BREAKING NEWS

उर्दू के मशहूर शायर राहत इंदौरी का दिल का दौरा पड़ने से निधन, कोरोना संक्रमण के बाद अस्पताल में थे भर्ती◾पुतिन का दावा-रूस ने बना ली कोरोना वायरस की पहली वैक्सीन, बेटी को लगाया गया टीका◾ब्रेन सर्जरी के बाद वेंटिलेटर सपोर्ट पर प्रणब मुखर्जी, हालत नाजुक◾मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक में PM मोदी में कोरोना टेस्टिंग बढ़ाने पर दिया जोर, कहा-महामारी बदल रही अपना रूप◾राजनीति में व्यक्तिगत शत्रुता का कोई स्थान नहीं, बस पार्टी के सामने जरूरी मुद्दों को रखा : सचिन पायलट◾जम्मू-कश्मीर के दो जिलों में ट्रायल के तौर पर 15 अगस्त के बाद शुरू होगी 4G इंटरनेट सेवा ◾CM गहलोत बोले- BJP की सरकार गिराने की साजिश रही नाकाम, हमारे सभी विधायक है हमारे साथ ◾कोरोना वायरस : देश में पिछले 24 घंटे में 53 हजार 601 नए मरीजों की पुष्टि, 871 लोगों ने गंवाई जान ◾मनरेगा पर राहुल ने शेयर किया ग्राफ, क्या सूट-बूट-लूट की सरकार समझ पाएगी गरीबों का दर्द◾बुलंदशहर : US में पढ़ने वाली छात्रा की छेड़खानी के दौरान सड़क हादसे में मौत◾UP : बागपत में BJP नेता एवं पूर्व जिलाध्यक्ष की गोली मारकर हत्या, CM योगी ने जताया शोक ◾World Corona : दुनियाभर में महामारी का प्रकोप बरकरार, संक्रमितों का आंकड़ा 2 करोड़ के पार◾BSP विधायकों के कांग्रेस में विलय के खिलाफ याचिका पर SC में आज होगी सुनवाई◾पायलट की वापसी के बाद कांग्रेस नेताओं ने जताई खुशी, कहा- 'स्वागत है सचिन'◾अमेरिका : व्हाइट हाउस के पास हुई गोलीबारी के बाद ट्रंप ने अचानक छोड़ी कोरोना ब्रीफिंग◾हाई कमान से मुलाकात के बाद बोले पायलट: पद की कोई लालसा नहीं, समस्या का जल्द समाधान जल्द हो◾वेंटिलेटर सपोर्ट पर पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी, सफलतापूर्वक हुई मस्तिष्क की सर्जरी हुई ◾महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के 9,181 नये मामले सामने आये ,293 और लोगों की मौत◾केरल : बारिश थमने से कुछ राहत, इडुक्की में भूस्खलन में मरने वालों की संख्या बढ़कर 49 हुई◾पायलट मामले के समाधान के लिए कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने तीन सदस्यीय समिति गठित की ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

कैश वैन के चालक को गोलियों से भूनकर की आत्महत्या

पानीपत : पुलिस विभाग के अकाउंटस में कार्यरत एसआई सतबीर के भांजे एटीएम कैश वैन के चालक की वैन के ही गनमैन ने 4 गोलियां मारकर हत्या कर दी। यही नहीं चालक को मौत की नींद सुलाने के बाद आरोपी गनमैन ने खुद की कनपटी पर भी रिवाल्वर से गोली मार ली। सूचना मिलते ही शहर थाना पुलिस, सीआईए वन, डीएसपी सहित भारी पुलिस बल व पुलिस अधीक्षक सुमित कुमार भी मौके पर पहुंचे। थाना शहर प्रभारी संदीप ने घायल को अपनी ही गाड़ी में सिविल अस्पताल पहुंचाया।

जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे रोहतक पीजीआई रैफर कर दिया। जिसने रोहतक जाते हुए रास्ते में ही दम तोड़ दिया। वहीं पानीपत पुलिस ने आरोपी मृतक गनमैन के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार एटीएम में कैश डालने वाली कैश वैन संजय चौक स्थित एसबीआई मेन ब्रांच से सुबह साढ़े 9 बजे निकली थी। उन्होंने कैश वैन में करीब डेढ़ करोड़ रुपये लोड किए। सबसे पहले इन्होंने लघु सचिवालय स्थित एटीएम में कैश डाला।

इसके बाद तहसील कैंप स्थित एटीएम में कैश अपलोड किया। वहां चलने के बाद ही गनमैन के फोन पर रुपयों के लेन-देन से संबंधित फोन आया। जिसके बाद दोनों के बीच विवाद खड़ा हो गया व विवाद दोनों की जिंदगी पर भारी पड़ गया। वे स्काइलार्क गंदे नाले की पुलिया पर पहुंचे तो वहां उसी दौरान गनमैन महेश के फोन पर एक फोन आया। जिससे महेश ने करीब 1 मिनट तक बातचीत की। बातचीत के दौरान महेश उससे रुपयों के लेन-देन की बात कर रहा था। फोन कटने पर चालक सुशील ने महेश को तंज कसते हुए कहा कि तुने किसके कितने रुपये मार लिए। जिससे महेश तैश में आ गया और दोनों में वाद-विवाद शुरू हो गया।

गाड़ी में बैठे कैशियर लाखु बुआना निवासी विकास व पानीपत निवासी निलेश मराठा ने मामले को शांत करने की कोशिश की। वे दोनों झगड़ते हुए देवीमूर्ति कॉलोनी तहसील रोड स्थित केनरा बैंक के एटीएम के पास पहुंचे। जहां एटीएम से करीब 20 कदम दूरी पर चालक ने कैश वैन रोकी। दोनों के बीच कहासुनी काफी विकराल रूप ले चुकी थी। वहां पहुंचने के बाद गनमैन ने फि र से चालक को रिवाल्वर दिखा दी। जिसपर चालक ने भड़कते हुए कहा कि ये खिलौना चलाने के लिए दम चाहिए होता है।

जिसके बाद गनमैन नीचे उतरा व ड्राइवर साइड की खिड़की खोल कर उसने रिवाल्वर से एक गोली उसकी बाजू पर मारी, दो गोलियां उसकी कनपटी पर मारी व चौथी गोली उसके पेट में मारी। जिससे चालक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं चालक को मरा देख गनमैन घबरा गया व फिर से अपनी सीट वाली साइड आया और वहां पर अपनी कनपटी पर रिवाल्वर से गोली मार ली। क्षेत्र के दुकानदारों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर शहर थाना पुलिस मौके पहुंची व घायल को सिविल अस्पताल लेे गए।