कुरुक्षेत्र : बहुजन समाज पार्टी व लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी ने कुरुक्षेत्र व सिरसा सीट से उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है। दोनो सीटों पर बसपा के ही उम्मीदवार चुनाव लडेंगें। कुरुक्षेत्र सीट पर जहां शशी सैनी बसपा की उम्मीदवार होंगी वहीं सिरसा से जनकराज अठवाल उम्मीदवार होंगें। यह घोषणा लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी के संयोजक राजकुमार सैनी व बसपा के हरियाणा प्रभारी मेघराज ने सैनी धर्मशाला में पत्रकार वार्ता के दौरान की।

मेघराज ने बताया कि इन सभी नाम बसपा सुप्रीमो मायावती द्वारा चयन किया गया है। अब बसपा व लोसुपा के गठबंधन की सोनीपत व गुरुग्राम सीट पर उम्मीदवार घोषित करने बाकि रह गए हैं। उन्होने कहा कि चुनाव के दौरान बसपा सुप्रीमों मायावती हरियाणा में पांच जनसभाओं को संबोधित करेंगी।

सोनीपत से हुड्डा के इंतजार में टिकट : पत्रकारों द्वारा जब राजकुमार सैनी से सोनीपत सीट पर उम्मीदवार के बारे में पूछा गया तो उन्होने हंसते हुए कहा कि यह सीट अभी हुड्डा के इंतजार में है। यदि हुड्डा इस सीट से चुनाव लडते हैं तो लोसुपा से वे स्वयं चुनावी मैदान में उतरेंगें। यदि कांग्रेस से कोई ओर उम्मीदवार उतारा जाता है तो लोसुपा भी अपने किसी कार्यकर्ता को चुनावी मैदान में उतारेगी।

राजकुमार सैनी ने अपने ब्यान में कहा कि जो पार्टियां झूठे घोषणा पत्र जारी कर रही हैं वे इनके खिलाफ धारा 420 के तहत मुकदमा दर्ज करवाएंगें। उन्होने कहा कि भाजपा 2014 में झूठे घोषणा पत्र के बल पर सत्ता में आई अब फिर इसी प्रकार का घोषणा पत्र जारी कर दिया गया है। देश के लोगों को धारा 370 के नाम पर गुमराह किया जा रहा है। वहीं कांग्रेस द्वारा घोषणा पत्र में 72 हजार देने के नाम पर कहा कि पैसे देने हैं तो मजदूर को दिए जाएं जो पत्थर तोडने का काम करता है।