BREAKING NEWS

मोदी..शी की ब्राजील में बैठक के बाद भारत, चीन अगले दौर की सीमा वार्ता करने पर हुए सहमत ◾कुलभूषण जाधव मामले में पाकिस्तान ने भारत से किसी भी समझौते से किया इनकार ◾राफेल के फैसले से JPC की जांच का रास्ता खुला : राहुल गांधी ◾राफेल पर उच्चतम न्यायालय के फैसले के बाद देवेंद्र फड़णवीस बोले- राहुल गांधी को अब माफी मांगनी चाहिए ◾नोबेल विजेता कैलाश सत्यार्थी ने कहा- शुद्ध हवा सुनिश्चित करने के लिए प्रधानमंत्री को ठोस कदम उठाने चाहिए◾TOP 20 NEWS 14 November : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾RSS-भाजपा को सबरीमाला पर न्यायालय का फैसला मान लेना चाहिए : दिग्विजय सिंह ◾महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लगाए जाने को लेकर CM ममता ने राज्यपाल कोश्यारी पर साधा निशाना ◾प्रधानमंत्री की छवि बिगाड़ने के लिए कांग्रेस ने लगाए थे राफेल सौदे पर भ्रष्टाचार के आरोप : राजनाथ◾राफेल मामले में SC के फैसले को रविशंकर ने बताया सत्य की जीत, राहुल गांधी से की माफी की मांग ◾हरियाणा सरकार के मंत्रीमंडल का हुआ विस्तार, 6 कैबिनेट और 4 राज्यमंत्रियों ने ली शपथ◾अमेठी : अभद्रता का वीडियो वायरल होने के बाद DM पद से हटाए गए प्रशांत शर्मा◾कर्नाटक के अयोग्य घोषित विधायक बीजेपी में हुए शामिल, CM येदियुरप्पा ने किया स्वागत◾शिवसेना के सांसद संजय राउत ने BJP से कहा- हमें डराने या धमकाने की कोशिश न करें ◾अवमानना मामले में राहुल गांधी को मिली राहत, सुप्रीम कोर्ट ने माफीनामा किया स्वीकार◾सबरीमाला मामले में SC ने पुनर्विचार के लिए समीक्षा याचिकाएं 7 न्यायाधीशों की पीठ के पास भेजी◾ब्रिक्स सम्मेलन में बोले PM मोदी- भारत दुनिया की सबसे खुली और निवेश के अनुकूल अर्थव्यवस्था है◾राफेल मामले में केंद्र सरकार को मिली राहत, सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की पुनर्विचार याचिका◾पेट्रोल के दाम में एक बार फिर हुआ इजाफा, डीजल के भाव स्थिर ◾दिल्ली में हवा फिर हुई जहरीली, लोधी रोड इलाके में 500 के पार पहुंचा AQI◾

हरियाणा

मेरे साथ प्रथम पंक्ति में बैठने वाले अब बताएं भाजपा में कहां बैठेंगे

घरौंडा : इनेलो के प्रधान महासचिव व ऐलनाबाद से विधायक अभय चौटाला ने कहा है कि भाजपा ने देश की जनता को देश की सुरक्षा का डर दिखाकर वोट ऐंठने का काम किया है। भाजपा सरकार ने किसान, मजदूर व व्यापारी ओर कर्मचारी विरोधी होने का परिचय इस बजट से दिया है। वे शनिवार सांय घरौंडा में घरौंडा की पूर्व विधायिका रेखा राणा की ओर से आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होकर इनेलो कार्यकर्ताओं को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी में प्रथम पंक्ति में बैठने वाले जो नेता पार्टी छोड गए हैं, वे अब ये सोचे कि अब वे कहां बैठेंगे। 

इस अवसर पर अभय चौटाला ने कहा कि इससे पहले भी इनेलो पर 1987 के बाद बुरा समय आया था, लेकिन वर्ष 2000 में इनेलो ने दोबारा से प्रदेश में सरकार बनाकर अपना मजबूत जनाधार दिखा दिया था। उन्होंने कहा कि आज प्रदेश ही नहीं बल्कि देश से कांग्रेस समाप्त हो चुकी है। ऐसे में प्रदेश में इनेलो जनता के बीच जाकर लोगों को सरकार की जनविरोधी नितियों से अवगत कराएंगे। वे स्वयं प्रदेश की सभी 90 विधानसभा सीटों पर जाएंगे व लोगों के बीच अपनी बात रखेंगे। अभय चौटाला ने कहा कि इनेलो किसी के पास कभी गठबंधन के लिए नहीं जाती। 

आने वाले एक महीने में इनेलो इतनी मेहनत करेगी कि दूसरे दल स्वयं चलकर इनेलो के पास आएंगे। अभय चौटाला ने भाजपा सरकार पर विकास की बजाए झूठ की राजनीति का आरोप लगाया। इस अवसर पर पूर्व विधायिका रेखा राणा, इनेलो प्रदेश अध्यक्ष बी.एस.डालिया, युवा प्रदेश महासचिव मनिन्द्र राणा, फूल सिंह मंजूरा, बबलू जैणी, पूर्व विधायक मामू राम गोंदर, जिला अध्यक्ष यशवीर राणा, युवा जिला अध्यक्ष सुरजीत संधू, सुमेर पनौड़ी, मन्नू कश्यप,निरंजन गगसीना, राधा राणा,जगदीश पुंडरी सहित भारी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।