BREAKING NEWS

खामोश हो गई वरिष्ठ पत्रकार अश्वनी कुमार चोपड़ा जी की आवाज, कल होगा अंतिम संस्कार◾अश्विनी कुमार की लेगब्रेक गेंदबाजी के दीवाने थे टॉप क्रिकेटर◾करनाल से बीजेपी के पूर्व सांसद अश्विनी कुमार चोपड़ा के निधन पर राजनाथ सिंह समेत इन नेताओं ने जताया शोक ◾PM मोदी ने वरिष्ठ पत्रकार और पूर्व सांसद अश्विनी चोपड़ा के निधन पर शोक प्रकट किया ◾पंजाब केसरी दिल्ली के मुख्य संपादक और पूर्व भाजपा सांसद श्री अश्विनी कुमार जी को भावपूर्ण श्रद्धांजलि ◾निर्भया गैंगरेप: अपराध के समय दोषी पवन नाबलिग था या नहीं? 20 जनवरी को सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट◾सीएए पर प्रदर्शनों के बीच CJI बोबड़े ने कहा- यूनिवर्सिटी सिर्फ ईंट और गारे की इमारतें नहीं◾कमलनाथ सरकार के खिलाफ धरने पर बैठे MLA मुन्नालाल गोयल, घोषणा पत्र में किए गए वादों को पूरा नहीं करने का लगाया आरोप ◾नवाब मलिक बोले- अगर भागवत जबरदस्ती पुरुष की नसबंदी कराना चाहते हैं तो मोदी जी ऐसा कानून बनाए◾संजय राउत ने सावरकर को लेकर कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले- विरोध करने वालों को भेजो जेल, तब सावरकर को समझेंगे'◾दोषियों को माफ करने की इंदिरा जयसिंह की अपील पर भड़कीं निर्भया की मां, बोलीं- ऐसे ही लोगों की वजह से बच जाते हैं बलात्कारी◾पाकिस्‍तान: सुप्रीम कोर्ट ने देशद्रोह मामले में फैसले के खिलाफ मुशर्रफ की याचिका पर सुनवाई से किया इनकार ◾सीएए और एनआरसी के खिलाफ लखनऊ में महिलाओं का प्रदर्शन जारी◾NIA ने संभाली आतंकियों के साथ पकड़े गए DSP दविंदर सिंह मामले की जांच की जिम्मेदारी◾वकील इंदिरा जयसिंह की निर्भया की मां से अपील, बोलीं- सोनिया गांधी की तरह दोषियों को माफ कर दें◾ट्रंप ने ईरान के 'सुप्रीम लीडर' को दी संभल कर बात करने की नसीहत◾ राजधानी में छाया कोहरा, दिल्ली आने वाली 20 ट्रेनें 2 से 5 घंटे तक लेट◾निर्भया : घटना के दिन नाबालिग होने का दावा करते हुए पवन पहुंचा सुप्रीम कोर्ट◾PM मोदी ने मंत्रियों से कहा, कश्मीर में विकास का संदेश फैलाएं और गांवों का दौरा करें ◾भाजपा ने अब तक 8 पूर्वांचलियों पर लगाया दांव◾

कैश वैन के चालक को गोलियों से भूनकर की आत्महत्या

पानीपत : पुलिस विभाग के अकाउंटस में कार्यरत एसआई सतबीर के भांजे एटीएम कैश वैन के चालक की वैन के ही गनमैन ने 4 गोलियां मारकर हत्या कर दी। यही नहीं चालक को मौत की नींद सुलाने के बाद आरोपी गनमैन ने खुद की कनपटी पर भी रिवाल्वर से गोली मार ली। सूचना मिलते ही शहर थाना पुलिस, सीआईए वन, डीएसपी सहित भारी पुलिस बल व पुलिस अधीक्षक सुमित कुमार भी मौके पर पहुंचे। थाना शहर प्रभारी संदीप ने घायल को अपनी ही गाड़ी में सिविल अस्पताल पहुंचाया।

जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे रोहतक पीजीआई रैफर कर दिया। जिसने रोहतक जाते हुए रास्ते में ही दम तोड़ दिया। वहीं पानीपत पुलिस ने आरोपी मृतक गनमैन के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार एटीएम में कैश डालने वाली कैश वैन संजय चौक स्थित एसबीआई मेन ब्रांच से सुबह साढ़े 9 बजे निकली थी। उन्होंने कैश वैन में करीब डेढ़ करोड़ रुपये लोड किए। सबसे पहले इन्होंने लघु सचिवालय स्थित एटीएम में कैश डाला।

इसके बाद तहसील कैंप स्थित एटीएम में कैश अपलोड किया। वहां चलने के बाद ही गनमैन के फोन पर रुपयों के लेन-देन से संबंधित फोन आया। जिसके बाद दोनों के बीच विवाद खड़ा हो गया व विवाद दोनों की जिंदगी पर भारी पड़ गया। वे स्काइलार्क गंदे नाले की पुलिया पर पहुंचे तो वहां उसी दौरान गनमैन महेश के फोन पर एक फोन आया। जिससे महेश ने करीब 1 मिनट तक बातचीत की। बातचीत के दौरान महेश उससे रुपयों के लेन-देन की बात कर रहा था। फोन कटने पर चालक सुशील ने महेश को तंज कसते हुए कहा कि तुने किसके कितने रुपये मार लिए। जिससे महेश तैश में आ गया और दोनों में वाद-विवाद शुरू हो गया।

गाड़ी में बैठे कैशियर लाखु बुआना निवासी विकास व पानीपत निवासी निलेश मराठा ने मामले को शांत करने की कोशिश की। वे दोनों झगड़ते हुए देवीमूर्ति कॉलोनी तहसील रोड स्थित केनरा बैंक के एटीएम के पास पहुंचे। जहां एटीएम से करीब 20 कदम दूरी पर चालक ने कैश वैन रोकी। दोनों के बीच कहासुनी काफी विकराल रूप ले चुकी थी। वहां पहुंचने के बाद गनमैन ने फि र से चालक को रिवाल्वर दिखा दी। जिसपर चालक ने भड़कते हुए कहा कि ये खिलौना चलाने के लिए दम चाहिए होता है।

जिसके बाद गनमैन नीचे उतरा व ड्राइवर साइड की खिड़की खोल कर उसने रिवाल्वर से एक गोली उसकी बाजू पर मारी, दो गोलियां उसकी कनपटी पर मारी व चौथी गोली उसके पेट में मारी। जिससे चालक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं चालक को मरा देख गनमैन घबरा गया व फिर से अपनी सीट वाली साइड आया और वहां पर अपनी कनपटी पर रिवाल्वर से गोली मार ली। क्षेत्र के दुकानदारों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर शहर थाना पुलिस मौके पहुंची व घायल को सिविल अस्पताल लेे गए।