BREAKING NEWS

पत्नी से मारपीट का वीडियो वायरल : पुलिस अधिकारी पदमुक्त, सरकार ने जारी किया 'कारण बताओ नोटिस'◾कोविड-19 को लेकर बोली दिल्ली सरकार - दिल्ली में शुरू हो चुका है कोरोना का डाउनट्रेंड◾शिरोमणि अकाली दल ने किया ऐलान - दिल्ली में बीजेपी गठबंधन के सभी पद छोड़ेगा अकाली दल◾अमित शाह ने वरिष्ठ अधिकारियों के साथ विभिन्न मुद्दों पर स्थिति की समीक्षा की◾महाराष्ट्र में कोरोना का कोहराम बरकरार, बीते 24 घंटे में 11,921 नए केस, संक्रमितों का आंकड़ा 13.51 लाख के पार ◾IPL-13: डिविलियर्स-फिंच का तूफानी अर्धशतक, बेंगलोर ने मुंबई को दिया 202 रनों का लक्ष्य ◾रक्षा मंत्रालय बड़ा फैसला - 2,290 करोड़ रुपये के सैन्य उपकरणों की खरीद को मंजूरी दी ◾प. बंगाल के राज्यपाल की ममता सरकार को चेतावनी - संविधान की रक्षा नहीं हुई तो कार्रवाई होगी◾‘नमामि गंगे’ मिशन के तहत प्रधानमंत्री मोदी उत्तराखंड में छह बड़ी परियोजनाओं का करेंगे उद्घाटन◾सचिन पायलट का केन्द्र सरकार पर वार - चुनौतीपूर्ण समय में किसानों के साथ किया विश्वासघात◾कोरोना महामारी ने किसी एक स्रोत पर वैश्विक आपूर्ति श्रृंखला की निर्भरता के जोखिम को उजागर किया : मोदी ◾RCB vs MI: मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर चुनी गेंदबाजी, आरसीबी को दिया बल्लेबाजी का न्योता◾रियल एस्टेट सेक्टर पर कोरोना की भारी मार, जुलाई-सितंबर के दौरान घरों की बिक्री 61 प्रतिशत घटी ◾3 अक्टूबर को प्रधानमंत्री मोदी अटल सुरंग रोहतांग का करेंगे उद्घाटन, सामरिक रूप से है बेहद खास ◾रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने नयी रक्षा खरीद प्रक्रिया को किया जारी, स्वदेशी उत्पादन को मिलेगा बढ़ावा ◾सुशांत केस को लेकर सीबीआई का बयान- हर पहलू से की जा रही है जांच◾भारत में 50 लाख से अधिक कोरोना मरीज हुए संक्रमण मुक्त, रिकवरी रेट पहुंचा 82.58 प्रतिशत◾शिवसेना का राजग पर निशाना : इस गठबंधन में अब राम नहीं बचे हैं, जिसने अपने दो शेर खो दिये हैं ◾अनलॉक 5 की गाइडलाइन्स : खुल सकते है पर्यटन स्थल और सिनेमा हॉल,मिल सकती है अधिक छूट ◾केंद्र का सुप्रीम कोर्ट में जवाब : टाली गई किस्तों पर बैंकों के ब्याज में छूट को लेकर निर्णय जल्द ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

रोहिंग्या मुसलमान देश की कानून-व्यवस्था के लिए सबसे बड़ा खतरा : सुरेन्द्र जैन

भिवानी : सरकार व प्रशासन इनकी पहचान कर जल्द देश से बाहर निकाले जैन भिवानी पहुंचे बजरंग दल के राष्ट्रीय महामंत्री डा. सुरेन्द्र जैन ने रोहिंग्या मुसलमानों को लेकर बङा बयान दिया है। उन्होने कहा कि रोहिंग्या मुसलमान देश की कानून व्यवस्था के लिए सबसे बड़ा खतरा है। केन्द्र व प्रदेश सरकार तथा स्थानिय प्रशासन इनकी पहचान कर देश से निकाले वरना बाद में मत कहना कि विश्व हिन्दू परिषद व बजरंग दल ने कानून हाथ में लिया। 

उन्होने कहा कि रोहिंग्यों के लिए लोगों की हत्या करना व लड़की उठाना आम बात है। चौधरी बंसीलाल यूनिवर्सिटी के स्थापना दिवस की पूर्व संध्या पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में बजरंग दल के राष्ट्रीय महामंत्री डाण् सुरेन्द्र जैन मुख्य प्रख्यात शिक्षाविद के नाते मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचे थे। इस अवसर पर उन्होने मीडिया से रूबरू होते हुए रोहिंग्या मुसलमानों को लेकर बङा और विवादित बयान दिया। डा.जैन ने कहा कि रोहिंग्या मुसलमान देश की कानून व्यवस्था के लिए सबसे बङा खतरा हैं। 

क्योंकि ये धीरे.धीरे भिवानी जैसे छोटे शहरों में बसने शुरु हो गए हैं। जो थोङे दिनों बाद अवैध काम करना शुरु कर देंगें। उन्होने कहा कि ये विश्व की सबसे बरबर्तम जाति है जिसके लिए लोगों की हत्या करना और लङकियों को उठाना बाएं हाथ का काम है। इसी से तंग आकर दूसरे देशों से इन्हे निकाला गयाए लेकिन भारत इनके लिए सबसे बङी धर्मशाला बन गया है। उन्होने कहा कि हरियाणा सरकार एनण्आरण्सी कानून लागू करे और केन्द्र सरकार इन्हे देश से निकाले। वरना बाद में मत कहना कि विश्व हिन्दू परिषद और बजरंग दल कानून हाथ में ले रहे हैं।