BREAKING NEWS

दिल्ली हिंसा : SIT ने शुरू की जांच, मीडिया और चश्मदीदों से मांगे 7 दिन में सबूत◾PM मोदी प्रयागराज में 26,526 दिव्यांगों, बुजुर्गों को बांटेंगे उपकरण◾ओडिशा : 28 फरवरी को अमित शाह करेंगे CAA के समर्थन में रैली को संबोधित◾SP आजम खान के बेटे अब्दुल्ला की विधानसभा सदस्यता खत्म◾AAP पार्टी ने पार्षद ताहिर हुसैन को किया सस्पेंड, दिल्ली हिंसा में मृतक संख्या 38 पहुंची◾दिल्ली हिंसा : अंकित शर्मा की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में कई सनसनीखेज खुलासे, चाकू मारकर की गई थी हत्या◾दिल्ली हिंसा सोनिया समेत विपक्षी नेताओं के भड़काने का नतीजा : BJP ◾रॉ के पूर्व चीफ एएस दुलत ने फारूक अब्दुल्ला से की मुलाकात◾दिल्ली हिंसा : AAP पार्षद ताहिर हुसैन के घर को किया गया सील, SIT करेगी हिंसा की जांच◾दिल्ली HC में अरविंद केजरीवाल, सिसोदिया के निर्वाचन को दी गई चुनौती◾दिल्ली हिंसा की निष्पक्ष जांच हो, दोषियों को मिले कड़ी से कड़ी सजा -पासवान◾CAA पर पीछे हटने का सवाल नहीं : रविशंकर प्रसाद◾बंगाल नगर निकाय चुनाव 2020 : राज्य निर्वाचन आयुक्त मिले पश्चिम बंगाल के गवर्नर से◾दिल्ली हिंसा : आप पार्षद ताहिर हुसैन के घर से मिले पेट्रोल बम और एसिड, हिंसा भड़काने की थी पूरी तैयारी ◾TOP 20 NEWS 27 February : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾T20 महिला विश्व कप : भारत ने लगाई जीत की हैट्रिक, शान से पहुंची सेमीफाइनल में ◾पार्षद ताहिर हुसैन पर लगे आरोपों पर बोले केजरीवाल : आप का कोई कार्यकर्ता दोषी है तो दुगनी सजा दो ◾दिल्ली हिंसा में मारे गए लोगों के परिवार को 10-10 लाख का मुआवजा देगी केजरीवाल सरकार◾दिल्ली में हुई हिंसा का राजनीतिकरण कर रही है कांग्रेस और आम आदमी पार्टी : प्रकाश जावड़ेकर ◾दिल्ली हिंसा : केंद्र ने कोर्ट से कहा-सामान्य स्थिति होने तक न्यायिक हस्तक्षेप की जरूरत नहीं ◾

कांग्रेस कार्यकर्ताओं की मेहनत का 23 को आएगा सुखद परिणाम : तंवर

सिरसा : हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एवं सिरसा लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी डॉ. अशोक तंवर ने कहा कि देश और प्रदेश में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जिस कठोर परिश्रम और मजबूती से कार्य किया है, उसके परिणाम आगामी 23 मई को सुखद आएंगे और केंद्र में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में यूपीए की सरकार बनेगी।वे सोमवार को कांग्रेस भवन में सिरसा एवं कालांवाली हलके के बूथ एजेंटों एवं कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित कर रहे थे।

डॉ. तंवर ने कहा कि चुनावों के बाद मतगणना में बूथ एजेंटों की भूमिका सदैव महत्वपूर्ण रहती है और अपनी इसी महत्ती भूमिका का अनुसरण कांग्रेस के बूथ एजेंट 23 मई को भी करेंगे। उन्होंने न्यूज चैनल्स पर दिखाए जा रहे एग्जिट पोल की विश्वसनीयता पर सवाल उठाते हुए कहा कि ये एग्जिट पोल पहले भी गलत साबित हुए हैं और इस बार भी ये गलत ही साबित होंगे।

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि भाजपा ने पूरे देश में संसदीय चुनावों के दौरान सरकारी मशीनरी व खजाने का दुरूपयोग किया है मगर देश की जनता ने अपना आशीर्वाद कांग्रेस को ही दिया है जिसका प्रत्यक्ष प्रमाण 23 मई को नतीजों में साबित होगा। डॉ. अशोक तंवर ने कहा कि हरियाणा में जहां इनेलो ने अपनी परंपराओं के मुताबिक कार्य करते हुए गुंडागर्दी को बढ़ावा दिया वहीं कांग्रेस ने सबका सम्मान और आत्मीयता से कार्य किया है जिसका परिणाम सफलता के रूप में प्रदर्शित होगा।

डॉ. तंवर ने दावा किया कि हर प्रदेश में कांग्रेस अच्छा प्रदर्शन कर रही है और सिरसा में भी कांग्रेस की बड़े मार्जिन से जीत होगी जिसका पूरा श्रेय कांग्रेस कार्यकर्ताओं की मेहनत को जाएगा। कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि पूरे हरियाणा में कांग्रेस के उम्मीदवार गंभीरता से चुनाव लड़े हैं और इसके आशातीत परिणाम आएंगे।

इस दौरान भाजपा पर बरसते हुए कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि पूरे पांच साल तक भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने देश को भ्रम में रखने और झूठ बोलने का काम किया है, उसका बदला लोगोंं ने लिया है। देश में गरीबी, बेरोजगारी, महिला सम्मान, स्मार्ट सिटी, बुलेट ट्रेन, काला धन, सीमाओं की रक्षा सहित तमाम सारे मुद्दे हैं जिन पर भाजपा ने लोगों को गुमराह किया और पांच साल में उनका झूठ जनता के सामने आ गया। चुनावों में भाजपा के पास कोई मुद्दा नहीं था बल्कि केवल राष्ट्रवाद के नाम पर लोगों की भावनाएं भड़काकर वोट लेने की कोशिश की गई।