BREAKING NEWS

TDP के दर्जन से ज्यादा विधायक BJP के संपर्क में ◾अमरिकी विदेश मंत्री माइक पोम्पिओ पहुंचे भारत, आज PM मोदी से करेंगे मुलाकात !◾World Cup 2019 AUS vs ENG : ऑस्ट्रेलिया सेमीफाइनल में, इंग्लैंड गहरे संकट में◾राम रहीम की पैरोल पर निर्णय डीसी, एसपी की रिपोर्ट के बाद : खट्टर ◾लकीर छोटी करने की बजाय अपनी लकीर लंबी करने में विश्वास करते हैं : PM मोदी ◾Modi का 5 साल का कार्यकाल ‘सुपर इमरजेंसी’ का : ममता◾राजीव गांधी हत्याकांड : मद्रास HC ने नलिनी को व्यक्तिगत रूप से पेश होकर दलील रखने की अनुमति दी ◾ओडिशा : पटरी से उतरी जगदलपुर समलेश्वरी एक्सप्रेस , 3 की मौत, स्टेशन मास्टर निलंबित◾PM मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधा, कहा उसकी ऊँचाई उसे मुबारक हो◾पश्चिम बंगाल में हालात आपातकाल से कम नहीं : जावडेकर ◾सुरक्षित और समावेशी राष्ट्र के सपने को साकार करने के लिए साथ मिलकर चलना होगा : मोदी ◾दिग्विजय सिंह ने राज्यसभा में बीजेपी पर लगाया सांप्रदायिकता फैलाने का आरोप◾धार्मिक गुरू स्वामी सत्यमित्रानंद के निधन पर उप राष्ट्रपति और PM मोदी ने शोक प्रकट किया ◾व्यापार मुद्दे पर साझे हित को तलाश करने का करेंगे प्रयास : जयशंकर◾PM मोदी के मजबूत नेतृत्व में देश में तेजी से बदलाव हो रहा है : हेमा मालिनी ◾AAP विधायक मनोज कुमार को चुनाव प्रक्रिया बाधित करने के अपराध में तीन महीने की कैद ◾गुजरात राज्यसभा उपचुनाव : सुप्रीम कोर्ट ने कांग्रेस की याचिका पर सुनवाई से किया इंकार◾PNB घोटाला : मेहुल चोकसी की एंटीगुआ नागरिकता होगी रद्द, जल्द लाया जाएगा भारत◾TMC सांसद मिमी चक्रवर्ती और नुसरत जहां ने ली लोकसभा सांसद के रूप में शपथ◾आपातकाल की बरसी पर ममता का मोदी सरकार पर वार, कहा- पिछले 5 साल से देश में 'सुपर इमरजेंसी'◾

हरियाणा

हुड्डा के इंतजार में छोड़ रखी सोनीपत सीट : राजकुमार सैनी

कुरुक्षेत्र : बहुजन समाज पार्टी व लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी ने कुरुक्षेत्र व सिरसा सीट से उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है। दोनो सीटों पर बसपा के ही उम्मीदवार चुनाव लडेंगें। कुरुक्षेत्र सीट पर जहां शशी सैनी बसपा की उम्मीदवार होंगी वहीं सिरसा से जनकराज अठवाल उम्मीदवार होंगें। यह घोषणा लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी के संयोजक राजकुमार सैनी व बसपा के हरियाणा प्रभारी मेघराज ने सैनी धर्मशाला में पत्रकार वार्ता के दौरान की।

मेघराज ने बताया कि इन सभी नाम बसपा सुप्रीमो मायावती द्वारा चयन किया गया है। अब बसपा व लोसुपा के गठबंधन की सोनीपत व गुरुग्राम सीट पर उम्मीदवार घोषित करने बाकि रह गए हैं। उन्होने कहा कि चुनाव के दौरान बसपा सुप्रीमों मायावती हरियाणा में पांच जनसभाओं को संबोधित करेंगी।

सोनीपत से हुड्डा के इंतजार में टिकट : पत्रकारों द्वारा जब राजकुमार सैनी से सोनीपत सीट पर उम्मीदवार के बारे में पूछा गया तो उन्होने हंसते हुए कहा कि यह सीट अभी हुड्डा के इंतजार में है। यदि हुड्डा इस सीट से चुनाव लडते हैं तो लोसुपा से वे स्वयं चुनावी मैदान में उतरेंगें। यदि कांग्रेस से कोई ओर उम्मीदवार उतारा जाता है तो लोसुपा भी अपने किसी कार्यकर्ता को चुनावी मैदान में उतारेगी।

राजकुमार सैनी ने अपने ब्यान में कहा कि जो पार्टियां झूठे घोषणा पत्र जारी कर रही हैं वे इनके खिलाफ धारा 420 के तहत मुकदमा दर्ज करवाएंगें। उन्होने कहा कि भाजपा 2014 में झूठे घोषणा पत्र के बल पर सत्ता में आई अब फिर इसी प्रकार का घोषणा पत्र जारी कर दिया गया है। देश के लोगों को धारा 370 के नाम पर गुमराह किया जा रहा है। वहीं कांग्रेस द्वारा घोषणा पत्र में 72 हजार देने के नाम पर कहा कि पैसे देने हैं तो मजदूर को दिए जाएं जो पत्थर तोडने का काम करता है।