BREAKING NEWS

रियल एस्टेट सेक्टर पर कोरोना की भारी मार, जुलाई-सितंबर के दौरान घरों की बिक्री 61 प्रतिशत घटी ◾3 अक्टूबर को प्रधानमंत्री मोदी अटल सुरंग रोहतांग का करेंगे उद्घाटन, सामरिक रूप से है बेहद खास ◾रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने नयी रक्षा खरीद प्रक्रिया को किया जारी, स्वदेशी उत्पादन को मिलेगा बढ़ावा ◾सुशांत केस को लेकर सीबीआई का बयान- हर पहलू से की जा रही है जांच◾भारत में 50 लाख से अधिक कोरोना मरीज हुए संक्रमण मुक्त, रिकवरी रेट पहुंचा 82.58 प्रतिशत◾शिवसेना का राजग पर निशाना : इस गठबंधन में अब राम नहीं बचे हैं, जिसने अपने दो शेर खो दिये हैं ◾अनलॉक 5 की गाइडलाइन्स : खुल सकते है पर्यटन स्थल और सिनेमा हॉल,मिल सकती है अधिक छूट ◾केंद्र का सुप्रीम कोर्ट में जवाब : टाली गई किस्तों पर बैंकों के ब्याज में छूट को लेकर निर्णय जल्द ◾बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दलों के लिए निर्वाचन आयोग द्वारा गाइडलाइन्स जारी◾कृषि बिल पर राहुल का वार- किसानों के लिए मौत का फरमान है नया कानून, देश में मर चुका है लोकतंत्र◾कृषि विधेयक के विरोध में कर्नाटक में राज्यव्यापी बंद, कार्यकर्ताओं ने बस स्टेशनों को किया सीज◾कोविड-19 : देश में 95 हजार से अधिक लोगों ने गंवाई जान, पॉजिटिव केस की संख्या 60 लाख के पार◾भगत सिंह की जयंती आज, पीएम मोदी बोले- उनकी वीरता की गाथा देशवासियों को युगों तक प्रेरित करती रहेगी◾TOP 5 NEWS 28 SEPTEMBER : आज की 5 सबसे बड़ी खबरें◾दिल्ली : कृषि बिल को लेकर विरोध प्रदर्शन जारी, कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने इंडिया गेट पर ट्रैक्टर में लगाई आग◾दुनियाभर में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 3 करोड़ 30 लाख के पार, 10 लाख के करीब लोगों की मौत ◾आज का राशिफल (28 सितम्बर 2020)◾IPL 2020 : राजस्थान रायल्स ने किंग्स इलेवन पंजाब को 4 विकेट से हराया ◾महाराष्ट्र में कोरोना का कोहराम बरकरार, बीते 24 घंटे में 18,056 नए केस, 380 की मौत ◾मप्र उपचुनाव : कांग्रेस ने 9 और उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट की जारी, भाजपा के तीन नेताओं को मिला टिकट◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

पाक युद्ध चाहेगा तो भारत है पूरी तरह से तैयार: इंद्रेश कुमार

पलवल: स्वयं सेवक संघ के राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य इन्द्रेश कुमार ने कांग्रेस पार्टी और पाक पर निशाना साधते हुए कहा कि यदि पाक युद्ध चाहता है तो भारत इसके लिए तैयार है जिसका ट्रेलर सर्जिकल स्ट्राइक के बाद पीएम मोदी ने लाहौर में चाय पीकर दे दिया है। उन्होने कहा कि देश से जातिवाद की विचारधारा को खत्म करने की जरूरत है क्योंकी ट्रेन में जुनेद की हत्या के बाद नेताओं के दौरे और देंवेद्र की हत्या पर नेताओं का मौन होना इसका उदाहरण हैं। श्री कुमार बीती सायं जिला परिषद पलवल एवं भारत-तिब्बत सहयोग मंच द्वारा आयोजित एक शाम शहीदों के नाम कार्यक्रम को बतौर मुख्यातिथि संबोधित कर रहे थे।

कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला परिषद पलवल की चेयरपर्सन चमेली देवी सोलंकी ने की, जबकि इस अवसर पर हरियाणा श्रम कल्याण बोर्ड के वाईस चेयरमैन हरिप्रसाद गौतम, अशोक जैन, प्रो ताहिर हुसैन, वाईस चेयरमैन मायनोयटरी, भगत सिंह खिरवी, पार्षद महेंद्र, महेश कौराली व वरिष्ठ भाजपा नेता प्रताप सिंह कुंडू विशेष तौर पर उपस्थित थे। कार्यक्रम में इन्द्रेश कुमार शामिल हुए और द्वीप प्रजवलित कर शहीदों को श्रद्धांजलि दी तथा शहीदों के आश्रितों को शॉल भेंट कर सम्मानित भी किया गया। पलवल पहुंचने पर इन्द्रेश कुमार का जोरदार स्वागत किया गया। इन्द्रेश कुमार ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि देश के विभाजन के लिए कांगे्रस के वरिष्ठतम नेता जिम्मेदार हैं और उन्होंने अंग्रेजों के साथ मिलकर देश को आजादी नही दिलाई बल्कि देश के टुकडें करने की साजिश कर देश के विभाजन के कागजात पर हस्ताक्षर किए।

राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य इन्द्रेश कुमार ने कहा कि कांग्रेस कोई राजनैतिक पार्टी नहीं थी। यह आजादी के समय देश को आजाद कराने के लिए बनाया गया एक संगठन था जिसके साथ देश के कई राष्ट्रभक्त संगठनों ने मिलकर देश की आजादी की लड़ाई लड़ी। उन्होंने कहा कि महात्मा गांधी अगर चाहते तो देश के टुकडें होने से रोके जा सक ते थे किंतु वह जवाहर लाल नेहरू सहित कांग्रेस के तीन नेताओं के दवाब में थे इसलिए उन्होंने विभाजन को रोकने के लिए आमरण अनशन तक नहीं किया। क्योंकी कांग्रेस की नजर सत्ता की कुर्सी पर थी।

- देशपाल सौरोत, भगत सिंह