BREAKING NEWS

लद्दाख के उपराज्यपाल आर के माथुर ने गृहमंत्री से की मुलाकात, कोरोना के हालात की स्थिति से कराया अवगत◾महाराष्ट्र : 24 घंटे में कोरोना से 116 लोगों की मौत, 2,682 नए मामले ◾दिल्ली-एनसीआर में महसूस किए गए भूकंप के झटके, रिक्टर स्केल पर तीव्रता 4.6 मापी गई, हरियाणा का रोहतक रहा भूकंप का केंद्र◾मशहूर ज्योतिषाचार्य बेजन दारुवाला का 90 वर्ष की उम्र में निधन, कोरोना लक्षणों के बाद चल रहा था इलाज◾जीडीपी का 3.1 फीसदी पर लुढ़कना भाजपा सरकार के आर्थिक प्रबंधन की बड़ी नाकामी : पी चिदंबरम ◾कोरोना प्रभावित टॉप 10 देशों की लिस्ट में नौवें स्थान पर पहुंचा भारत, मरने वालों की संख्या चीन से ज्यादा हुई ◾पश्चिम बंगाल में 1 जून से खुलेंगे सभी धार्मिक स्थल, 8 जून से सभी संस्थाओं के कर्मचारी लौटेंगे काम पर◾छत्तीसगढ़ के पूर्व CM अजीत जोगी का 74 साल की उम्र में निधन◾दिल्ली: 24 घंटे में कोरोना के 1106 नए मामले, मनीष सिसोदिया बोले- घबराएं नहीं, 50% मरीज ठीक◾ट्रंप के मध्यस्थता वाले प्रस्ताव को चीन ने किया खारिज, कहा-किसी तीसरे पक्ष की जरूरत नहीं◾कैसा होगा लॉकडाउन 5.0 का स्वरूप? PM आवास पर हुई मोदी और शाह के बीच बैठक◾जम्मू-कश्मीर : विस्फोटक से भरी कार के मालिक की हुई पहचान, हिज्बुल का आतंकी है हिदायतुल्लाह मलिक◾रेलवे ने श्रमिक स्पेशल ट्रेनों में पहले से बीमार लोगों और गर्भवती महिलाओं से यात्रा नहीं करने का किया आग्रह◾लॉकडाउन तोड़ गोपालगंज के लिए निकले RJD नेता तेजस्वी यादव को पुलिस ने रोका◾देश को चीन के साथ सीमा हालात के बारे में अवगत कराए सरकार, चुप्पी से अटकलों को मिल रहा है बल : राहुल◾दिल्ली-गुरुग्राम बॉर्डर सील होने के बाद लगा भयंकर जाम, भारी तादाद में बॉर्डर पर जमा हुए लोग◾अमेरिकी राष्ट्रपति के बयान पर भारत ने दी प्रतिक्रिया, कहा- सीमा विवाद को लेकर मोदी और ट्रंप के बीच नहीं हुई बातचीत◾World Corona : दुनिया में महामारी का प्रकोप बरकरार, पॉजिटिव मामलों का आंकड़ा 58 लाख के पार◾देश में कोरोना से संक्रमितों का आंकड़ा 1 लाख 66 हजार के करीब, अब तक 4706 लोगों ने गंवाई जान ◾चीन के साथ सीमा विवाद को लेकर ‘अच्छे मूड’ में नहीं हैं PM मोदी : डोनाल्ड ट्रम्प◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

विकास की बात करता हूं इसलिए भाजपा की नजरों में चुभता हूं : दीपेंद्र

बहादुरगढ : सत्ता में बैठे भाजपा के लोग राजनैतिक प्रतिशोध और नफरत की आग में झुलसते हुए हर सयम बदला लेने के लिए जनहित पर प्रहार करने में भी शर्म नहीं करते लेकिन इन सब के बावजूद आप लोगों के प्यार और भरोसे की ताकत के चलते ये मुझे अपने कर्तव्यपथ से हिला नहीं पाएंगे। रविवार को बहादुरगढ़ में जनसमर्थन सभा को सम्बोधित करते हुए रोहतक के सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि मैं 36 बिरादरी के भाईचारे और विश्व स्तरीय विकास की बात करता हूँ इसीलिये हमेशा भाजपा की आँखों में चुभता हूँ।

लोगों से सीधा रूबरू होते हुए सांसद दीपेन्द्र ने कहा कि अब चुनाव का समय नजदीक आ गया है और आप सभी को एक जरुरी फैसला करना है। पिछले चुनाव में आपने मुझे जो जिम्मेदारी दी थी उसे मैंने पहले की तरह ही पूरी ईमानदारी से निभाने का प्रयास किया। मैंने हमेशा साफ़ नीयत से काम करने की कोशिश की है और 36 बिरादरी के भाईचारे को बनाये रखते हुए हर किसी को मान-सम्मान देने का प्रयास किया।

सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहाए पिछले साढ़े चौदह वर्षों में मैंने तमाम बाधाओं की परवाह किये बगैरए अपनी पूरी क्षमता और ताकत से आपके साथ मिलकर अपने क्षेत्रए प्रदेश और देश के लिये सच्ची लगन से काम करने की कोशिश की है। हर वक्त मेरी यही कोशिश रही कि रोहतक लोकसभा क्षेत्र को विकास के क्षेत्र में देश भर में अग्रणी पहचान मिल सके और ऐसा हुआ भी रोहतक देश के विकास के नक््शे पर चमकने लगाए जिसके कारण ही ये विरोधियों की आँखों में खटकने लगा।

सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने आगे कहा कि सत्ता में बैठे लोग राजनैतिक प्रतिशोध की भावना से काम कर रहे हैं लेकिन इन सब के बावजूद आप लोगों के प्यार और भरोसे की ताकत के चलते ये मुझे अपने कर्तव्यपथ से हिला न सके। आप सभी का प्यार और भरोसा ही मेरी असल जमा पूँजी हैए जिसके बल पर मैं इन विभाजनकारी ताकतों से टक्कर ले पाता हूँ और अपने काम को तन्मयता से करता हूँ और यही ताकत हर बार मुझे दोगुने जोश के साथ मेहनत करने की प्रेरणा भी देती है। सांसद दीपेन्द्र ने कहाए आपने तीन बार मुझ पर भरोसा जताया और मैंने भी आपका भरोसा टूटने नहीं दिया।

मुझे पूरा विश्वास है कि आगे भी आपका स्नेह मिलेगा और मैं फिर से प्रगति और भाईचारे के पुराने दिन वापस ले आऊंगा। इस दौरान उनके साथ पूर्व विधायक राजेन्द्र जून, पूर्व विधायक बादली नरेश शर्मा, चेयरमैन शीला राठी, आयोजक युवराज छिल्लर, बिजेंद्र राठी, सतीश छिकारा, राजपाल आर्यश्रीओम अहलावत, विनोद पार्षद, अशोक पार्षद रामफूल पार्षदप्रेम ,पार्षद, रविंदर जाखड़ पार्षद, धर्मेन्द्र वत्स संदीप राठीए प्रियव्रर्त समेत अनेक गणमान्य लोग मौजूद रहे।

- प्रेम शर्मा