BREAKING NEWS

LIVE : कांग्रेस मुख्यालय पहुंचा शीला दीक्षित का पार्थिव शरीर, निगमबोध घाट पर होगा अंतिम संस्कार◾झारखंड : गुमला में डायन होने के शक में 4 लोगों की पीट-पीटकर हत्या◾कारगिल शहीदों की याद में दिल्ली में हुई ‘विजय दौड़’, लेफ्टिनेंट जनरल ने दिखाई हरी झंडी◾ आज सोनभद्र जाएंगे CM योगी, पीड़ित परिवार से करेंगे मुलाकात ◾शीला दीक्षित की पहले भी हो चुकी थी कई सर्जरी◾BJP को बड़ा झटका, पूर्व अध्यक्ष मांगे राम गर्ग का निधन◾पार्टी की समर्पित कार्यकर्ता और कर्तव्यनिष्ठ प्रशासक थीं शीला दीक्षित : रणदीप सुरजेवाला ◾सोनभद्र घटना : ममता ने भाजपा पर साधा निशाना ◾मोदी-शी की अनौपचारिक शिखर बैठक से पहले अगले महीने चीन का दौरा करेंगे जयशंकर ◾दीक्षित के बाद दिल्ली कांग्रेस के सामने नया नेता तलाशने की चुनौती ◾अन्य राजनेताओं से हटकर था शीला दीक्षित का व्यक्तित्व ◾जम्मू कश्मीर मुद्दे के अंतिम समाधान तक बना रहेगा अनुच्छेद 370 : फारुक अब्दुल्ला ◾दिल्ली की सूरत बदलने वाली शिल्पकार थीं शीला ◾शीला दीक्षित के आवास पहुंचे PM मोदी, उनके निधन पर जताया शोक ◾शीला दीक्षित कांग्रेस की प्रिय बेटी थीं : राहुल गांधी ◾जीवनी : पंजाब में जन्मी, दिल्ली से पढाई कर यूपी की बहू बनी शीला, फिर बनी दिल्ली की मुख्यमंत्री◾शीला दीक्षित ने दिल्ली एवं देश के विकास में दिया योगदान : प्रियंका◾शीला दीक्षित के निधन पर दिल्ली में 2 दिन का राजकीय शोक◾Top 20 News 20 July - आज की 20 सबसे बड़ी ख़बरें◾राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू ने शीला दीक्षित के निधन पर जताया दुख ◾

हरियाणा

मेरे साथ प्रथम पंक्ति में बैठने वाले अब बताएं भाजपा में कहां बैठेंगे

घरौंडा : इनेलो के प्रधान महासचिव व ऐलनाबाद से विधायक अभय चौटाला ने कहा है कि भाजपा ने देश की जनता को देश की सुरक्षा का डर दिखाकर वोट ऐंठने का काम किया है। भाजपा सरकार ने किसान, मजदूर व व्यापारी ओर कर्मचारी विरोधी होने का परिचय इस बजट से दिया है। वे शनिवार सांय घरौंडा में घरौंडा की पूर्व विधायिका रेखा राणा की ओर से आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होकर इनेलो कार्यकर्ताओं को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी में प्रथम पंक्ति में बैठने वाले जो नेता पार्टी छोड गए हैं, वे अब ये सोचे कि अब वे कहां बैठेंगे। 

इस अवसर पर अभय चौटाला ने कहा कि इससे पहले भी इनेलो पर 1987 के बाद बुरा समय आया था, लेकिन वर्ष 2000 में इनेलो ने दोबारा से प्रदेश में सरकार बनाकर अपना मजबूत जनाधार दिखा दिया था। उन्होंने कहा कि आज प्रदेश ही नहीं बल्कि देश से कांग्रेस समाप्त हो चुकी है। ऐसे में प्रदेश में इनेलो जनता के बीच जाकर लोगों को सरकार की जनविरोधी नितियों से अवगत कराएंगे। वे स्वयं प्रदेश की सभी 90 विधानसभा सीटों पर जाएंगे व लोगों के बीच अपनी बात रखेंगे। अभय चौटाला ने कहा कि इनेलो किसी के पास कभी गठबंधन के लिए नहीं जाती। 

आने वाले एक महीने में इनेलो इतनी मेहनत करेगी कि दूसरे दल स्वयं चलकर इनेलो के पास आएंगे। अभय चौटाला ने भाजपा सरकार पर विकास की बजाए झूठ की राजनीति का आरोप लगाया। इस अवसर पर पूर्व विधायिका रेखा राणा, इनेलो प्रदेश अध्यक्ष बी.एस.डालिया, युवा प्रदेश महासचिव मनिन्द्र राणा, फूल सिंह मंजूरा, बबलू जैणी, पूर्व विधायक मामू राम गोंदर, जिला अध्यक्ष यशवीर राणा, युवा जिला अध्यक्ष सुरजीत संधू, सुमेर पनौड़ी, मन्नू कश्यप,निरंजन गगसीना, राधा राणा,जगदीश पुंडरी सहित भारी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।