BREAKING NEWS

उपभोक्ता खर्च के आंकड़े छिपाने के आरोपों में चिदंबरम का केंद्र सरकार पर निशाना◾प्रियंका गांधी ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को वास्तविक मुद्दों पर फोकस करने का दिया निर्देश ◾सर्वदलीय बैठक में बोले PM मोदी- सभी मुद्दों पर चर्चा के लिए हैं तैयार ◾गोताबेया राजपक्षे ने जीता श्रीलंका के राष्ट्रपति का चुनाव, PM मोदी ने दी बधाई◾उन्नाव में किसानों का प्रदर्शन, UPSIDC के अधिकारियों और वाहनों पर किया हमला ◾संसद के शीतकालीन सत्र से पहले प्रहलाद जोशी ने बुलाई सर्वदलीय बैठक, कई नेता हुए शामिल◾राउत और उद्धव ने बाला साहेब को दी श्रद्धांजलि, फडणवीस ने ट्वीट कर लिखा-स्वाभिमान की मिली सीख◾बैंकॉक में अमेरिकी रक्षा मंत्री मार्क एस्पर और राजनाथ सिंह के बीच हुई द्विपक्षीय बैठक◾दिल्ली में हवा की गुणवत्ता में हुआ सुधार, नोएडा और गुरुग्राम में स्थिति फिलहाल गंभीर◾दिल्ली : ITO में लगे BJP सांसद गौतम गंभीर के लापता होने के पोस्टर◾वसीम रिजवी बोले- बगदादी और ओवैसी में कोई अंतर नहीं◾अयोध्या पर AIMPLB की बैठक आज, इकबाल अंसारी करेंगे बहिष्कार◾झारखंड विधानसभा चुनाव: कांग्रेस ने रांची में भाजपा से मुकाबला करने के लिए झामुमो को किया आगे◾महा गतिरोध : सोनिया-पवार की मुलाकात अब सोमवार को होगी ◾शीतकालीन सत्र के बेहतर परिणामों वाला होने की उम्मीद : मोदी◾मुसलमानों को बाबरी मस्जिद के बदले कोई जमीन नहीं लेनी चाहिये - मुस्लिम पक्षकार◾GST रिटर्न दाखिल करने की प्रक्रिया को सरल बनाने को लेकर वित्त मंत्री ने की बैठकें ◾भारत ने अग्नि-2 बैलिस्टिक मिसाइल का किया सफल परीक्षण◾विपक्ष में बैठेंगे शिवसेना के सांसद ◾आसियान रक्षा मंत्रियों की बैठक में हिस्सा लेने बैंकाक पहुंचे रक्षा मंत्री राजनाथ◾

हरियाणा

गवाहों को देख की फायरिंग

गुरुग्राम : लड़की के अपहरणकर्ता ने जेल से बाहर निकलते ही गवाहों पर चलाई दनादन गोलियां, गोलियों की आवाज सुनकर कालेज में मची अफरा तफरी, एक युवक हुआ गंभीर रूप से घायल। करीब आधा दर्जन युवकों को मामूली चोटें आई हैं। हालांकि पुलिस फायरिंग से इंकार कर रही है। हालांकि पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। लेकिन कालेज के अंदर छात्रों में अफरा तफरी का माहौल है और छात्र इस बात से बहुत नाराज है कि कालेज परिसर में ही बदमाश घुस कर छात्र पर हमला कर दें। छात्रों ने दिया 24 घंटों का टाइम अगर गिरफ्तारी नहीं हुई तो रोड जाम कर देंगे। हालांकि छात्रों के पक्ष में कालेज के प्राध्यापक भी है। प्राध्यापकों का कहना है कि छात्र सुरक्षित नहीं है तो हम कहां सुरक्षित है। साइबर सिटी के बीचों बीच है कालेज।

द्रोणाचार्य कालेज के अंदर दो छात्र गुटों का झगड़ा इस कदर हुआ कि देखते ही देखते लाठी डंडे, फरसे के अलावा गोलियां भी चल गई। हालांकि एक छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया और आधा दर्जन को मामूली चोटें आई हैं। न्यू रेलवे रोड स्थित द्रोणाचार्य राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय में गुरुवार को दो छात्रों के गुटों के बीच झगड़ा हो गया। देखते ही देखते यह झगड़ा इस कदर बढ़ गया कि लाठी-डंडों से छात्र लड़ते रहे। आरोप है कि एक गुट के युवक ने हवाई फायरिंग भी किया। इसी बीच दूसरे छात्र ने उसे पकड़ लिया और जमकर धुनाई कर डाली। उसे उपचार के लिए यहां अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां उसकी गंभीरावस्था को देखते हुए दिल्ली सफदरजंग अस्पताल में रेफर कर दिया।

देश और दुनिया का हाल जानने के लिए जुड़े रहे पंजाब केसरी के साथ। - सतबीर भारद्वाज