंड विधानसभा चुनाव : तीसरे चरण में भाजपा, झाविमो और आजसू की प्रतिष्ठा दांव पर ◾सोनिया ने पार्टी सांसदों को दिया रात्रिभोज◾UP : चौथी बार बुंदेलियों ने मोदी को लिखी खून से चिट्ठी ◾पूर्वोत्तर में नागरिकता संशोधन विधेयक के खिलाफ व्यापक प्रदर्शन, सामान्य जनजीवन ठप पड़ा◾लोकसभा चुनाव में भाजपा की जीत पर मोदी के Tweet को इस साल मिले सबसे अधिक LIKE◾नागरिकता संशोधन विधेयक देश के मुसलमानों के खिलाफ नहीं : BJP◾कांग्रेस ने एक व्यक्ति के निजी हित के लिए द्विराष्ट्र के सिद्धान्त को किया स्वीकार : गोयल◾शिवसेना सरकार ने पहले से चल रही परियोजनाओं को रोकने के अलावा कुछ नहीं किया : फडणवीस◾एकनाथ खडसे ने CM उद्धव ठाकरे से की मुलाकात, कहा- भाजपा से कोई दिक्कत नहीं ◾19 साल में मारे गए 22 हजार आतंकी, 370 हटने के बाद भी जारी है घुसपैठ◾

हरियाणा

गोपनीय मिशन पर थे शहीद राजेश थापा

 rajesh thapa

फरीदाबाद : स्थानीय सेक्टर 23 निवासी लेफ्टिनेंट राजेश थापा का शुक्रवार को पूरे राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया। अंतिम संस्कार में केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर, विधायक मूलचंद शर्मा, विधायक सीमा त्रिखा, प्रशासन की तरफ से उपायुक्त अतुल द्विवेदी, सीटीएम श्रीमती बैलीना, डीसीपी एनआईटी के एसीपी  विक्रमजीत कपूर, बीजेपी के जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा, बीजेपी नेता अमन गोयल, पूर्व विधायक शारदा राठौर, विधायक ललित नागर, पूर्व विधायक आनंद कौशिक, सैनिक बोर्ड के सचिव मेजर आर के शर्मा सहित अनेक समाजसेवी संस्थाओं गणमान्य के प्रतिनिधियों एगणमान्य व्यक्तियों ने नम आंखों से उन्हें अंतिम विदाई दी।

लेफ्टिनेंट राजेश थापा का पार्थिव शरीर दिल्ली एयरपोर्ट से सीधा उनके घर पर लाया गया। पार्थिव शरीर नई दिल्ली की आया नगर की इंडियन एयर फोर्स 503 सर्विस यूनिट के अधिकारियों व कर्मचारियों द्वारा लाया गया। यूनिट के एयर कमोडोर एके ग्रोवर के नेतृत्व में उनका पार्थिव शरीर लाया गया। लेफ्टिनेंट राजेश थापा अरुणाचल प्रदेश में ड्यूटी के दौरान जहाज दुर्घटनाग्रस्त  हो गया था। वर्तमान में 13 जोरहाट आसाम में  लेफ्टिनेंट  राजेश थापा की ड्यूटी थी। उस दौरान जहाज में 13 अधिकारी थे, उनमें से तीन हरियाणा के थे। 

लेफ्टिनेंट राजेश  थापा के पिता हरिराम थापा, माता शिबा थापा,बहन कुमारी सबीना थापा और भाई राम किशन थापा है। राजेश थापा का जन्म 10 जनवरी 1991 को हुआ था। वे आईएएफ में 14 दिसंबर 2013 को भर्ती हुए थे। उनकी पढ़ाई उनकी दादी श्रीमती राम माया ने करवाई थी। वह हरियाणा पावर कॉरपोरेशन कि कर्मचारी रही थी। 

 - राकेश देव