BREAKING NEWS

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर के निधन पर PM मोदी ने किया शोक किया व्यक्त ◾भारतीय सेना ने लिया अभिनंदन का बदला, गिरफ्तार करने वाले पाक कमांडो को किया ढेर◾चिदंबरम के लिए कयामत की रात, जेल या बेल पर फैसला सुबह ◾पंजाब, हरियाणा में बनी हुई है बाढ़ की स्थिति◾अयोध्या मामला : हिंदू निकाय ने न्यायालय से कहा: 12 वीं सदी में मंदिर के अस्तित्व का उल्लेख ◾INX मीडिया घोटाला : सीबीआई और ED ने चिदंबरम पर कसा शिकंजा , घर पर लगाया नोटिस, तलाशी अभियान अब भी जारी...◾PM मोदी ने ब्रिटिश प्रधानमंत्री को फोन कर लंदन में भारतीयों पर हुए हमले का उठाया मुद्दा ◾असम में NRC भारत का आंतरिक मामला : जयशंकर ◾गडकरी और जावड़ेकर ने एम्स जाकर जेटली की सेहत की जानकारी ली ◾अनुच्छेद 370 हटने के बाद बारामूला में पहली मुठभेड़ ◾आम आदमी पार्टी के विधायक संदीप कुमार अयोग्य घोषित◾कश्मीर मुद्दे पर रक्षा मंत्री की US रक्षा मंत्री से बात , राजनाथ बोले - ये हमारा अंदरूनी मसला◾चंद्रयान-2 ने चांद की कक्षा में सफलतापूर्वक किया प्रवेश , अब ISRO का ध्यान ‘सॉफ्ट लैंडिंग’ पर ◾TOP 20 NEWS 20 August : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾योगी मंत्रिमंडल का पहला विस्तार बुधवार को होगा ◾अमित शाह ने बीजेपी नेताओं के साथ की बैठक, राज्यों में चुनाव संबंधी अहम जिम्मेदारी सौंपी ◾कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद को एक बार फिर जम्मू एयरपोर्ट पर रोका गया◾आरक्षण को लेकर RSS एवं बीजेपी की मंशा ठीक नहीं : तेजस्वी यादव ◾INX मीडिया मामले में दिल्ली HC ने खारिज की चिदंबरम की अग्रिम जमानत याचिका◾देश में मॉब लिंचिंग की बढ़ती घटनाओं पर पूर्व PM मनमोहन सिंह ने जताई चिंता ◾

हरियाणा

परिवार को एक करने के अधूूरे सपने संग विदा हुई स्नेहलता

सिरसा : हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री चौ. ओमप्रकाश चौटाला की 81 वर्षीय धर्मपत्नी स्नेहलता चौटाला का सोमवार की शाम गांव तेजाखेड़ा में अंतिम संस्कार किया गया। मां को अंतिम विदाई छोटे बेटे अभय चौटाला ने दी और हजारों लोगों के साथ तेजाखेड़ा फॉर्म हाऊस से शवयात्रा गांव की शमशानघाट पहुंची। स्नेहलता चौटाला परिवार को फिर एक करने का अधूरा सपना लिए अलविदा हो गई। 

41 साल की स्‍नेहलता दोनों बेटों अजय सिंह चौटाला और अभय सिंह चौटाला के परिवारों में अलगाव से बेहद दुखी थीं।  रविवार को सारा दिन पूर्व मुख्यमंत्री चौ. ओमप्रकाश चौटाला की धर्मपत्नी के देहांत की खबरे सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी और रात करीब साढ़े आठ बजे उनका देहांत हो गया था। पूर्व मुख्यमंत्री चौ. ओमप्रकाश चौटाला की धर्मपत्नी के निधन की खबर मिलते ही पूरे हरियाणा भर से लोगों का तेजाखेड़ा फॉर्म हाऊस पर पहुंचना शुरू हो गया था। 

जेबीटी भर्ती मामले में तिहाड़ जेल में सजा काट रहे पूर्व मुख्यमंत्री चौ.ओमप्रकाश चौटाला दो सप्ताह की पैरोल मिलते ही सीधे तेजाखेड़ा स्थित फॉर्म पर पहुंचे जहां पहले से ही मौजूद उनके भाई चौ. रणजीत सिंह और अन्य परिवारजनों ने उन्हें ढ़ाढ़स बंधाया। उनके बड़े पुत्र अजय चौटाला भी जेल से सीधे हेलीकॉप्टर द्वारा तेजा खेड़ा पहुंचे ।