BREAKING NEWS

राम मन्दिर ट्रस्ट के अध्यक्ष की नियुक्ति पर ओवैसी का तंज, कहा- ये न्यू इंडिया है ◾ फांसी से बचने के लिए निर्भया के आरोपी विनय ने चला एक और पैंतरा, चुनाव आयोग में दी अर्जी◾उपहार त्रासदी : अंसल बंधुओं को SC से मिली राहत, पीड़ितों की क्यूरेटिव पेटिशन हुई खारिज ◾बिहार में लगे राहुल गांधी के पोस्टर, लिखा-आरक्षण खत्म करने का सपना नहीं होगा सच◾आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत बोले- 'राष्ट्रवाद' शब्द में हिटलर की झलक◾निर्भया मामला : दोषी विनय ने तिहाड़ जेल में दीवार पर सिर मारकर खुद को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की◾चीन में कोरोना वायरस का कहर जारी, मरने वालों की संख्या 2000 के पार◾मनमोहन ने की Modi सरकार की आलोचना, कहा - सरकार आर्थिक मंदी को स्वीकार नहीं कर रही है◾अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की भारत यात्रा के मद्देनजर J&K में सुरक्षा बल सतर्क◾राम मंदिर का मॉडल वही रहेगा, थोड़ा बदलाव किया जाएगा : नृत्यगोपाल दास ◾मुंबई के कई बड़े होटलों को बम से उड़ाने की धमकी, ई-मेल भेजने वाला लश्कर-ए-तैयबा का सदस्य◾‘हिंदू आतंकवाद’ की साजिश वाली बात को मारिया ने 12 साल तक क्यों नहीं किया सार्वजनिक - कांग्रेस◾सरकार को अयोध्या में मस्जिद के लिए ट्रस्ट और धन उपलब्ध कराना चाहिए - शरद पवार◾संसदीय क्षेत्र वाराणसी में फलों फूलों की प्रदर्शनी देख PM मोदी हुए अभिभूत, साझा की तस्वीरें !◾दुनिया भर में कोरोना वायरस का प्रकोप, विश्व में अब तक 75,000 से अधिक लोग वायरस से संक्रमित◾आर्मी हेडक्वार्टर को साउथ ब्लॉक से दिल्ली कैंट ले जाया जाएगा : सूत्र◾INDO-US के बीच व्यापार समझौता ‘अटका’ नहीं है : डोनाल्ड ट्रंप ने कहा - जल्दबाजी में यह नहीं किया जाना चाहिये◾कन्हैया ने BJP पर साधा निशाना , कहा - CAA से गरीबों एवं कमजोर वर्गों की नागरिकता खत्म करना चाहती है Modi सरकार◾महंत नृत्य गोपाल दास बने श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष , नृपेंद्र मिश्रा को निर्माण समिति की कमान◾पंजाब में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले सिद्धू के AAP में जाने की अटकलें , भगवंत बोले- कोई वार्ता नहीं हुई◾

बिजली कटों से लोग परेशान

फर्रुखनगर: फर्रुखनगर शहर में बिजली विभाग द्वारा लगाए जा रहे लंबे कटों के कारण कस्बा के लोगो का सब्र का बांध टूटने लगा है। कभी भी उनका गुस्सा सड़क पर प्रर्दशन के रूप में दिखाई दे सकता है। सूर्य देवता की झुलसा देने वाली तेज किरणो का सामना करना दोपहर के समय आफत को मोल लेने केे बराबर है। भारी गर्मी के कारण लोगों का धर से निकलना दुभर हो गया है। उपर से बिजली के बार-बार कटो से मरीजो, बूजूर्ग लोगो व छोटेे बच्चों का जीना मुशिकल कर दिया है। इस कारण लोगों मेें भारी रोष व्याप्त है।

मदन लाल सैनी, नगरपालिका उप प्रधान सुरेशचंद गुरावलिया, पार्षद जयभगवान सैैनी,डा. बलजीत सैनी, बिन्टा सैनी, बेगराज मिस्त्री, कालिया मिस्त्री, धर्मबीर यादय, सुनील यादव, कृष्ण पंड़ीत, रामकिसोर सैनी व पूर्व प्रधार्न माया शर्मा आदि लोगो का कहना है कि करीब दश दिन से बिजली के भारी कटो के चलते लोगों का जीना दुभर हो रहा है। उन्होने कहा कि सभी शहर वासी बिल की अदायगी समय पर करते है।

कस्बे में कोई कुन्डी कनैक्सन भी नही है। जिसकी विभाग द्वारा समय-समय पर जांच भी की जाती है। फिर भी बिजली को तरसते है। एक तरफ प्रदेश सरकार ग्रामीण क्षेत्र में हमारा गांव जगमग गांव योजना के तहत 24 घंटे बिजली देने की बात करती है। यहां 24 घंटो में से करीब 10 घंटे भी बिजली नही मिल रही है।  उनका कहना है कि बिजली के लंबे कटो के कारण इनवेटर भी जवाब दे जाते है। यह समस्या दिन में ही नही जबकी रात्री के समय में भी है। दिन तो जेसे तेसेे कट जाता है लेकिन रात्री में तो छोटे बच्चो का रो-रो कर बुरा हाल हो जाता है । बिजली कब आ जाए और कब चली जाए कुछ कहा नही जाता है। वही बिजली के कटो के कारण पेयजल समस्या भी होने लगी है।

बिजली के कारण घरो में पानी नही आने कि वजह से मजबूरी में कैंपर व पानी के टैंकर महगें भाव में मंगवाने पड़ रहे है। वही लोगो का कहना है कि अगर बिजली मे सुधार नही हुआ तो उन्हे मजबुर होकर रोड़ पर खडे होना पड़ सकता हैे और उसका जिमेवार बिजली विभाग होगा। वही बिजली विभाग के एसडीओ सुहेल अहमद: का कहना हैै कि तेज हवा के कारण बिजली के तारे के पास खडे पेडो की टहनीयां तारो से टच होने की वजह से बिजली ब्रेकडाऊन हो जाती है। करीब दो दिन से उनकी कटाई का कार्य चल रहा है। जिस की वजह से लाईट पुरी नही मिल रही हैे। इस कार्य को जल्द ही पुरा करा दिया जाएगा। और कार्य पुरा होने के साथ ही बिजली सुचारू रूप से चालू कर दी जाएगी।