BREAKING NEWS

कर्नाटक विधानसभा में नहीं हो सका विश्वास मत पर फैसला, सदन के अंदर BJP का धरना ◾सपा सांसद आजम भूमाफिया हुए घोषित, किसानों की जमीन पर कब्जा करने का है आरोप◾विपक्षी दलों को निशाना बना रही है भाजपा : BSP◾कर्नाटक : राज्यपाल ने सरकार को दिया शुक्रवार 1.30 बजे तक बहुमत साबित करने का समय◾कई बंगाली फिल्म व टेलीविजन कलाकार BJP में हुए शामिल ◾कर्नाटक का एक और विधायक पहुंचा मुंबई , खड़गे ने बताया BJP को जिम्मेदार ◾ इशरत जहां का आरोप-हनुमान चालीसा पाठ में भाग लेने को लेकर धमकी दी गई ◾कुलभूषण जाधव पर ICJ के फैसले को तत्काल लागू करें : भारत ने Pak से कहा ◾IT ने नोएडा में मायावती के भाई और भाभी का 400 करोड़ का 'बेनामी' भूखंड किया जब्त◾सोनभद्र प्रकरण : मृतकों की संख्या 10 हुई, UP पुलिस ने 25 लोगों को किया गिरफ्तार ◾विधानसभा में ही डटे बीजेपी MLA◾कर्नाटक विधानसभा में विश्वास मत पर चर्चा के दौरान हंगामे के बीच सदन की कार्यवाही शुक्रवार तक स्थगित - विस अध्यक्ष◾Top 20 News 18 July - आज की 20 सबसे बड़ी ख़बरें◾कुलभूषण जाधव मामले में ICJ का फैसला भारत के रुख की पुष्टि : विदेश मंत्रालय ◾BJP में शामिल हुए पूर्व कांग्रेस नेता अल्पेश ठाकोर, जीतू वघानी ने दिलाई सदस्यता◾कर्नाटक संकट : सिद्धारमैया ने कहा-SC के पिछले आदेश के स्पष्टीकरण तक फ्लोर टेस्ट करना उचित नहीं◾कर्नाटक : CM कुमारस्वामी ने पेश किया विश्वास मत प्रस्ताव◾CM केजरीवाल का बड़ा ऐलान- अनधिकृत कॉलोनियों के मकानों की होगी रजिस्ट्री◾मुंबई पुलिस ने दाऊद इब्राहिम ने भतीजे रिजवान कासकर को किया गिरफ्तार◾मायावती के भाई आनंद कुमार के खिलाफ IT विभाग की कार्रवाई, 400 करोड़ का प्लॉट जब्त◾

हरियाणा

प्रत्याशी का विरोध किया तो विस टिकट नहीं

 नई दिल्ली, चंडीगढ़ : कांग्रेस टिकट ​पर विधान सभा चुनाव लड़ने के इच्छुक नेताओं को पार्टी हाईकमान ने सावधान कर दिया है। हाई कमान ने सख्त लहजे में बोल दिया है कि अगर पार्टी द्वारा घोषित किए गए उम्मीदवार का किसी ने भी विरोध किया या अंदरखाने नुक्सान पहुंचाने की खबरें मिली तो ऐसे नेता को विधान सभा की टिकट बिल्कुल नहीं दी जाएगी। चाहे वह नेता कितना भी प्रभावशाली ही क्यों न हो।

हाई कमान ने वरिष्ठ नेताओं को भी दो टूक कहा है कि पार्टी के लिए एक-एक सीट जीतने का महत्व है, राहुल गांधी क बड़ी जीत दिलाकर प्रधानमंत्री बाने के लिए सभी को एकजुट होकर काम करना पड़ेगा। सभी विधायकों को दो टूक कह दिया गया है कि पार्टी के लिए लोकसभा की एक-एक सीट अहमियत रखती है, इसलिए किसी भी उम्मीदवार का विरोध सहन नहीं किया जाएगा।

सूत्रों के अनुसार पार्टी प्रभारी गुलाम नबी आजाद ने हरियाणा कांग्रेसियों को चेतावनी दे चुके हैं। क्यों​कि आजाद भी कांग्रेस नेताओं की आपसी कलह से अच्छी तरह वाकिफ है। जिन सीटों पर प्रत्याशी घोषित किए हैं वहां किसी भी तरह का विरोध न हो इसका भी ध्यान रखा गया है। खास कर फरीदाबाद और गुरुग्राम सीट पर भीतरी घात का भय कांग्रेस हाईकमान को है।