BREAKING NEWS

केंद्र सरकार को कम से कम अब हमसे बात करनी चाहिए: शाहीन बाग प्रदर्शनकारी ◾केजरीवाल ने जल विभाग सत्येंन्द्र जैन को दिया, राय को मिला पर्यावरण विभाग ◾कश्मीर पर टिप्पणी करने वाली ब्रिटिश सांसद का भारत ने किया वीजा रद्द, दुबई लौटा दिया गया◾हर्षवर्धन ने वुहान से लाए गए भारतीयों से की मुलाकात, आईटीबीपी के शिविर से 200 लोगों को मिली छुट्टी ◾ जामिया प्रदर्शन: अदालत ने शरजील इमाम को एक दिन की पुलिस हिरासत में भेजा ◾दिल्ली सरकार होली के बाद अपना बजट पेश करेगी : सिसोदिया ◾झारखंड विकास मोर्चा का भाजपा में विलय मरांडी का पुनः गृह प्रवेश : अमित शाह ◾दोषियों के खिलाफ नए डेथ वारंट पर निर्भया की मां ने कहा - उम्मीद है आदेश का पालन होगा ◾TOP 20 NEWS 17 February : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾सीएए के खिलाफ विरोध प्रदर्शन राजनीतिक दुर्भावना से प्रेरित : रविशंकर प्रसाद ◾शाहीन बाग पर सुप्रीम कोर्ट ने कहा - प्रदर्शन करने का हक़ है पर दूसरों के लिए परेशानी पैदा करके नहीं ◾निर्भया मामले में कोर्ट ने जारी किया नया डेथ वारंट , 3 मार्च को दी जाएगी फांसी◾महिला सैन्य अधिकारियों पर कोर्ट का फैसला केंद्र सरकार को करारा जवाब : प्रियंका गांधी वाड्रा◾शाहीन बाग : प्रदर्शनकारियों से बात करने के लिए SC ने नियुक्त किए वार्ताकार◾सड़क पर उतरने वाले बयान पर कायम हैं सिंधिया, कही ये बात ◾गार्गी कॉलेज मामले में जांच की मांग वाली याचिका पर कोर्ट ने केन्द्र और CBI को जारी किया नोटिस◾SC ने दिल्ली HC के फैसले पर लगाई मोहर, सेना में महिला अधिकारियों को मिलेगा स्थाई कमीशन◾निर्भया मामले को लेकर आज कोर्ट में सुनवाई, जारी हो सकता है नया डेथ वारंट◾शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों को हटाने के लिए निर्देशों की मांग करने वाली याचिकाओं पर SC में सुनवाई आज ◾केजरीवाल की तारीफ पर आपस में भिड़े कांग्रेस नेता देवरा - माकन, अलका लांबा ने भी कस दिया तंज ◾

भाजपा सरकार की गलत नीतियों के कारण पूरे देश में आक्रोश का माहौल : तंवर

सिरसा : हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डॉ. अशोक तंवर ने कहा कि पूर्व सांसद और वरिष्ठ कांग्रेस नेता रणजीत सिंह राजनीति के मंझे हुए खिलाड़ी हैं और उनकी राजनीतिक शक्ति और अनुभव का लाभ पूरे हरियाणा के संसदीय और विधानसभा क्षेत्रों में लिया जाएगा। वे शुक्रवार को कांग्रेस भवन में आगामी 29 अप्रेल को दिल्ली स्थित रामलीला मैदान में प्रस्तावित कांग्रेस की जनाक्रोश रैली को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों को निमंत्रण देते हुए संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि आज पूरे देश के हालात चिंताजनक हैं क्योंकि मौजूदा सरकार की गलत नीतियों के चलते ही व्यापारी, किसान, युवा, मजदूर, कर्मचारी सहित तमाम वर्गों में आक्रोश का माहौल है और इसी वजह से उनकी आवाज के रूप में कांग्रेस 29 अप्रेल को जनाक्रोश रैली के माध्यम से मौजूदा गूंगी बहरी भाजपा सरकार के खिलाफ ऐलान जारी करेगी। डॉ. अशोक तंवर ने कहा कि देश में छोटी बच्चियों के साथ बलात्कार जैसी दरिंदगी की घटनाएं बढ़ी हैं, उससे शर्मनाक कुछ नहीं हो सकता क्योंकि ऐसी घटनाओं में स्वयं भाजपा के विधायक तक शामिल हैं। ऐसी स्थितियों में पीडि़त परिवारों को न्याय की उम्मीदें बेहद कम हैं।

उन्होंने कहा कि जहां देश में ऐसी शर्मिंदगी वाली घटनाओं से देश का सिर विदेशों में झुका है वहीं स्वयं प्रधानमंत्री विदेशी सैर सपाटों में व्यस्त हैं। डॉ. तंवर ने कहा कि भाजपा की ओर से की गई नोटबंदी देश को बर्बादी की ओर ले गई है और इसका परिणाम आज भी देश के सामने है जब देश के अधिकांश राज्यों में एटीएम खाली पड़े हैं। लोगों को गुमराह करने के उद्देश्य से भाजपाई नेता आज भी झूठे बयान देने पर आमादा हैं कि देश में मुद्रा की कोई कमी नहीं है जबकि देश के करोड़ों लोग अपने पारिवारिक कार्यों, विवाह जैसे मुख्य कार्यों में नोटों से महरूम हैं।

रणजीत सिंह ने कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष को भरोसा दिलाया कि जनाक्रोश रैली में रानियां हलके से सर्वाधिक संख्या में कार्यकर्ता शरीक होंगे।कार्यकर्ता सम्मेलन को हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष सरदार जयपाल सिंह लाली, ओमप्रकाश केहरवाला, होशियारीलाल शर्मा, हरिओम कौशिक, आनंद बियाणी, भूपेश मेहता, मलकीत सिंह खोसा, कुलदीप गदराना, नवीन केडिया, रमेश भादू सहित अन्य पार्टी पदाधिकारियों ने संबोधित किया। कार्यक्रम में लादूराम पूनिया, गगनदीप चौटाला, शीशपाल केहरवाला, सुभाष जोधपुरिया, राजकुमार वर्मा, संगीत कुमार सहित अनेक पार्टी कार्यकर्ता मौजूद थे।

24X7  नई खबरों से अवगत रहने के लिए यहाँ क्लिक करें। (दीपक शर्मा)