BREAKING NEWS

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह बोले- जो मुस्लिम भारत का नागरिक है, उसे कोई छू नहीं पाएगा◾TOP 20 NEWS 22 January : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾एटलस साइकिल की मालकिन नताशा कपूर ने खुदकुशी की, पंखे से लटका मिला शव◾एलआईसी को नुकसान पहुंचाकर करोड़ों लोगों के भविष्य को जोखिम में डाल रही है मोदी सरकार : राहुल गांधी ◾ममता ने अमित शाह से CAA की धाराओं पर मांगा स्पष्टीकरण, केन्द्र पर झूठ फैलाने का लगाया आरोप ◾CAA-NRC पर ओवैसी ने अमित शाह को दी बहस की चुनौती, कहा- ममता, राहुल और अखिलेश से क्यों, किसी दाढ़ी वाले से कीजिए◾कांग्रेस को अपना नाम बदल कर मुस्लिम लीग कांग्रेस रख लेना चाहिए : संबित पात्रा◾दिल्ली चुनाव : बादली में अरविंद केजरीवाल ने किया रोड शो, बोले- परिवार के बड़े बेटे की तरह किया काम◾पाकिस्तान और अमेरिका भी धर्मशासित देश है, केवल हम ही धर्मनिरपेक्ष : राजनाथ सिंह ◾पृथ्वीराज चव्हाण के 2014 में गठबंधन सरकार बनाने के प्रस्ताव के दावे को शिवसेना ने किया खारिज◾CAA पर तुरंत रोक लगाने से सुप्रीम कोर्ट ने किया इंकार, केंद्र को दिया चार हफ्ते का वक्त◾दिल्ली विधानसभा चुनाव: कांग्रेस ने जारी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट, सिद्धू समेत कई नेता शामिल ◾CAA और NRC को लेकर प्रशांत किशोर की शाह को चुनौती, कहा-परवाह नहीं तो आगे बढ़िए और लागू कीजिए कानून◾पहाड़ो पर हिमपात से राजधानी में बढ़ी ठंड, कोहरे के चलते दिल्ली एयरपोर्ट से पांच विमानों के बदले गए मार्ग◾CAA को चुनौती देने वाली याचिकाओं पर सुप्रीम कोर्ट आज करेगा सुनवाई◾जेपी नड्डा और अमित शाह ने दिल्ली भाजपा की चुनावी तैयारियों का लिया जायजा◾JNU में हिंसा से पहले चार पत्र लिखकर प्रशासन को छात्रों से वार्ता करने को कहा गया था : दिल्ली पुलिस◾यात्रीगण कृपया ध्यान दें, दिल्ली आने वाली 22 ट्रेनें आज 1 से 8 घंटे तक लेट◾आप नेता सुनीता, उमेद और अनवर भाजपा में शामिल◾बैंक धोखाधड़ी : हीरा कारोबारी के 13 ठिकानों पर सीबीआई छापे◾

मेरे दादा, पिता को सुरजेवाला ने जेल भिजवाया : दिग्विजय

जींद : कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला द्वारा पूर्व मुख्यमंत्री चौ. ओमप्रकाश चौटाला को लेकर की गई ब्यानबाजी से तकरार बढ़ गई हैं। जनननायक जनता पार्टी नेता दिग्विजय चौटाला ने कहा कि उनके दादा चौ. ओमप्रकाश चौटाला और पिता डा. अजय सिंह चौटाला को एक षड्यंत्र के तहत रणदीप सुरजेवाला ने सजा करवाई थी। दादा और पिता का वास्तव में कोई कसूर नहीं था। 

उन्होंने कहा कि उन्हें पहले से ही यह भनक थी की कांग्रेस नेताओं ने एक बड़े राजनैतिक षड्यंत्र के तहत जेल में पहुंचाया है और अब कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने खुद बयान देकर यह साबित कर भी कर दिया है। दिग्विजय चौटाला शुक्रवार को पार्टी कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

क्या कहा था रणदीप सुरजेवाला ने 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने विगत दिवस कैथल में कहा था कि मेरे कद का पता लगाना है तो तिहाड़ जेल में सजा काट रहे पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला से पूछ लो। मैं एक बार में ही तसल्ली से इलाज कर देता हूं। 

सुरजेवाला द्वारा सार्वजनिक रूप से दिये गये इस बयान के बाद अब वे सीबीआई, केंद्र सरकार और प्रदेश सरकार से मांग करते हैं कि रणदीप सुरजेवाला के बयान को आधार मानकर उनके खिलाफ 120 बी के तहत आपराधिक मामला दर्ज करके पूरे केस की दोबारा से जांच की जाए और ओमप्रकाश चौटाला व डा.अजय सिंह चौटाला को विशेष रियायत देकर जेल से रिहा किया जाए।