BREAKING NEWS

उन्नाव बलात्कार पीड़िता दिल्ली हवाई अड्डे पहुंची, पुलिस ने अस्पताल तक बनाया ग्रीन कॉरीडोर ◾अनुच्छेद 370 : लाइव स्ट्रीमिंग संबंधी याचिका पर सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट◾हफ्ते भर बाद भी मंत्रियों को नहीं मिला विभाग, भाजपा ने की आलोचना ◾बैंक धोखाधड़ी : ईडी ने रतुल पुरी की जमानत अर्जी का किया विरोध◾राहुल गांधी ने प्याज पर सीतारमण के बयान को लेकर तंज कसा ◾TOP 20 NEWS 05 December : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾PNB घोटाला : नीरव मोदी भगोड़ा आर्थिक अपराधी घोषित ◾DTC और क्लस्टर बसों में लगेंगे CCTV कैमरे, पैनिक बटन, GPS : केजरीवाल ◾मायावती ने केंद्र द्वारा लाए गए नागरिकता संशोधन विधेयक को बताया विभाजनकारी और असंवैधानिक◾चिदंबरम ने पहले ही दिन जमानत की शर्तों का उल्लंघन किया: प्रकाश जावड़ेकर◾अर्थव्यवस्था पर असामान्य रूप से मौन हैं PM मोदी, सरकार को नहीं कोई खबर : चिदंबरम ◾रेपो दर में नहीं हुआ कोई बदलाव, RBI ने GDP ग्रोथ अनुमान घटाकर किया 5 फीसदी◾वायनाड में बोले राहुल- PM मोदी और अमित शाह ‘काल्पनिक’ दुनिया में जी रहे हैं इसलिए देश संकट में है◾जेल से बाहर आते ही एक्शन में दिखे चिदंबरम, संसद परिसर में मोदी सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन◾प्रियंका ने योगी सरकार पर साधा निशाना, कहा- प्रदेश में कानून व्यवस्था बेहतर होने के फर्जी प्रचार से बाहर निकलना चाहिए◾महाराष्ट्र में शिवसेना को बड़ा झटका, भाजपा में शामिल हुए 400 पार्टी कार्यकर्ता◾उत्तर प्रदेश : उन्नाव में गैंगरेप पीड़िता को जिंदा जलाने की कोशिश, सभी आरोपी फरार ◾अमेरिका : पर्ल हार्बर शिपयार्ड में हुई गोलीबारी, बाल-बाल बचे भारतीय वायुसेना प्रमुख भदौरिया◾मध्य प्रदेश : रीवा में बस-ट्रक के बीच भीषण टक्कर, 9 की मौत, 10 लोग घायल◾पूर्व PM मनमोहन सिंह बोले- अगर नरसिम्हा राव ने मान ली होती गुजराल कि बात तो टल सकता था 1984 का दंगा◾

हरियाणा

परिवार को एक करने के अधूूरे सपने संग विदा हुई स्नेहलता

 snehalata

सिरसा : हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री चौ. ओमप्रकाश चौटाला की 81 वर्षीय धर्मपत्नी स्नेहलता चौटाला का सोमवार की शाम गांव तेजाखेड़ा में अंतिम संस्कार किया गया। मां को अंतिम विदाई छोटे बेटे अभय चौटाला ने दी और हजारों लोगों के साथ तेजाखेड़ा फॉर्म हाऊस से शवयात्रा गांव की शमशानघाट पहुंची। स्नेहलता चौटाला परिवार को फिर एक करने का अधूरा सपना लिए अलविदा हो गई। 

41 साल की स्‍नेहलता दोनों बेटों अजय सिंह चौटाला और अभय सिंह चौटाला के परिवारों में अलगाव से बेहद दुखी थीं।  रविवार को सारा दिन पूर्व मुख्यमंत्री चौ. ओमप्रकाश चौटाला की धर्मपत्नी के देहांत की खबरे सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी और रात करीब साढ़े आठ बजे उनका देहांत हो गया था। पूर्व मुख्यमंत्री चौ. ओमप्रकाश चौटाला की धर्मपत्नी के निधन की खबर मिलते ही पूरे हरियाणा भर से लोगों का तेजाखेड़ा फॉर्म हाऊस पर पहुंचना शुरू हो गया था। 

जेबीटी भर्ती मामले में तिहाड़ जेल में सजा काट रहे पूर्व मुख्यमंत्री चौ.ओमप्रकाश चौटाला दो सप्ताह की पैरोल मिलते ही सीधे तेजाखेड़ा स्थित फॉर्म पर पहुंचे जहां पहले से ही मौजूद उनके भाई चौ. रणजीत सिंह और अन्य परिवारजनों ने उन्हें ढ़ाढ़स बंधाया। उनके बड़े पुत्र अजय चौटाला भी जेल से सीधे हेलीकॉप्टर द्वारा तेजा खेड़ा पहुंचे ।